56 results found for ''xiaomi no 1 mi fan sale''
घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति की चोरी
कटैया-निर्मली : पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत स्थित वार्ड नंबर 01 में रविवार की रात्रि चोरों ने एक घर में लगे लोहे के दरवाजे में लगी कुंडी ताले को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. पथरा उत्तर पंचायत के जोल्हनिया गांव निवासी नवल किशोर चौधरी उर्फ कन्हैया चौधरी का निर्मली बाजार से पश्चिम निर्मली वार्ड नंबर 01 मेन रोड से दक्षिण में आवासीय घर है.
64MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लाने को तैयार Realme Samsung Xiaomi
स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी जल्द ही भारत में अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. रियलमी का यह फोन Samsung के GW1 सेंसर से लैस होगा.
सीएम नीतीश ने की वित्त विभाग द्वारा आयोजित राजस्व प्राप्ति वाले विभागों की समीक्षा बैठक
पटना : राजधानी पटना में 1 अणे मार्ग स्थित नेक संवाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वित्त विभाग द्वारा आयोजित राजस्व प्राप्त करने वाले विभागों की समीक्षा बैठक की. मुख्य रूप से वाणिज्य कर विभाग, परिवहन विभाग, निबंधन विभाग, खनन एवं भूतत्व विभाग तथा राजस्व एवं भूमि सुधार के प्रधान सचिवों/सचिवों ने विस्तार से अपने-अपने विभागों के बारे में जानकारी दी.
बलिदान दिवस पर याद किये गये डॉ मुखर्जी
बोकारो : भारतीय जनता पार्टी-बोकारो ने रविवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनायी. सेक्टर 01 स्थित जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष विनोद महतो ने कहा : डॉ मुखर्जी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए पूरे देश में आंदोलन किया था.
भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच सीरीज फाइनल्स खिताब जीता
भारत ने रविवार को यहां फाइनल में मेजबान जापान को 3-1 से हराकर महिला एफआईएच सीरीज फाइनल्स हॉकी टूर्नामेंट अपने नाम किया.
बिहार में वज्रपात से हुई मौत पर सीएम नीतीश ने शोक जताया
पटना : आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त सूचनानुसार दिनांक 21 जून एवं 22 जून 2019 को राज्य में आये वज्रपात/आंधी-तूफान एवं वर्षा से खगड़िया में 03, जमुई में 02, बक्सर में 01, बेगूसराय में 01 तथा बांका में 03 लोगों की हुई मृत्यु पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.
निर्मल बांग्ला परियोजना के फर्जीवाड़े में एक और गिरफ्तारी
मनरेगा के तहत निर्मल बांग्ला परियोजना के लगभग 1 करोड़ 40 लाख रुपए आर्थिक घोटाला मामले में महानंदटोला ग्राम पंचायत में एक और अधिकारी गिरफ्तार हुआ है. घटना रतुआ 1 नंबर ब्लॉक के महानंदटोला ग्राम पंचायत इलाके में हुई है. हालही में कट मनी लेने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चेतावनी के बाद मालदा में सरकारी विभिन्न योजना के काम की पुलिस जांच शुरू हुई है.
कोपा अमेरिका : सांचेज के गोल से चिली क्वार्टरफाइनल में
एलेक्सिस सांचेज के विजयी गोल की मदद से चिली ने इक्वाडोर पर 2-1 की जीत हासिल की और कोपा अमेरिका फुटबॉल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.
एक जुलाई से मैट्रिक व 29 जून से भरें इंटर के परीक्षा फॉर्म
पटना : इंटर एवं मैट्रिक परीक्षा, 2020 में सम्मिलित होने के लिए परीक्षा फॉर्म भरने के लिए बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने शेड्यूल जारी कर दिया है. जारी शेड्यूल के मुताबिक मैट्रिक के लिए परीक्षा फॉर्म 1 से 10 जुलाई और इंटर के लिए परीक्षा फॉर्म 29 जून से 8 जुलाई तक भरे जायेंगे.
मेस्सी के गोल से अर्जेंटीना ने पराग्वे को ड्रॉ पर रोका
लियोनेल मेस्सी के पेनल्टी पर किये गोल की मदद से अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका कप के मुकाबले में पराग्वे को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया. ग्रुप बी के मुकाबले में रिचर्ड सांचेज ने मैच के 37वें गोल कर पराग्वे को बढ़त दिला दी, लेकिन मेस्सी ने 57वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदल कर टीम को बराबरी दिला दी.
पटना : पैक्स अध्यक्ष समेत 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पटना : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने धान व गेहूं की खरीद-बेच में हुई गड़बड़ी को लेकर नवादा के कोसीरुखी के पैक्स अध्यक्ष कृष्ण कुमार प्रभाकर समेत 13 के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया है. उक्त मामला भादवी की धाराएं 420, 467, 468,471, 120बी, व पीसी एक्ट की धारा 13 (2) व 13 (1) (डी) में दर्ज किया है.
356 करोड़ की लागत से होगा शहर के नालों का निर्माण
पूर्णिया : हो-हंगामे के बीच हुई नगर निगम के बोर्ड की बैठक में कुल 38 सौ 6 करोड़ की लागत से 455 योजनाओं के लिए प्रस्ताव पारित किया गया. इसमें 356 करोड़ की लागत से शहर के प्रमुख नालों का निर्माण, सर्किट हाउस के समीप 1 करोड़ 6 लाख की लागत से पार्क निर्माण, जनता चौक से कोर्ट रेलवे स्टेशन गेट तक सड़क निर्माण, मधुबनी में मझली चौक होते हुए नहर तक नाला निर्माण की योजनाएं भी शामिल हैं.
चमकी बुखार : मुशहरी में बांट दिया इसी माह एक्सपायर होने वाला ओआरएस
मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से बचाव के लिए प्रभावित गांवों में ओआरएस के पैकेट बांटे जा रहे हैं. मुशहरी ब्लॉक के मनिका गांव में आंगनबाड़ी सेविका द्वारा जो ओआरएस के पैकेट बांटे जा रहे हैं, उसका एक्सपायरी डेट इसी महीने है. ओआरएस पर मैन्यूफैक्चरिंग डेट 1/2018 है और डेढ़ साल तक वह पीने योग्य बताया गया है. इस हिसाब से यह ओआरएस जून में एक्सपायर हो जायेगा.
ताइक्वांडो पदक विजेताओं को किया गया सम्मानित
बेगूसराय : 11 से 16 जून तक हैदराबाद के वालायोगी इंडोर स्टेडियम में वर्ल्ड ताइक्वांडो फेडरेशन व ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा दूसरी ओपेन वर्ल्ड (जी 1) ताइक्वांडो प्रतियोगिता के पदक विजेताओं के लौटने पर कल्याण केंद्र रिफाइनरी टाउनशिप में भव्य स्वागत किया गया.
परिणय सूत्र में बंधे 25 जोड़े
बोकारो विधायक बिरंची नारायण की ओर से बुधवार को चौथे सामूहिक कन्यादान समारोह का आयोजन किया गया. सेक्टर 01 स्थित अभियंता भवन में बोकारो विस क्षेत्र के आर्थि
प्यास बुझाने को 1 किमी दूर से ढोकर लाते हैं पानी
पूर्वी बादिया पंचायत के हरिजन कॉलोनी टोला के लोग आज भी पानी, आवास जैसी मूलभूत सुविधाअों से वंचित हैं. बुधवार को हरिजन कॉलोनी में टोला प्रधान बंकिम माहली की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई, जिसमें जिप सदस्य बुद्धेश्वर मुर्मू भी उपस्थित थे. मौके पर ग्रामीणों ने पानी की समस्या को उठाया.
तेज धूप व लू को लेकर जिले में धारा 144 लागू
तेज धूप व लू के बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए डीएम ने जिले भर में एहतियातन धारा 144 लागू कर दी है. वहीं किसी भी हाल में सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों में निर्माण कार्य करने वाले मजदूरों को भी 1
ट्रक के धक्के से बिजली का पोल टूटा
शहर के रंका रोड में एक ट्रक (जेएच 01 जे 2197) ने बिजली के खंभे में टक्कर मार दिया. इससे पोल टूट कर लटक गया. इस घटना से अगल-बगल के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गयी़ घटना में कोई भी हताहत होने की सूचना नहीं है.
फीफा महिला विश्व कप : नार्वे, फ्रांस और जर्मनी अंतिम-16 में
नार्वे ने फीफा महिला विश्व कप मुकाबले में मंगलवार को यहां दक्षिण कोरिया को 2-1 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की. इस जीत के साथ ही नार्वे ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंच गया जबकि फ्रांस शीर्ष पर रहा.
कक्षा एक से पांच तक बीएड वालों की हो बहाली
28 जून, 2018 को एनसीटीइ ने बीएड अभ्यर्थी को कक्षा 1 से 5 तक के शिक्षक बनने के योग्य मान लिया. बशर्ते कि अभ्यर्थी केंद्र सरकार या राज्य सरकार द्वारा आयोजित शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर-1 उत्तीर्ण हो.