8 results found for ''vivo india''
Vivo S5 स्मार्टफोन लॉन्च : क्वॉड रियर कैमरे के अलावा ये खूबियां भी हैं खास
Vivo S5 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ क्वॉड रियर कैमरा दिया गया है. इस हैंडसेट के पिछले हिस्से में डायमंड-शेप वाला कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें तीन सेंसर्स मौजूद हैं. वहीं चौथा सेंसर कैमरा मॉड्यूल के नीचे दिया गया है.
US-India के व्यापार मंत्रियों की बैठक में चिकित्सा उपकरण और जीएसपी समेत अन्य मुद्दों पर बात करेंगे गोयल
नयी दिल्ली : भारत और अमेरिका के व्यापार मंत्रियों की वाशिंगटन में होने वाली बैठक में चिकित्सा उपकरणों, कृषि और भारत के लिए अमेरिका की तरफ से निर्यात प्रोत्साहन फिर से बहाल किये जाने जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी. वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल की अगुआई में एक अतंर-मंत्रालयी प्रतिनिधिमंडल अमेरिकी के व्यापार प्रतिनिधि राबर्ट लाइथाइजर के साथ बातचीत के लिए अमेरिका गया है.
Air India की हिस्सेदारी खरीदने से कतर एयरवेज ने भी किया इनकार, जानिये कंपनी के CEO ने क्या कहा...?
नयी दिल्ली : भारत की सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया की हिस्सेदारी खरीदने से कतर एयरवेज ने भी इनकार कर दिया है. कतर एयरवेज ने कहा है कि उसकी एयर इंडिया में हिस्सेदारी खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है. सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र की एयर इंडिया के विनिवेश के लिए निवेशकों को आकर्षित करने के वास्ते सिंगापुर और लंदन में रोडशो करने की योजना बनायी है.
US में प्रोग्राम करने गये संगीतकार शुभेंद्र राव ने Air India पर लगाये सितार तोड़ने का आरोप
मुम्बई : प्रख्यात भारतीय शास्त्रीय संगीतकार शुभेंद्र राव ने ‘एयर इंडिया'' पर अपना सितार तोड़ने का आरोप लगाया है. राव ने शुक्रवार को एयरलाइन पर अपने सितार को ठीक तरह से ना रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारियों को वाद्ययंत्रों के प्रति संवेदनशील होना चाहिए. संगीतकार ने फेसबुक पर लिखा कि एक बार फिर वही हुआ. मेरा सितार एक बार फिर टूट गया. इस बार हमारी एयर इंडिया ने यह किया.
Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन हुआ सस्ता, तीन रियर कैमरे और पंच होल डिस्प्ले के अलावा ये खूबियां खास
Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये तक की कटौती की गई है. कीमतों में कटौती के बाद इस मॉडल का हर वेरिएंट सस्ता हुआ है. यह हैंडसेट भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था.
सात बोइंग विमानों की खरीद के लिए 81.9 करोड़ डॉलर का अल्पकालिक कर्ज लेगी Air India
नयी दिल्ली : एयर इंडिया मौजूदा छह बोइंग 787 और एक बोइंग 777 विमान की खरीद के लिए 81.9 करोड़ डॉलर (5,800 करोड़ रुपये) का थोड़े समय का कर्ज जुटाने के प्रयास में है. यह राशि इसी काम के लिए पहले लिये गये इसी तरह के ब्रिज लोन (संक्रमण कल के लिए ऋण) को लौटाने में इस्तेमाल की जायेगी. निविदा पत्र के अनुसार, कंपनी अभी इन विमानों के लिए दीर्धकालिक ऋण का प्रबंध नहीं कर सकी है.
India's Next CJI: जस्टिस बोबडे ने की है आधार, अयोध्या समेत कई बड़े मामलों की सुनवाई
देश के 47वें प्रधान न्यायाधीश शरद अरविन्द बोबडे ने आधार प्रकरण सहित अनेक महत्वपूर्ण मामलों की उच्चतम न्यायालय में सुनवाई की है. वह राजनीतिक दृष्टि से संवेदनशील राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद की सुनवाई करने वाली संविधान पीठ के भी सदस्य हैं जिसका फैसला 15 नवंबर तक आने की उम्मीद है.
Air India के खरीदारों को लुभाने के लिए FDI नियमों में दी जा सकती है ढील
नयी दिल्ली : उद्योग एवं आंतरिक व्यापार संवर्द्धन विभाग (डीपीआईआईटी) और नागर विमानन मंत्रालय राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया के लिए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए इस क्षेत्र के लिए प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) नियमों में ढील देने की संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं. सरकार लंबे समय से कर्ज के बोझ से दबी एयरलाइन को बेचने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसके लिए खरीदार नहीं मिल रहे हैं.