21 results found for ''video''
VIDEO : झारखंड विधानसभा चुनावों में BJP को हराने के लिए लोगों को जागरूक करेगी CPI : डी राजा
रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना हमारा एकमात्र उद्देश्य है. हरियाणा और महाराष्ट्र में भाजपा सत्ता में है. दोनों राज्यों में विधानसभा चुनावों के परिणाम क्या होंगे, हमें नहीं मालूम. लेकिन, हम भाजपा को हराने में जुटे हैं. झारखंड में चुनावों की घोषणा जल्दी ही होगी. संभवत: नवंबर में यहां चुनाव हों. झारखंड में हम मजबूती के साथ लड़ेंगे. भाजपा और उसके सहयोगियों को हराने के लिए लड़ेंगे. ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए लड़ेंगे. सत्ताधारी दल को पराजित करने के लिए किन दलों से गठबंधन करना है या सहयोग लेना है, इस पर आने वाले दिनों में हमारी स्टेट काउंसिल विचार करेगी. एक बार झारखंड विधानसभा चुनावों की घोषणा हो जाये, तो हम अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे. ये बातें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के महासचिव डी राजा ने prabhatkhabr.com को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहीं.
VIDEO : गुमला के गांव में हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतजार, पिता बोले : ब्लॉक में लगे बेटे की प्रतिमा
गुमला : जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से किये गये संघर्षविराम का जवाब देते हुए सीमा पर शहीद हुए गुमला के जवान के गांव में मातम पसरा है. शहीद संतोष गोप के पैतृक गांव बसिया ब्लॉक के टेंगरा में उसके पार्थिव देह का इंतजार हो रहा है. शहीद जवान के पिता ने मांग की है कि उनके बेटे की प्रतिमा प्रखंड कार्यालय में स्थापित होनी चाहिए.
VIDEO : सहरसा में तेजस्वी की सभा में बवाल, जमकर चली कुर्सियां
सहरसा : बिहार में सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में जबरदस्त हंगामा हुआ है. बताया जाता है कि तेजस्वी यादव के मंच पर पहुंचने के कुछ देर बाद ही स्टेज के ठीक सामने कुछ लोगों के बीच हुई बहस हुई. थोड़ी देर में ही बहस हाथापाई में बदल गयी. इस दौरान जमकर हाथापाई हुई. हंगामे में एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां तोड़ी गयी.
VIDEO: 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज, जुदा-जुदा दिखा नवाजुद्दीन-आथिया का अंदाज
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की आगामी फिल्म ''मोतीचूर चकनाचूर'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में ट्रेलर को कुछ ही मिनट में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. ''मोतीचूर चकनाचूर'' के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की एक्टिंग काफी शानदार लग रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.
Tokyo समर ओलिंपिक-2020 की तैयारी में जुट गया देश, देखें उड़नपरी पीटी उषा के साथ बातचीत का VIDEO
रांची : 24 जुलाई, 2020 से जापान की राजधानी टोक्यो में ग्रीष्मकालीन ओलिंपिक की शुरुआत की जायेगी, जो 9 अगस्त, 2020 तक चलता रहेगा. इसकी तैयारी में दुनिया के देशों के साथ हमारे देश के खिलाड़ी और उनके प्रशिक्षक अभी से ही जुट गये हैं. इन दिनों झारखंड की राजधानी रांची स्थित खेलगांव में 59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. इसमें हमने भारत की उड़नपरी पीटी उषा से खास बातचीत की. पेश है खास बातचीत का प्रमुख अंश....
बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर भरते वक्‍त करण से हो गई बड़ी चूक, VIDEO
बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने दुर्गा पूजा के अवसर पर सिंदूर खेला में हिस्‍सा लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो बिपाशा बसु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण पत्‍नी बिपाशा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं. लेकिन इस दौरान उनसे बड़ी चूक हो गई. करण ने जैसे ही बिपाशा के मांग में सिंदूर भरना शुरू किया एक शख्‍स ने उनका हाथ पकड़ लिया. उस शख्‍स ने बताया कि मांग में सिंदूर पीछे की तरफ से नहीं भरा जाता.
Dussehra 2019: गरबा खेलते समय शख्स की मौत, Video में कैद हुए अंतिम पल
राजस्थान के माउंट आबू घूमने गए सूरत, गुजरात के जगदीश नामक अधेड़ पुरुष की रविवार को गरबा खेलते समय मौत हो गई और एक वीडियो में उनके आखिरी पल कैद हो गए.
VIDEO: नजरबंदी के बाद पहली बार पार्टी नेताओं से हुई फारूक अब्दुल्ला की मुलाकात, चेहरे पर आयी मुस्कान
श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के चेहरे पर काफी दिनों के बाद मुस्कान नजर आयी. दरअसल, रविवार को नजरबंदी के बाद पहली बार 15 पार्टी नेताओं से उनकी मुलाकात हुई. आपको बता दें कि जम्मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वे नजरबंद हैं.
Alia Bhatt Viral Video: फोटोग्राफर्स पर भड़कीं आलिया भट्ट, बोलीं - यहां हम चिल्‍ला नहीं सकते
आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई के वाडिया अस्‍पताल पहुंचीं थीं. यहां उन्‍होंने दिल ही बीमारी से जूझ रहे बच्‍चों से मुलाकात की और उनी हौसला अफज़ाई की. लेकिन इस दौरान आलिया फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं और उन्‍हें चुप होने के लिए कहा. आलिया वैसे गुस्‍से में कम ही नजर आती हैं. वह हमेश मुस्‍कुराकर मीडिया से मिलती हैं और फोटो खिंचवाती हैं. लेकिन इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आलिया फोटो जर्नलिस्‍ट्स की भीड़ से परेशान हो गईं और उन्‍हें शांति बनाये रखने की हिदायत दी.
VIDEO बिहार में जल बना जंजालः लाइव देखें पटना के राजेंद्र नगर का हाल
पटना : जलजमाव के सातवें दिन भी पटना के कई इलाकों में परेशानी बरकरार है. गुरुवार को कंकड़बाग के अधिकतर इलाकों से बारिश का पानी निकल गया है. लेकिन, राजेंद्र नगर का पूरा इलाका, कदमकुआं, पूर्वी-पश्चिमी लोहानीपुर, पाटलिपुत्र कॉलोनी और न्यू बाइपास के दक्षिणी इलाकों में अब भी तबाही बरकरार है. इन इलाकों में सात दिनों से जमा पानी काला हो गया है, जिसकी बदबू दूर-दूर तक फैलने लगी है.
VIDEO : आर्टिकल 370 पर JNU में सेमिनार के दौरान आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में गुरुवार को अनुच्‍छेद 370 को लेकर हुए सेमिनार के दौरान छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गये. दोनों के बीच नारेबाजी के बाद हाथापाई की भी स्थिति बन गयी. इस दौरान भारत माता की जय के भी नारे लगाये गये.
बिहार : बाढ़ पीड़ितों ने हाजीपुर में रामविलास पासवान को घेरा, देखें...VIDEO
हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में बाढ़ से परेशान लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर आज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को घेर लिया. हाजीपुर में बाढ़ के बाद राहत कार्यों में हो रही देरी को लेकर नाराज चल रहे लोगों ने आज केंद्रीय मंत्री का रास्ता रोक लिया. इसके बाद रामविलास पासवान ने अपनी गाड़ी से निकलकर लोगों से बातचीत की और उन्हें समझाने की कोशिश की. हालांकि, आक्रोशित लोग कुछ भी समझने को तैयार नहीं दिखे और लगातार जलजमाव व राहत एवं बचाव कार्यों को लेकर प्रशासनिक लापरवाही को सवाल उठाते रहें.
VIDEO : जसीडीह स्टेशन पर हुआ महात्मा गांधी पर हमला, तो अहिंसा के पुजारी बापू ने दिया ये जवाब
रांची : ‘मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं कि आज प्रात:काल के व्यवहार से सनातनियों ने सनातन धर्म के ध्वज को इस पवित्र स्थान में उसी प्रकार झुका दिया है, जिस प्रकार महाराज युधिष्ठिर ने एक अर्द्ध सत्य कहकर उसे झुका दिया था. क्या महाभारत काल की यह बात आपको स्मरण नहीं कि महाराज युधिष्ठिर के असत्य भाषण करते ही उनका पैर धरती में धंस गया और उन्हें मृत्यु के बाद भी उसका प्रायश्चित करना पड़ा? इसलिए मैं सनातनी मित्रों से विनती करता हूं कि उनको अपने इस दुर्व्यवहार के लिए हृदय से पश्चाताप करना चाहिए और निश्चय करना चाहिए कि भविष्य में ऐसे हिंसात्मक कार्य नहीं करेंगे.’
VIDEO: बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के‍ लिए आगे आये भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव
बिहार के 15 जिलों में 17 लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित है. इन जिलों में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगायी गयी है. बाढ़ में डूबे बिहार के लोगों की मदद के लिए कई फिल्‍मी सितारे सामने आ रहे हैं. हाल ही में मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की अपील की है. वहीं अब भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद की पहल की है. उन्‍होंने एक फेसबुक लाइव किया है.
VIDEO: सलमान नहीं चुलबुल पांडे करेंगे 'दबंग 3' का प्रमोशन, बोले- कमाल करते हो पांडे जी...
सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ''दबंग 3'' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिलहाल फिल्‍म का जबरदस्‍त टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो में सलमान एक बार पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में दिख रहे हैं. इस वीडियो को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है- हैलो मेरा नाम चुलबुल पांडे है. आपलोगों से मिलकर खुशी हुई. साथ ही सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ''चुलबुल पांडे'' कर‍ दिया है. इस टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है.
प्रियंका चोपड़ा ने ऑनस्क्रीन बेटे रोहित संग खेला डांडिया, Video Viral
प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''द स्‍काई इज पिंक'' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में अभिनेत्री अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद की डांडिया नाइट में पहुंची थीं. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्‍म में उनके बेटे का किरदार निभा रहे रोहित सराफ भी मौजूद थे. इस डांडिया नाइट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री रोहित के साथ देसी अंदाज में डांडिया खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.
देखें VIDEO: जब अमेरिकी दूतावास के अधिकारियों ने जाहिर किया बॉलीवुड प्रेम, गाये ये गाने
भारत में स्थित अमेरिकी दूतावास के अधिकारियों ने एक अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें दूतावास के अधिकारी अपना-अपना पसंदीदा बॉलीवुड गाना गाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक तकरीबन 14 हजार लोग देख चुके हैं. 1646 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है वहीं 94 लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं.
'कुली' हादसे के दो महीने बाद घर लौटे थे अमिताभ बच्‍चन, पुराना VIDEO वायरल
महानायक अमिताभ बच्‍चन को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्‍च सम्‍मान दादा साहब फाल्‍के पुरस्‍कार देने की घोषणा 24 सितंबर को हुई थी. अमिताभ बच्‍चन पिछले कई दशकों से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं. लेकिन एक ऐसा वक्‍त भी आया था जब एक सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्‍चन को गहरी चोट लग गई थी और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा था. यहां उन्‍होंने जिंदगी और मौत के बीच एक बड़ी जंग लड़ी थी. हम बात कर रहे हैं वर्ष 1983 की फिल्‍म ''कुली'' की. अब इससे जुड़ा एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.
VIDEO : रांची में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने की प्रभात तारा मैदान की सफाई
रांची : झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने धुर्वा स्थित श्री जगन्नाथ मैदान की गुरुवार सुबह सफाई की. श्री मरांडी ने कहा कि स्वच्छ झारखंड, स्वस्थ झारखंड, शिक्षित झारखंड और स्वालवंबी झारखंड बनाना उनकी पार्टी का मूल मंत्र है. सफाई करना उनकी जिम्मेदारी ही नहीं, कर्तव्य भी है. इसलिए वह मैदान की सफाई करने यहां आये हैं.
शिल्‍पा शेट्टी का VIDEO वायरल, 'चुराके दिल मेरा' सॉन्‍ग पर किया ऐसा डांस
शिल्‍पा शेट्टी अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी अपनी गर्ल गैंग के साथ फिल्‍म ''मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी'' के सॉन्‍ग ''चुराके दिल मेरा'' पर डांस करती नजर आ रही हैं. साल 1994 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में अक्षय कुमार, शिल्‍पा शेट्टी और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आये थे. इस फिल्‍म को बेहद सराहा गया था तथा अक्षय और शिल्‍पा की जोड़ी को पसंद किया गया था. अब सोशल मीडिया पर शिल्‍पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.