4 results found for ''terrorism in Jammu Kashmir''
पटना :23 जून तक होगी गो एयर की रियायती बुकिंग, 1199 से शुरू
पटना : 23 जून तक गो एयर की रियायती बुकिंग होगी, मंगलवार से शुरू इस विशेष ऑफर में टिकट ले कर लोग एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर में 1199 रुपये में रांची के लिए बुकिंग होगी जबकि कोलकाता के लिए 1499 रुपये, नयी दिल्ली के लिए 2398 रुपये, बेंगलुरू के लिए 3399 रुपये और मुंबई के लिए 4019 रुपये में बुकिंग होगी. www.goair.in या गोएयर मोबाइल एप पर प्रोमो कोड GOAIR10 का इस्तेमाल कर यात्री 10% अतिरिक्त छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.
JEE एडवांस : गुवाहाटी जोन में प्रदीप्त गौरव टॉपर, लड़कियों में आकृति अव्वल
पटना : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रुड़की ने जेईई एडवांस-2019 का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया. जेईई एडवांस्ड की ऑफिशियल वेबसाइट (jeeadv.ac.in) पर अभ्यर्थी परिणाम देख सकते हैं. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परिणाम आने के दो दिन बाद अर्थात् 16 जून को काउंसिलिंग प्रक्रिया शुरू हो जायेगी. जेईई एडवांस्ड की परीक्षा 27 मई को आयोजित की गयी थी.
जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी,गुप्ता कार्तिकेय चंद्रेश टॉपर
जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट आज 14 जून को जारी कर दिया गया. इस संबंध में पहले ही जानकारी दे दी गयी थी कि आज रिजल्ट जारी किया जायेगा. परीक्षार्थी अपना रिजल्ट जेईई एडवांस की ऑफिशल वेबसाइट jeeadv.ac.in पर देख सकते हैं.
पीएम मोदी के साथ रांची में करना है योग तो करना होगा यह काम
इस साल 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य समारोह रांची में होगा. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं. अगर आप भी इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते हैं तो बस idyranchi.in और yogadayindia.nic.in लिंक में जाकर अपना रजिस्‍ट्रेशन करा लें. झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने आज इन दोनों वेबसाइट को लॉन्‍च किया.