31 results found for ''smart tv 32 inch''
रातू : दुर्घटना में एक की मौत
रातू : थाना क्षेत्र के तिलता चौक के समीप सब्जी लदा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक चोटिल हो गया. पिकअप वाहन (जेएच 01बीएफ 8552) ट्रेलर में पीछे से टक्कर मारकर डिवाइडर पर चढ़ गया. दुर्घटना में पूरबडीह गोला निवासी कृष्णा कुशवाहा (32 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं चालक शिव कुमार चोटिल हो गया. जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन बुधवार की रात सिसई से सब्जी लोड कर रांची की ओर जा रहा था. वाहन में चालक शिव कुमार व पिकअप के मालिक सुकर साहू के पुत्र कृष्णा कुशवाहा थे.
कमल नोपनी व महेश जलान में हुआ मुकाबला
खगड़िया/गोगरी : स्थानीय दुलारी कथा भवन में बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ है. मतदान में खगड़िया शाखा से 138 तथा बखरी शाखा से 32 मतदाताओं ने मतदान में भाग लिया. बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के जिला अध्यक्ष डा. एसके पंसारी ने बताया कि खगड़िया में 215 में तथा बखरी शाखा में 68 मतदाता हैं.
मामा और भाई को बचाने गहरे पानी में कूदा सूरज
चिरकुंडा स्थित बराकर नदी में डूबे हीरापुर के राजू कुमार दास (32) और उनके 12 वर्षीय भांजे बरमसिया निवासी राजू कुमार उर्फ चंदन कार्तिक के परिवार में चीख-पुकार मची है. दोनों परिवार सदमे में हैं. उनके डूबने की खबर मिलते ही बरमसिया और हीरापुर स्थित आवास में सन्नाटा पसर गया. मोहल्ले के लोग भी घटना से मर्माहत हैं. लोगों ने बताया कि राजू का परिवार हर वर्ष कार्तिक पूर्णिमा पर बराकर नदी में स्नान करने जाता था.
रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर ठग लिये एक लाख
नौकरी के लिए आवेदन करने वाली एक युवती से 10 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस लेने के नाम पर शातिर बदमाशों ने उसके बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये निकाल लिये. घटना कसबा इलाके के बोसपुकुर रोड के जोगेंद्र गार्डेन की है. पीड़ित युवती का नाम मौमिता मजुमदार (32) है.
डूबने से एक की मौत, दो लापता
मुफस्सिल थाने के हराजपुर गांव में सोमवार देर शाम शौच करने गये एक युवक नदी में डूब गया. मंगलवार की सुबह नदी किनारे उसका शव पड़ा मिला. युवक हराजपुर का बागड़ मांझी (32) था. उसके पिता लंगटू मांझी शव लेकर थाना पहुंचा.
बिहार में एक साथ 45 पुलिसवाले घूस लेने के आरोप में सस्पेंड, एफआइआर भी दर्ज
पटना : महात्मा गांधी सेतु पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक होने के बावजूद बालू-गिट्टी लदे ट्रक पार कराने वाले 45 पुलिसकर्मियों को सोमवार को ट्रैफिक एसपी डी अमरकेश ने निलंबित कर दिया. साथ ही उन पर प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है. इनमें छह एसआइ, सात एएसआइ और 32 सिपाही शामिल हैं.
आदिवासियों के अधिकार के लिए की पदयात्रा
धनबाद : एकता परिषद ने सोमवार को 17 सूत्री मांग को लेकर तोपचांची से धनबाद तक पदयात्रा की. 32 किलोमीटर की दूरी तय कर परिषद के सदस्य तीसरे दिन रणधीर वर्मा चौक पहुंचे और उपायुक्त के नाम मांग पत्र सौंपा. परिषद के राजगोपाल के नेतृत्व में यह यात्रा नौ नवंबर को तोपचांची से शुरू हुई थी.
महिला की मौत पर नर्सिंग होम में हंगामा
हीरक रोड मेमको मोड़ स्थित सर्वमंंगला नर्सिंग होम में काशीटांड़–केसका गांव निवासी आंगनबाड़ी सहायिका जुलेखा खातून (32 वर्ष) की मौत गुरुवार को हो गयी. सूचना पाकर काशीटांड़ गांव से मृतका के परिजन एवं ग्रामीण अस्पताल पहुंचे और एंबुलेंस में लदे शव को नर्सिंग होम के समीप रखकर हंगामा करने लगे.
गृहवधू की हत्या के जुर्म में सश्रम आजीवन कारावास
चोरी करने के दौरान एक गृहवधू की नृशंस तरीके से हत्या करने के जुर्म में जिला अदालत के न्यायाधीश कौशिक भट्टाचार्य ने हत्यारे को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. दोषी हत्यारे का नाम दीपक सिंह (32) व मृतका का नाम राखी सिंह है. घटना 27 फरवरी, 2017 में बाली थाना अंतर्गत जीटी रोड स्थित एक आव
एमजीएम के सभी 32 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर रहे हड़ताल पर
जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में कार्यरत लगभग 32 सीनियर रेजिडेंट तीन माह से वेतन नहीं मिलने के विरोध में पेन डाउन हड़ताल पर हैं. बुधवार को भी सभी हड़ताल पर रहे. इस संबंध में उन लोगों ने कहा कि गुरुवार को अपनी मांगों लेकर वे लोग स्वास्थ्य सचिव से मुलाकात करेंगे.
2.5 करोड़ की लागत 84 तालाब व 32 सामुदायिक नलकूप का निर्माण जल्द
बांका : प्रधानमंत्री सिंचाई योजना अंतर्गत प्रति बूंद अधिक फसल को बढ़ावा देने के लिए बांका सहित सूबे के दक्षिण क्षेत्र स्थिति 17 जिले में नये छोटे-बड़े तालाब व नलकूप निर्माण की स्वीकृति दी गयी है. यहां करीब 104 इकाई में दो करोड़ पांच लाख 16 हजार 800 रुपये खर्च किये जायेंगे.
सीनियर रेजिडेंट्स दूसरे दिन भी हड़ताल पर, जूनियर डॉक्टरों ने संभाला ओपीडी
एमजीएम अस्पताल के 32 सीनियर रेजिडेंट मंगलवार को भी हड़ताल पर रहे. इमरजेंसी और ओपीडी में जूनियर रेजिडेंट मरीजों का इलाज किया. हालांकि कुछ मरीजों ने जूनियर डॉक्टरों से इलाज नहीं कराया. इस दौरान सभी ओपीडी खुले हुए थे, इस वजह से मरीजों को परेशानी नहीं हुई.
आर्थिक नरमी और ऊंची कीमतों से भारत की सोने की मांग रही फीकी, तीसरी तिमाही में 32 फीसदी गिरावट दर्ज
नयी दिल्ली : आर्थिक नरमी और स्थानीय स्तर पर ऊंची कीमतों की वजह से भारत की सोने की मांग पिछले साल के मुकाबले इस साल सितंबर तिमाही में 32 फीसदी घटकर 123.9 टन पर आ गयी है. विश्व स्वर्ण परिषद ने अपनी रिपोर्ट में यह बात कही. वहीं, सोने का आयात भी 2019 की तीसरी तिमाही में 66 फीसदी गिरकर 80.5 टन रह गया. चीन के बाद भारत सोने का दूसरा सबसे बड़ा उपभोक्ता देश है.
राजनीति का फ्लैशबैक : 1951 में झापा लड़ी 53 सीटों पर, जीती थी 32 सीटें
रांची : आदिवासियों के लिए अलग राज्य की मांग को लेकर बना राजनीतिक दल झारखंड पार्टी (झापा) ने आजादी के बाद हुए पहले चुनाव में दमदार उपस्थिति दर्ज की थी. उस समय यूनाइटेड झारखंड पार्टी के रूप में जाना जाता है. 1948 में जस्टिन रिचर्ड ने हूल झारखंड पार्टी की स्थापना की थी. बाद में जयपाल सिंह मुंडा इसमें शामिल हुए.
राजनीति का फ्लैशबैक : 1951 में झापा लड़ी 53 सीटों पर, जीती थी 32 सीटें
रांची : आदिवासियों के लिए अलग राज्य की मांग को लेकर बना राजनीतिक दल झारखंड पार्टी (झापा) ने आजादी के बाद हुए पहले चुनाव में दमदार उपस्थिति दर्ज की थी. उस समय यूनाइटेड झारखंड पार्टी के रूप में जाना जाता है. 1948 में जस्टिन रिचर्ड ने हूल झारखंड पार्टी की स्थापना की थी. बाद में जयपाल सिंह मुंडा इसमें शामिल हुए.
पांच दिनों से झारखंड का युवक मलेशिया की जेल में है बंद
सरिया : सरिया थाना क्षेत्र के श्रीरामडीह निवासी गुरुचरण महतो का पुत्र विकास कुमार महतो (32) इमिग्रेशन कानून के उल्लंघन के आरोप में मलेशिया की जेल में पांच दिनों से बंद है. विकास 29 अक्तूबर 2019 को बाजार के लिए बाहर निकला था. तभी मलेशिया इमिग्रेशन के अधिकारियों ने वीजा की अवधि खत्म होने के कारण उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
देवरी : तालाब में डूबने से झामुमो नेता की मौत
छठ पूजा में अर्घ्य देने पहुंचे युवक की स्नान के क्रम में तालाब में डूब जाने से मौत हो गयी. घटना देवरी थाना क्षेत्र के ढेंगाडीह गांव की है. ढेंगाडीह पंचायत की उप मुखिया शकुंतला देवी का पुत्र राजकुमार वर्मा (32) रविवार की सुबह में अर्घ्य देने के लिए गांव के गोसांय आहर स्थित छठ घाट गया था. स्नान के दौरान वह गहरे पानी में डूब गया.
दिल्ली :हल्की बारिश-हवा से प्रदूषण स्तर कुछ कम हुआ, हालात अब भी ‘गंभीर', 32 फ्लाइट्स डायवर्ट
कुछ स्थानों पर वायु गुणवत्ता के ‘अति गंभीर'' श्रेणी के पास पहुंचने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के शहरों में रविवार सुबह फिर प्रदूषण का स्तर बढ़ गया.
रांची : अफीम की खेती करनेवाले 32 लोग चिह्नित
रांची : हजारीबाग के चौपारण और बरही में बड़े पैमाने पर अफीम की खेती के साथ ही अफीम व डोडा की तस्करी की योजना तैयार की गयी है. इसकी सूचना मिलने के बाद स्पेशल ब्रांच के अधिकारी लगातार नजर रखे हुए हैं.
आज सुबह सात बजे से 32 घंटे तक रहेगी नो-इंट्री
छठ को लेेकर जिला प्रशासन की ओर से नो-इंट्री के समय में परिवर्तन किया गया है. शनिवार की सुबह सात बजे से नो-इंट्री लगाया गया है, जो 32 घंटे तक रहेगी. रविवार की अपराह्न तीन बजे तक नो-इंट्री रहेगा. इस दौरान भारी वाहनों का परिचालन शहर में पूर्णत: बंद रहेगा.