40 results found for ''smart tv 32 inch''
कुरेड़ी समाज के 32 जज और कई सिपाहियों ने लगाई अदालत, कालिख पोत दोषियों को पेड़ से बांधा, महिलाओं को भी नहीं बख्शा
समस्तीपुर : शंभूपट्टी मध्यविद्यालय के सामने स्थित हाट का मैदान रविवार को कुरेड़ियों की महाअदालत में दी जाने वाली अनोखी सजा का गवाह बना़ हाट परिसर कुरेड़ी समाज की महिला, पुरुषों व बच्चों से खचाखच भरा था़
ट्रेन से कट युवती और अधेड़ की मौत
दानापुर : पाटलिपुत्र व दानापुर रेलखंड के जलालपुर स्थित रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर अज्ञात युवती (32 वर्ष) व अधेड़ (55 वर्ष)की मौत हो गयी. मृतक अधेउ़ की पहचान रूपसपुर निवासी राजमिस्त्री शत्रुघ्न महतो के रूप में की गयी. पाटलिपुत्र जीआरपी ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.
हथौड़ी व पूर्वी चंपारण से दो हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार
एसएसबी 32 वीं बटालियन ने स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी कर बीती रात पूर्वी चंपारण से हार्डकोर नक्सली विनोद पासवान व हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरमा गांव से गोनौर महतो को गिरफ्तार कर लिया. दोनों से पूछताछ कर एसएसबी ने स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया.
रांची : 32 लाख का चेक लूटने के आरोप में पकड़ा गया
रांची : बरियातू पुलिस ने श्रीवत्सा टेक्नोसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के प्रबंध निदेशक अभिनव अनंग को अगवा कर 32 लाख रुपये का चेक लूटने के आरोप में सागर कुमार ओहदार को गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही कुछ लोग विरोध में अरगोड़ा थाना में हंगामा करने पहुंच गये. पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया. आरोपी अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू बाइपास का रहने वाला है. आरोपी पूर्व में अभिनव अनंग की कंपनी में पेटी कॉन्ट्रैक्टर के रूप में काम करता था.
अलग-अलग जगहों से 47 कार्टन शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
जमुई : उत्पाद पुलिस ने जिला मुख्यालय के रास्ते दूसरे जिले में ले जाये जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद करने में सफलता हासिल किया है. पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित होटल अतिथि पैलेस के समीप से 32 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है, जबकि एक शराब तस्कर को गिरफ्तार भी किया है.
मझौलिया पूर्वी गुमटी पर 1.32 घंटे खड़ी रही अप सत्याग्रह
रक्सौल से आनंद विहार जाने वाली सत्याग्रह ट्रेन सगौली-बेतिया रेलखंड के मझौलिया स्टेशन की पूर्वी गुमटी संख्या 183 के समीप एक घंटा 32 मिनट रूकी रही. इसका कारण विद्युत वोल्टेज की समस्या बतायी गयी है. यहां सत्याग्रह ट्रेन के रुकने से सुगौली स्टेशन पर 5215 एक्सप्रेस ट्रेन एवं स्टेशन के पश्चिमी गुमटी सं
करोड़ों की लागत से बन रही सड़क निर्माण में गड़बड़ी
करीब 32 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे महेशपुर चौक से मसमोहना होते हुए बगड़ो तक (नौ किलोमीटर) पथ निर्माण में भारी अनियमितता बरती जा रही है. सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग तो किया ही जा रहा है, तय मानक का पालन भी नहीं किया जा रहा है. यही नहीं इस कार्य की मॉनीटरिंग भी सही तरीके से कनीय अभियंता नहीं कर रहे हैं.
पटना : अब भी जलजमाव, पानी निकालने में जुटा निगम
पटना : राजधानी में पांच दिनों तक हुई झमाझम बारिश में कंकड़बाग व बांकीपुर अंचल के अधिकतर वार्डों में जलजमाव की समस्या बन गयी. हालांकि, पिछले दो दिनों से निगम प्रशासन की टीम लगातार पानी निकालने में जुटी है. इससे कांग्रेस मैदान, लोहानीपुर के अधिकतर हिस्से, सब्जीबाग, बिहारी साव लेन, लंगर टोली, रामलखन पथ, अशोक नगर, आरएमएस कॉलोनी आदि इलाकों से पानी निकासी कर ली गयी है. लेकिन, वार्ड संख्या-29, 32 व 47 में भयंकर जलजमाव की समस्या बनी हुई है. स्कूली बच्चे परेशान है.
पटना : नयी मशीन तीन वार्डों से निकालेगी पानी
नगर निगम लगा रहा है फ्लड डी-वाटरिंग मशीन, जलजमाव से मिलेगी राहत पटना : कंकड़बाग के वार्ड संख्या-29 व 32 और बांकीपुर अंचल के वार्ड संख्या-47 में जलजमाव से निबटने के लिए शनिवार की देर रात्रि में फ्लड डी-वाटरिंग मशीन लगायी गयी, जिससे पानी निकालने का काम शुरू किया गया. इसका संचालन जलापूर्ति शाखा की देखरेख में हो रहा है.
रांची : 32% कम हुई बारिश, डैमों का जल स्तर सामान्य से 17% कम
रांची : झारखंड में जून से लेकर अब तक औसतन 225.3 मिलीमीटर बारिश हुई है. यह सामान्य से करीब 32 फीसदी कम है. इसका असर राज्य के डैमों पर दिख रहा है. सिंचाई के काम में प्रयोग आनेवाले डैमों या जलाशयों का जल स्तर भी सामान्य से करीब 17 फीसदी कम है.
कूचबिहार जिला जलमग्न, 32 नदियां उफनायीं
शुक्रवार रात से भारी बारिश के कारण कूचबिहार सहित पूरा जिला जलमग्न हो गया है. कूचबिहार शहर का ऐतिहासिक राजबाड़ी का मार्ग हो या कोई गली खूचा, हर तरफ पानी पानी का नजारा है. जिला सिंचाइ विभाग के अनुसार शुक्रवार रात से लेकर शनिवार सुबह 9 बजे तक 197.63 मीमी बारिश हुई है.
सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की गयी जान
करपी : . विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी जब अपने चचेरे भाई के बरात में शामिल होने के लिए लिए बुधवार को करपी थाना क्षेत्र के महमदपूर गांव के 32 वर्षीय युवक विनय कुमार औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना अंतर्गत धाधरपर गांव में जा रहा था. गांव पहुंचने से पूर्व रफीगंज के नजदीक मोटरसाइकिल असंतुलित होकर डिवाइडर में टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
जमशेदपुर का हाल: हर पांचवें दिन एक नाबालिग हो रही है दरिंदगी की शिकार
रही हैं. इस वर्ष 181 दिनों में 32 नाबालिग को हवसियों को शिकार बनाया गया, जिनका मामला कोर्ट में चल रहा है. जुलाई के महज 10 दिनों में पॉक्सो एक्ट के तीन मामले अलग-अलग थानाें में दर्ज किये गये हैं.
नाबालिग के दुष्कर्मी हत्यारे को फांसी की सजा, जुर्म के 32वें दिन आया फैसला
भोपाल : मध्य प्रदेश में आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले में भोपाल की एक अदालत ने मात्र 32 दिन की सुनवाई के बाद एक व्यक्ति को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनायी है.
हेमंत ने बुलायी बैठक, गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे विपक्षी दल, 32 सीटिंग सीटों पर बनी सहमति
रांची : झारखंड के विपक्षी दल विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगे. वैसी सीट जो फिलहाल विपक्षी दलों के खाते में हैं, उन 32 सीटों पर उसी दल के नेता चुनाव लड़ेंगे
पाकिस्तान में TV पत्रकार की गोली मार कर हत्या , हमलावर ने खुद को भी मारी गोली
पाकिस्तान के एक प्रमुख टीवी चैनल के एक एंकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिलचस्प है कि आरोपी ने हत्या के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की. पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी.
रांची़ : सरकारी वेबसाइट पर हो रहा है भाजपा के सदस्यता अभियान का प्रसारण : कांग्रेस
रांची़ : प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार की वेबसाइट jhargov.tv पर भाजपा के सदस्यता अभियान को दिखाया जा रहा है. लिंक में सरकार का लोगो दिख रहा है.
पत्नी के साथ विवाद में पति ने पीया एसिड, मौत
टीवी देखने को लेकर विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि आखिर में पति ने अवसादग्रस्त होकर एसिड पी लिया. सोमवार की रात यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत प्रवालपल्ली इलाके में हुई जिसके बाद से पति शिकेन चौधरी (40) को तत्काल मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसी अस्पताल में पत्नी जवा दास (32) का भी इलाज चल रहा है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.
शरत सेंटिनरी कॉलेज के छात्रों में झड़प, 32 घायल
धनियाखाली स्थित शरत सेंटिनरी कॉलेज में छात्रों के बीच झड़प झड़प हो गयी जिसमें 32 छात्र घायल हो गये. घायल छात्रों एबीवीपी और टीएमसीपी से जुड़े बताये गये हैं. सभी को धनियाखाली ग्रामीण अस्पताल में दाखिल कराया गया है जबकि गंभीर रूप से घायल दो छात्रों और एक छात्रा को एसएसकेएम अस्पताल में रेफर किया गया है.
लक्ष्य प्राप्त करना प्राथमिकता : जीएम
सीसीएल कुजू क्षेत्र के 32 वें महाप्रबंधक के रूप में संजीव कुमार सिंह ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया. उन्होंने पूर्व जीएम हर्षद दत्तार से पदभार लिया. नये महाप्रबंधक संजीव कुमार ने कहा कि कुजू क्षेत्र उनके लिए पुराना है. वह पूर्व में भी दो वर्ष तक करमा परियोजना में पीओ पद पर कार्यरत थे.