187 results found for ''released on September 20''
ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप
घोड़थंभा ओपी क्षेत्र की महेशमरवा पंचायत अंतर्गत नवादा गांव में 20 वर्षीय कांति देवी की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतका के पिता गावां थाना अंतर्गत अहराय निवासी मंगर राय ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये आवेदन में कहा कि ससुराल वालों ने दहेज में बचे 25 हजार रुपये नहीं देने पर उसकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दी.
नाबालिग अभियुक्त को 20 वर्ष की सजा
मानिकतल्ला में दुष्कर्म के एक मामले में महज 16 दिनों के अंदर सियालदह की विशेष पॉक्सो अदालत ने आरोपी किशोर को दोषी ठहरा दिया. अदालत ने इस जघन्य घटना के लिए आरोपी किशोर के लिए 20 वर्ष की सजा की घोषणा की है. साथ में उसकी तरफ से दो लाख रुपये का जुर्माना भी भरने का आदेश
केरल की सभी 20 लोकसभा सीटों पर मतदान, सुबह नौ बजे तक मात्र 2.48 प्रतिशत वोटिंग
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए केरल की सभी 20 सीटों पर मतदान मंगलवार सुबह शुरू हो गया. यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम और दो बार के मौजूदा सांसद शशि थरूर प्रमुख उम्मीदवारों में शामिल हैं.
बिहटा : जालसाजों ने अलग-अलग खाते से उड़ाये 3.30 लाख
बिहटा : साइबर सेल के लाख प्रयास के बाद भी जालसाजों द्वारा आये दिनों एटीएम कार्ड क्लोन कर फर्जी तरीके से खाते से रुपये उड़ाने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में साइबर ठगों ने एसबीआइ एटीएम कार्ड का क्लोन कर बिहटा के एक ग्राहक के खाते से एक लाख 20 हजार रुपये उड़ा लिये. इस संबंध में सोमवार को राघोपुर निवासी आशा कुमार शर्मा के पुत्र निर्मल कुमार ने बिहटा थाने में लिखित शिकायत दी है.
रांची सीट पर 20 प्रत्याशी बचे तीन ने वापस लिये अपने नाम
रामटहल चौधरी को मिला फुटबॉल चुनाव चिह्न रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को रांची संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों के बीच सिंबल का वितरण समाहरणालय के कमरा नंबर 207 में किया गया.
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से राजभवन तक की सुरक्षा सख्त, पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे को लेकर एसपीजी ने संभाली कमान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो िदवसीय दौरे पर मंगलवार को रांची आ रहे हैं. बुधवार को वे चुनावी सभा को संबोिधत करने के िलए लोहरदगा जायेंगे. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. एयरपोर्ट से राजभवन तक के इलाके को आठ जोन में बांटा गया है. इसमें 20 दंडाधिकारियों और भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों और जवानों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.
दो दिनों से तड़प रहे अधेड़ की मौत
गोपालगंज : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पिछले 20 घंटे से शव लावारिस हालत में पड़ा रहा. गर्मी होने के कारण शव से निकल रही दुर्गंध की वजह से वहां मरीजों का रुकना मुश्किल था. सुबह तक शव नहीं हटाये जाने पर वार्ड को मरीजों ने खाली कर दिया.
अगलगी में 20 घर जलकर राख
हाजीपुर/राघोपुर : राघोपुर प्रखंड की पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर पांच में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे खाना बनाने के दौरान लगी भीषण आग से लगभग 20 घर जल गये. अगलगी की इस घटना में नकद समेत लाखों रुपये के सामान जल गये.
आज 20 प्रत्याशियों के भाग्य इवीएम में होंगे कैद
खगड़िया/बेलदौर : लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के सभी विधानसभा के लिए मतदान कर्मियों को रवाना कर दिया गया. जिला मुख्यालय के बाजार समिति के प्रांगण में दिनभर मतदान कर्मियों की भीड़ लगी रही.
मथुरापुरघाट पर 27 दुकानें खाक, लाखों का नुकसान
शहर से सटे मथुरापुरघाट पुल के समीप रविवार की रात हुई अगलगी की घटना में 27 दुकानें जलकर राख हो गयी. इस घटना में उन दुकानों में रखे करीब 20 लाख रुपये के सामान जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गये. रात के करीब 12:15 बजे मो़ फरीद के बैकरी से उठी आग की लपटें मात्र कुछ ही क्षणों में सभी दुकानों को अपने आगोश में ले लिया.
सीतामढ़ी से एक प्रत्याशी का नामांकन वापस, 20 के बीच बांटा गया चुनाव चिह्न
लोक सभा चुनाव को लेकर नामांकन-पत्र दाखिल करने प्रत्याशियों में से मात्र एक प्रत्याशी ने अपना नामांकन-पत्र वापस लिया है. 22 अप्रैल को नामांकन-पत्र वापसी की तिथि निर्धारित थी. निर्दलीय जाह्नवी के नामांकन वापस लेने के बाद अब चुनाव मैदान में 20 प्रत्याशी रह गये है. प्रत्याशियों के बीच चुनाव-चिह्न का भी आवंटन कर दिया गया है.
Jet Airways के स्टाफ को स्पेशल लोन फैसलिटी मुहैया कराना चाहती है Banks Union
मुंबई : निजी क्षेत्र की कंपनी जेट एयरवेज के जमीन पर खड़े हो जाने के बाद उसके 20 हजार से अधिक कर्मचारियों के अनिश्चित भविष्य को देखते हुए बैंक यूनियनों ने सोमवार को बैंकों से एयरवेज के कर्मचारियों के लिए विशेष ऋण सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. बैंक यूनियनों ने पिछले सप्ताह ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सरकार से जेट एयरवेज का नियंत्रण अपने हाथों में लेने का आग्रह किया, ताकि एयरलाइन के कर्मचारियों के रोजगार को सुरक्षित रखा जा सके.
रहाणे के शतक पर पंत का अर्धशतक भारी, छह विकेट से जीती दिल्ली
रिषभ पंत (78*) और शिखर धवन (50) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से दिल्ली ने सोमवार को आइपीएल के 40वें मुकाबले में राजस्थान को छह विकेट से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने रहाणे (105*) के नाबाद शतक की मदद से 20 ओवर में छह विकेट पर 191 रन बनाये.
रांची : रिफ्रेशमेंट में ही कंजूसी कर रहे हैं, तो कैसे आयेगा खून
रिम्स में रिफ्रेशमेंट के मद में पड़े हैं आठ लाख रुपये, इसके बावजूद हो रही कटौती रांची : रिम्स ब्लड बैंक में रिफ्रेशमेंट के नाम पर कंजूसी की जाती है. रिम्स ब्लड बैंक द्वारा आयोजित शिविर में खून कम मिलने की यह भी एक वजह है. दरअसल, रक्तदाताओं को जितना रिफ्रेशमेंट देना चाहिए, वह नहीं मिलता है. वहीं, आयोजकों को भी रिफ्रेशमेंट का पैसा समय पर नहीं दिया जाता है. आयोजक अपने स्तर से रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था करते हैं और इसका पैसा उन्हें 15-20 दिन बाद मिलता है. रिफ्रेशमेंट में कंजूसी करने और समय पर पैसा नहीं मिलने के कारण रक्तदाओं में उत्साह कम देखने को मिलता है. ब्लड बैंक के कर्मचारी दिनभर शिविर लगाकर बैठे रहते है, लेकिन खून 10 से 12 यूनिट ही जमा हो पाता है.
कोडरमा : घाटी में बस व ट्रक में टक्कर, 20 घायल
कोडरमा बाजार : थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित तारा घाटी के समीप रविवार दोपहर को श्री नामक बस व ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस पर सवार 20 लोग घायल हो गये. घायलों में तीन की स्थिति गंभीर है. घायल आलोक सेठ को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया है.
लोकसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थमा, 116 सीटों पर मतदान कल
नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 116 लोकसभा सीटों पर मंगलवार को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार शाम को थम गया और इस दौरान शीर्ष स्तर के नेताओं ने अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी. इनमें से गुजरात (26), केरल (20), गोवा (2), दादरा नागर हवेली (1) और दमन दीव (1) की सभी लोकसभा सीटों पर एक साथ मतदान होगा. इनके अलावा असम की चार, बिहार की पांच, छत्तीसगढ़ की सात, जम्मू कश्मीर की एक, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 14, ओडिशा की छह, उत्तर प्रदेश की 10 और पश्चिम बंगाल की पांच सीटों के लिए तीसरे चरण में मतदान होगा.
लोकसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थमा, 116 सीटों पर मतदान कल
नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 116 लोकसभा सीटों पर मंगलवार को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार शाम को थम गया और इस दौरान शीर्ष स्तर के नेताओं ने अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी. इनमें से गुजरात (26), केरल (20), गोवा (2), दादरा नागर हवेली (1) और दमन दीव (1) की सभी लोकसभा सीटों पर एक साथ मतदान होगा. इनके अलावा असम की चार, बिहार की पांच, छत्तीसगढ़ की सात, जम्मू कश्मीर की एक, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 14, ओडिशा की छह, उत्तर प्रदेश की 10 और पश्चिम बंगाल की पांच सीटों के लिए तीसरे चरण में मतदान होगा.
स्टेशन पर यात्रियों के लिए बीस मिनट रुकी डाउन मयूराक्षी
पानागढ़ : रामपुरहाट से हावड़ा जा रही डाउन मयूराक्षी फास्ट पैसेंजर ट्रेन करीब 20 मिनट तक दुबराजपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी रही. इसका मुख्य कारण टिकट कटाने के लिए समय पर पहुंचे रेल यात्रियों को एक ही काउंटर खुला रहने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ऐसे में प्लेटफार्म पर ट्रेन के आने के वक्त टिकट नहीं ले पाने को लेकर ट्रेन को करीब 20 मिनट तक प्लेटफार्म पर रोकना पड़ा.
पलामू : प्रेमी की हो रही थी शादी, प्रेमिका ने दुल्हन को जहर देकर मारने का किया प्रयास
प्रेमी की शादी रोकने के लिए प्रेमिका इस हद तक पहुंच गयी कि वह होने वाली दुल्हन को मारने पर उतारू थी. घटना पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के केल्हार गांव की है. केल्हार गांव के अशोक साव की बेटी प्रियंका की शादी चैनपुर थाना क्षेत्र के चांदों गांव के मन्तु साव के पुत्र विमलेश कुमार के साथ हो रही थी. 20 अप्रैल को चांदों से बारात केल्हार आने वाला था.
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर 20-20 लाख का जुर्माना
‘कॉफ़ी विद करन’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर दोनों खिलाड़ियों को सज़ा.