67 results found for ''redmi note 5 pro''
पटना : वाहन जांच अभियान में 1537 चालकों से 5़ 35 लाख वसूल
पटना : राज्यभर में हेलमेट व सीट बेल्ट नहीं लगानेवाले के खिलाफ जांच अभियान के दौरान 3540 वाहनों की जांच हुयी. जांच अभियान के दौरान झारखंड से निबंधित बिहार में चल रही वाहनों की भी जांच हुयी. जांच में 1537 वाहनों से पांच लाख 35 हजार रुपये जुर्माना वसूल हुआ.
रोजवैली कांड को लेकर इडी ने अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी से की पूछताछ
रोजवैली चिटफंड कांड की जांच के तहत प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने बांग्ला फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी से शुक्रवार को पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार वे सुबह करीब 11 बजे सॉल्टलेक के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित इडी कार्यालय पहुंचे. कार्यालय के अंदर जाने के दौरान उन्होंने मीडिया से कुछ नहीं कहा. करीब छह घंटों तक चले पूछताछ के बाद वे शाम करीब 5 बजे इडी कार्यालय से बाहर निकले.
पूर्व की सरकारों के मजबूत नींव के कारण भारत बनेगा 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था: प्रणब मुखर्जी
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देश की उपलब्धियों को किसी पार्टी भर का बताये जाने पर अफसोस जताया है. उन्होंने कहा कि कि पिछली सरकारों की मजबूत नींव के कारण भारत साल 2024 तक 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की उम्मीद कर रहा है.
चार कंपनियाें में पकड़ी गयी 5 कराेड़ रुपये की टैक्स चाेरी
वाणिज्य कर विभाग ने जुगसलाई, हल्दीपाेखर आैर आदित्यपुर की चार लाेहा आैर स्क्रैप काराेबार से जुड़ी कंपनियाें की जांच के दाैरान पांच कराेड़ से अधिक की टैक्स चोरी पकड़ी है. फर्जी तरीके से आइटीसी का लाभ हासिल कर कंपनियों ने राजस्व का नुकसान किया है. जीएसटी सर्वे में बात सामने आयी कि चा
ऋचा भारती मामले में कोर्ट ने 5 कुरान की प्रति बांटने का अपना आदेश बदला
सोशल साइट पर धार्मिक टिप्पणी कर फंसी पिठोरिया की ऋचा पटेल उर्फ ऋचा भारती मामले में कोर्ट ने 5 कुरान की प्रति बांटने के अपने आदेश को बदल दिया है. कोर्ट ने कहा कि ऋचा को नियमित जमानत दी जाती है.
Redmi K20, K20 Pro भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत और सारी खूबियां
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Redmi K20 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें, तो ये स्मार्टफोन फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, नये ऑरा प्राइम डिजाइन और पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल से लैस हैं.
Xiaomi ने भारत में लॉंच किया डायमंड जड़ा सिग्नेचर एडिशन Redmi K20 Pro, 4.8 लाख रुपये है कीमत
लंबे इंतजार के बाद शियोमी ने भारत में Redmi K20 लांच कर दिया है. बाजार में इसकी कीमत 16999 से 18999 के बीच होगी. भारत में शियोमी स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुये काफी समय से इस फोन के लांच होने का इंतजार किया जा रहा था.
रामगढ़ : जमीन पर सो रही दो बहनों की सर्पदंश से मौत
चैनपुर (रामगढ़) : वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र की बड़गांव पंचायत अंतर्गत गुरियाटांड़ में मंगलवार को दो सगी बहनों की मौत सर्पदंश से हो गयी. सूरज रविदास की पुत्री काजल कुमारी (08) और लक्ष्मी कुमारी (05) सोमवार की रात खाना खाकर परिजनों के साथ घर की जमीन पर सो गयी.
पेमेंट नहीं मिला, तो प्लेटफॉर्म का काम छोड़ कांट्रैक्टर फरार
सरकारी कार्यों में लेटलतीफी जगजाहिर है. इसलिए तो सहरसा जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन व चार का निर्माण कार्य बीते छह माह से अधूरा पड़ा है. जबकि आनन-फानन में इस प्लेटफॉर्म पर से महत्वपूर्ण ट्रेनें तो चलायी जा रही है. लेकिन यात्री सुविधाओं का तनिक ध्यान नहीं रखा जा रहा है. रेल सूत्रों के अनुसार पेमेंट नहीं मिलने की वजह से कांट्रैक्टर फरार है. जबकि कई बार संवेदक को रेल विभाग द्वारा नोटिस भी भेजा जा चुका है. बता दें कि करीब 8 करोड़ की लागत से प्लेटफॉर्म नंबर 3, 4 व 5 का निर्माण कार्य व फूट ओवरब्रिज का विस्तार सहित अन्य कई यात्री सुविधाओं के मद्देनजर कार्य पूरा किया जाना था.
मुजफ्फरपुर : मां-बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डूबने से मौत
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में मीनापुर के सिवाइपट्टी थाना क्षेत्र की रानीखैरा पंचायत अंतर्गत शीतलपट्टी गांव की बागमती की उपधारा में दोपहर 12 बजे मे स्नान करने गये एक ही परिवार के पांच सदस्य (मां-बच्चे) एक साथ डूब गये. डूबते देख नदी उस पार के लोगों ने शोर मचाया. शोर की आवाज सुनते ही ग्रामीण जुट गये. ग्रामीणों के प्रयास से मां रीना देवी व बेटी राधा कुमारी (8 साल ) को नदी से सुरक्षित बाहर निकाला गया. जबकि, ज्योति कुमारी (12) , राजकुमार (10) व तीन माह का दुधमुंहा बच्चा अर्जुन कुमार नदी में ही डूब गया.
येदियुरप्पा का दावा - 4-5 दिन में कर्नाटक में बन जायेगी भाजपा की सरकार
सत्ता में बने रहने के लिए जरूरी आंकड़ों को लेकर जहां कांग्रेस-जदएस गठबंधन उलझन में है, वहीं भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि उन्हें अगले चार-पांच दिन में सरकार बनाने का पूरा भरोसा है.
कांचरापाड़ा में तृणमूल और भाजपा समर्थकों में झड़प,देखते पूरा इलाका बन गया रणक्षेत्र
कोलकाता : जिले में आरामबाग महकमा के खानाकुल थाना अंतर्गत ठाकुरानी अंचल के कांचरापाड़ा इलाके में तृणमूल और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जम के घमासान मचा. घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है. इस घटना में भाजपा के 5 समर्थक बुरी तरह से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए खानाकुल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. कोलकाता : जिले में आरामबाग महकमा के खानाकुल थाना अंतर्गत ठाकुरानी अंचल के कांचरापाड़ा इलाके में तृणमूल और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जम के घमासान मचा. घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है. इस घटना में भाजपा के 5 समर्थक बुरी तरह से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए खानाकुल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.
जोकोविच पांचवी बार बने विंबलडन चैंपियन
नोवाक जोकोविच ने दो मैच प्वाइंट बचाये और रविवार को यहां रोजर फेडरर को पांच सेट तक चले सबसे लंबे और रोमांचक फाइनल में 7-6 (5), 1-6, 7-6 (4), 4-6, 13-12 (3) से हराकर पांचवी बार विंबलडन खिताब जीता.यह मैच चार घंटे 55 मिनट तक चला.फेडरर ने बेहतर खेल दिखाया लेकिन जोकोविच ने तीनों सेट टाईब्रेकर में जीतकर अपना 16वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता.फेडरर और जोकोविच तीसरी बार विंबलडन फाइनल में आमने सामने थे.
नल से जल योजना : अगले 5 साल में पानी, स्वच्छता क्षेत्र में हो सकता है 6.3 लाख करोड़ का निवेश
सभी को नल से जल देने की योजना की घोषणा के साथ जल एवं स्वच्छता क्षेत्र में अगले पांच साल में 6.3 लाख करोड़ रुपये का निवेश होने की संभावना है. एक रिपोर्ट में यह कहा गया है. जेएम फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन की रिपोर्ट के अनुसार सरकार की नल से जल योजना का मकसद 2024 तक सभी घरों को पाइप के जरिए पानी पहुंचाने का लक्ष्य है. इससे जल और साफ-सफाई के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर निवेश होने की उम्मीद है.
VIDEO : स्कार्पियो व कार की जोरदर टक्कर, डॉक्टर समेत दो की मौत, 5 की हालत नाजुक
बेतिया : बिहार में बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग के पिपरा चौक स्थित आरएल इंटरनेशनल स्कूल के समीप स्कॉर्पियो व कार की आमने सामने टक्कर में कार पर सवार एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. जबकि, बैरिया प्रखंड प्रमुख के पुत्र समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सभी को गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.
करतारपुर कॉरिडोरः भारत-पाक के बीच बैठक खत्म, रोजाना 5 हजार श्रद्धालुओं को मिलेगी दर्शन की अनुमति
करतारपुर कॉरिडोर को चालू करने, उससे संबंधित तकनीकी मामलों और इस संबंध में मसौदा समझौते पर चर्चा करने के लिए भारत और पाकिस्तान के अधिकारियों ने रविवार को दूसरे दौर की वार्ता कीय यह बैठक अटारी-वाघा सीमा पर हुई.
इचाक : करीमाटी गांव में पुलिस का छापा, चार शराब भट्ठा ध्वस्त, 435 लीटर महुआ शराब जब्त
इचाक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को अवैध शराब निर्माण के खिलाफ करीमाटी गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी महुआ शराब जब्त किया है. पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी नन्दकिशोर दास के नेतृत्व में चलाये गये अभियान के दौरान पुलिस ने 435 लीटर अवैध देशी शराब और शराब बनाने में प्रयुक्त होनेवाले 5 उपकरण को जब्त किया.
Facebook पर लगा 5 अरब डॉलर का जुर्माना, किसी Tech कंपनी पर यह सबसे बड़ी पेनल्टी
वाशिंगटन : अमेरिका के नियामक ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर निजता और आंकड़ों की सुरक्षा में खामी की जांच से जुड़े एक मामले के निपटान के लिए पांच अरब डॉलर का जुर्माना लगाया है.
Facebook पर लगा 5 अरब डॉलर का जुर्माना, किसी Tech कंपनी पर यह सबसे बड़ी पेनल्टी
वाशिंगटन : अमेरिका के नियामक ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर निजता और आंकड़ों की सुरक्षा में खामी की जांच से जुड़े एक मामले के निपटान के लिए पांच अरब डॉलर का जुर्माना लगाया है.
कर्नाटक संकट : इस्तीफा स्वीकार नहीं करने के विरोध में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे 5 बागी विधायक
कर्नाटक के सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन के पांच और बागी विधायकों ने उनके इस्तीफे स्वीकार करने से विधानसभा अध्यक्ष के इनकार के खिलाफ शनिवार को उच्चतम न्यायालय का रुख किया.