7 results found for ''rape news in hindi''
Kia Motors ने भारत में लॉन्च की अपनी पहली Made In India SUV Seltos
कोरिया की दिग्गज वाहन कंपनी किया मोटर्स (Kia Motors) ने एसयूवी सेल्टोस (SUV Seltos) को पेश करके बृहस्पतिवार को भारतीय बाजार में कदम रखा है. इसकी शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये रखी गई है.
बेरोजगारों की सहायता के लिए श्रम विभाग ने शुरू किये दो पोर्टल
बेरोजगारों के पंजीकरण व उन्हें कौशल प्रदान करने के लिए राज्य के श्रम विभाग की ओर से दो पोर्टल शुरु किये गये हैं. राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने इन दोनों पोर्टल को मंगलवार को लॉन्च किया. ये पोर्टल हैं http://elearning.wblabour.gov.in तथा http://wbdomestichelp.wblabour.gov.in.
Good News : फेस्टिव सीजन से पहले बैंक कर्मचारियों को सरकार ने दिया तोहफा, महंगाई भत्ते में 3.6 फीसदी वृद्धि
नयी दिल्ली : देशभर के सरकारी बैंकों में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है और वह यह कि त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले सरकार ने उनके लिए महंगाई भत्ते में इजाफा करने का फैसला किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में काम करने वाले कर्मचारियों को दिये जाने वाले महंगाई भत्ते में करीब 3.6 फीसदी का इजाफा कर दिया है. खबर यह भी है कि इंडियन बैंक्स एसोसिएशन ने इससे संबंधित आदेश भी जारी कर दिये हैं. एसोसिएशन के आदेश के अनुसार, बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता अगस्त-अक्टूबर के लिए है.
DD News की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन
दूरदर्शन की जा-मानी एंकर नीलम शर्मा का निधन हो गया है. दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नीलम के निधन की सूचना दी है. नीलम के निधन पर दूरदर्शन ने शोक जताया है. बताया जाता है कि नीलम शर्मा कैंसर से पीड़ित थीं. शाम छह बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.
63वीं BPSC के लिए 27 अगस्त से शुरू होगा साक्षात्कार, पहले चरण के लिए अभ्यर्थियों की सूची जारी
पटना : बिहार लोकसेवा आयोग (बीपीएससी) ने 63वीं मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी करने के बाद साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी है. बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 27 अगस्त से साक्षात्कार शुरू होगा. यह साक्षात्कार सात सितंबर तक चलेगा.
IN PICS : डोभाल ने किया दक्षिण कश्मीर का दौरा, पगडंडी पर स्थानीय लोगों के साथ खाया खाना
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आतंकवाद प्रभावित दक्षिण कश्मीर का बुधवार को तूफानी दौरान किया और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.