47 results found for ''phase 4''
पटना : वायु प्रदूषण के खिलाफ नुक्कड़ नाटकों का प्रदर्शन
पटना : दीपावली एवं अन्य त्योहारों पर विशेषकर पटाखों के उपयोग से हो रहे ध्वनि व वायु प्रदूषण के खिलाफ जनचेतना के प्रसार के लिए रविवार को सुबह 11:00 बजे से देवी मंदिर अनिसाबाद मेंं, दोपहर 1:30 बजे से बेऊर बाजार तथा अपराह्न 4 बजे से इको पार्क में नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया. ये नुक्कड़ नाटक नवाब आलम की तरफ से निर्देशित थे.
मीटू पर बॉबी देओल ने कहा : लोग अधिक सावधान हो गये हैं, अब काम का है सुरक्षित माहौल
बॉबी देओल की अगली फिल्म ‘हाउसफुल 4'' बॉलीवुड की उन बड़ी फिल्मों में एक है, जिन्हें ‘मीटू'' अभियान की मार झेलनी पड़ी. साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उन्हें इस फिल्म के निर्देशन से हटना पड़ा. साजिद के हटने के बाद फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया और अब यह फिल्म रिलीज होने वाली है.
कैमूर में ठनका गिरने से एएसआइ समेत 4 की मौत
अधौरा (कैमूर) : अधौरा थाना क्षेत्र के भगवानपुर-अधौरा रोड पर गड़के मोड़ के पास शनिवार की दोपहर ठनका गिरने से सीआरपीएफ के एएसआइ समेत चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. घायलों में तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए अधौरा से भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
बिहार : बिजली गिरने से सीआरपीएफ जवान समेत 4 की मौत
भभुआ : बिहार के कैमूर जिला के अधौरा थाना अंतर्गत गड़के मोड़ के पास शनिवार की शाम बिजली गिरने से उसकी चपेट में आकर सीआरपीएफ जवान समेत 4 लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य व्यक्ति झुलस गये. पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतकों में शामिल सीआरपीएफ जवान अशोक शर्मा पश्चिम चंपारण जिला के मझौलिया थाना अंतर्गत दुधमतिया गांव के निवासी थे जो कि अधौरा थाना क्षेत्र स्थित एक सीआरपीएफ कैम्प में पदस्थापित थे.
Box Office पर Diwali : अक्षय, राजकुमार और तापसी-भूमि में टक्कर, कौन किसपर भारी?
इस साल भी बॉलीवुड दिवाली के खास मौके पर सिनेप्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार है और दिवाली सेलिब्रेशन के लिए टिकट खिड़की पर तीन दमदार फिल्मों के साथ धमाके की तैयारी में है. इस साल दिवाली पर अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ''हाउसफुल 4'', राजकुमार राव ''मेड इन चाइना'' और तापसी पन्नू - भूमि पेडनेकर की ''सांड की आंख'' के बीच मुकाबला होगा. आइए एक-एक कर जान लें इन फिल्मों की कहानी और स्टारकास्ट के बारे में.
अभिनेत्र‍ियों को लेकर अक्षय कुमार ने कही थी ऐसी बात, ट्रोलर्स ने साधा निशाना
अक्षय कुमार अपनी आनेवाली फिल्‍म ''हाउसफुल 4'' के प्रमोशन में जुटे हुए है. इस बीच अभिनेता अपने एक पुराने इंटरव्‍यू को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. इस इंटरव्‍यू के कुछ स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार कहते नजर आ रहे हैं कि एक अभिनेत्री को ''चुसा हुआ आम'' न होकर ''हरा भरा'' होना चाहिये. यह इंटरव्‍यू साल 2012 का है. उस वक्‍त अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म राउडी राठौर का प्रमोशन कर रहे थे. इस फिल्‍म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा और असिन भी थीं.
हाजीपुर : फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 4.90 लाख लूटे
हाजीपुर : वैशाली थाना क्षेत्र के खरौना गेट वैशाली के पास स्थित भारत फाइनेंशियल इनक्लूजन लिमिटेड बैंक के कार्यालय से अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर 4 लाख 90 हजार 261 रुपये लूट लिये.
एसपी थाने के लिए भूमि चिह्नित कर मुख्यालय को करें रिपोर्ट : डीजीपी
खगड़िया : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने गुरुवार की अहले सुबह मानसी थाना का औचक निरीक्षण किया. डीजीपी ने मानसी थाना की चुस्त दुरुस्त व्यवस्था देख पुलिस की पीठ थप थपायी. मालूम हो कि डीजीपी सुबह 4 बजे कैपिटल एक्सप्रेस से मानसी स्टेशन उतर कर अचानक मानसी थाना पहुंच गये. डीजीपी के पहुंचने के कुछ देर बात ही पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी मानसी थाना पहुंची. इससे पहले डीजीपी ने थाना पर तैनात एसआई से अपराध के प्रकार की जानकारी ली. डीजीपी के आने की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष गुंजन कुमार थाना पहुंच गये.
टाटा स्टील एजुकेशन एक्सीलेंस का वार्षिक पुरस्कार समारोह कल, लायोला स्कूल में
टाटा स्टील एजुकेशन एक्सीलेंस प्रोग्राम के वार्षिक पुरस्कार समारोह का आयोजन फेजी अॉडिटोरियम, लोयोला स्कूल में 19 अक्तूबर को होगा. कार्यक्रम दोपहर 2:15 से शाम 4 बजे तक होगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पद्म विभूषण डॉ के कस्तूरीरंगन (पूर्व अध्यक्ष, इसरो और अध्यक्ष, नई शिक्षा नीति मसौदा समिति, 2019) मौजूद रहेंगे.
1500 डिप्लोमा इंजीनियरों ने की भूख हड़ताल
जूनियर इंजीनियर (जेइ) पदनाम की डिमांड को लेकर बोकारो स्टील प्लांट के 1500 डिप्लोमा इंजीनियर (डीइ) ने आंदोलन के पहले चरण में गुरुवार को बोकारो इस्पात डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के बैनर तले ''सामूहिक भूख-हड़ताल'' आंदोलन किया. बीएसएल के डीइ गांधी चौक सेक्टर-04 पर सुबह 8 बजे लेकर शाम छह बजे तक भूख-हड़ताल पर रहे.
सेक्टर दो व नौ से बाइक की चोरी
सेक्टर दो सी व सेक्टर नौ से बाइक चोरी हो गयी. सूचना गुरुवार को स्थानीय थाना को दी गयी है. सेक्टर दो सी, आवास संख्या 04-191 निवासी मजहर अंसारी की अपाची बाइक (जेएच09एपी-5322) उनके आवास के बाहर से चोरी हो गयी.
वैशाली में फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 4.90 लाख की लूट
वैशाली : वैशाली थाना क्षेत्र के खरौना गेट वैशाली के समीप स्थित भारत फाइनेंशियल इनक्लूजन लिमिटेड बैंक के कार्यालय से आधा दर्जन अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर 4 लाख 90 हजार 261 रुपये लूट लिया.
बीएसएल : 1500 डिप्लोमा इंजीनियर ने किया भूख-हड़ताल
जूनियर इंजीनियर (जेई) पदनाम की डिमांड को लेकर बोकारो स्टील प्लांट के 1500 डिप्लोमा इंजीनियर (डीई) ने आंदोलन के पहले चरण में गुरुवार को बोकारो इस्पात डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के बैनर तले ‘सामूहिक भूख-हड़ताल’ किया. बीएसएल के डीई गांधी चौक सेक्टर-04 पर सुबह 8 बजे लेकर शाम 6 बजे तक भूख-हड़ताल पर रहे. चारो शिफ्ट ए, बी, सी व जेनरल के डीई प्लांट के छुट्टी लेकर भूख हड़ताल में शामिल हुए. गांधी चौक पर दिनभर डीई का जमावड़ा रहा.
Housefull 4 Promotion : बेटी नितारा संग दिखे अक्षय कुमार, ये सितारे भी पहुंचे दिल्‍ली
अक्षय कुमार की फिल्म ''हाउसफुल 4'' 26 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर नजर आयेंगे. इनदिनों फिल्‍म की पूरी टीम जोर-शोर से फिल्‍म के प्रमोशन में जुटी है. हाल ही में फिल्‍म के स्‍टार्स प्रमोशन के लिए स्‍पेशल ट्रेन से दिल्‍ली पहुंचे. इस दौरान अक्षय बेटी नितारा संग नजर आये. विशेष ट्रेन मुंबई से दिल्ली के बीच चलाई जा रही है. ट्रेन में अभिनेता अक्षय कुमार सहित फिल्म के अन्य कलाकार सवार हैं. देखें कुछ खास तसवीरें...
दिल्ली में फिर लागू होगा ऑड-ईवेन फार्मूला, जानिए किसे मिलेगी छूट
नयी दिल्ली : दिल्ली में प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए एक बार फिर ऑड-ईवेन फार्मूला लागू किया गया है. 4 नवंबर से 15 नवंबर तक यह जारी रहेगा. दूसरे राज्यों से जो गाड़ियां दिल्ली आयेगी उसमें भी यह फार्मूला लागू रहेगा. यह सिर्फ गैर परिवहन चौपहिया गांड़ियों पर लागू होगा, दो पहिया वाहन को इससे अलग रखा गया है.
अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' के लिए कपिल शर्मा ने बदले नियम
टीवी पर कमबैक के बाद से ''द कपिल शर्मा शो'' दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शादी के बाद कपिल ने शो के शूट टाइम में बदलाव किये हैं. ऐसा इसलिए ताकि वो शूटिंग से जल्दी फ्री होकर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ घर पर समय बिता सके. कपिल के नये शूटिंग शेड्यूल को उनकी टीम भी फॉलो कर रही है. लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के लिए कपिल शर्मा ने अपने बनाये रूल्स में बदलाव किये हैं.
उलीडीह : पशु तस्करी में बिहार के 10 लोग भेजे गये जेल
जमशेदपुर : पशु तस्करी के आरोप में गिरफ्तार दस लोगों को बुधवार को उलीडीह पुलिस ने जेल भेज दिया. जेल जाने वालों में गुड्डू यादव, बिन्देश्वर यादव, अनिल यादव, अरमान, टुन्नू यादव, मुन्ना यादव, अरुण यादव, हरे कुमार यादव, सत्येन्द्र यादव और भगवान कुमार शामिल है. सभी बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत जगदीशपुर के रहने वाले हैं. बिहार के बिहिया से 4 पिकअप में गोवंश पश्चिम बंगाल ले जाते उलीडीह पुलिस ने सोमवार देर रात वसुंधरा स्टेट मोड़ के पास से इन्हें पकड़ा था. चार वाहनों में 22 पशु शामिल थे.
4 आपूर्ति निरीक्षक निलंबित, 40 खाद्य पदाधिकारियों को शोकॉज
पटना : खाद्य विभाग ने नये राशन कार्ड बनाने, अपात्रों के राशन कार्ड रद्द करने व पीओएस मशीन लगाने में लापरवाही बरतने वाले चार खाद्य निरीक्षकों को निलंबित कर दिया है. इसी संदर्भ में प्रदेश के 40 अनुमंडल पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस और 6 जिला आपूर्तिपदाधिकारियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करने की कार्रवाई की जा रही है.
मारपीट में पति-पत्नी घायल, 17
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह में मारपीट का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार सुबह की है. इस संबंध में मुफस्सिल थाना में सिहोडीह के प्रीतम यादव की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में 17 को नामजद व 3-4 अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है. मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने मामले में एक आरोपी को छोटी
मैच में मधुबनी ने अरवल को हराया
कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा राज्य स्तरीय विद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई जिलों की टीम विजयी होकर अगले चक्र में पहुंच गयी है. रविवार को खेले गए मैच में अंडर 14 की टीम में जमुई बनाम सहरसा में सहरसा की टीम 16-20 से जीता, इसी प्रकार पश्चिम चंपारण बनाम कटिहार में कटिहार 4-27 से जीतकर अगले