55 results found for ''next 3 days''
'दूरसंचार क्षेत्र की कठिनार्इ समझ रही है सरकार, चाहती है एक सरकारी, 3 निजी कंपनियां बनी रहें'
नयी दिल्ली : वोडाफोन आइडिया को विश्वास है कि सरकार दूरसंचार क्षेत्र को पुन: पटरी पर लाना चाहती है और चाहती है कि इस बाजार में कम से कम तीन निजी और एक सरकारी कंपनी बनी रहे. कंपनी को लगता है कि केंद्र क्षेत्र को मौजूदा संकट से उबारने के लिए विस्तृत समाधान पेश करने की तैयारी कर रही है.
ACB ने सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर को 10 हजार रिश्वत लेते दबोचा, घर से निकले 3 करोड़ रुपये
रांची : झारखंड में सिंचाई विभाग के एक चीफ इंजीनियर के घर से 3 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. इस इंजीनियर को गुरुवार को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जमशेदपुर से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद एसीबी ने जांच शुरू की, तो उसके होश उड़ गये. जमशेदपुर के मानगो में सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर के घर छापामारी में टीम को तीन करोड़ रुपये मिले. एसीबी ने कहा है कि चीफ इंजीनियर सुरेश प्रसाद वर्मा ने ये पैसे अनैतिक तरीके से कमाये हैं.
मराठी गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत
मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की मशहूर गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक घटना मुंबई-आगरा हाईवे पर ठाणे जिले में हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्‍म करके गुरुवार को ही भारत लौटी थीं. जिसके बाद वह अपने पति विजय माली के साथ अपने होमटाउन नासिक के लिए रवाना हुई. लेकिन मुंबई-आगरा हाईवे पर उनकी कार एक ऑयल टैंकर से टकरा गई. यह दुर्घटना गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे शाहपुर के पास लाहा फाटे के पास हुई.
जेमिमा की पारी से तीसरा टी-20 जीती टीम इंडिया, पांच मैचों की सीरिज में बनाई 3-0 की निर्णायक बढ़त
गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद जेमिमा रोड्रिग्स की सधी हुई पारी के दम पर भारतीय महिला टीम ने तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनायी. भारतीय स्पिनरों ने वेस्टइंडीज को निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 59 रन ही बनाने दिये.
जोकोविच को हरा एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे रोजर फेडरर
रोजर फेडरर ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करके गुरुवार को यहां नोवाक जोकोविच को हराकर एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बनाने के साथ ही सर्बियाई स्टार से विंबलडन में मिली हार का बदला भी चुकता किया. अपने पहले मैच में डोमिनिक थीम से सीधे सेटों में पराजय झेलने वाले फेडरर ने अपनी शानदार फार्म दिखायी और 6-4, 6-3 से जीत दर्ज की.
म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ने 3 अंडों की सफेदी के लिए चुकाये 1672 रुपये, बिल वायरल
विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रजिवानी ने बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में सुपरहिट म्‍यूजिक दिया है. वह अक्‍सर किसी ने किसी रियेलिटी शो को जज करते नजर आते थे. अब शेखर अपने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये सुर्खियों में आ गये हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर एक बिल पोस्‍ट किया है. इस बिल में तीन अंडों की कीमत लिखी गई है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. सिर्फ 3 अंडों के सफेद हिस्‍से के लिए शेखर को 1672 रुपये चुकाने पड़े हैं. उनका यह बिल तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
नोएडा में नौकरी की तलाश कर रही युवती के साथ गैंगरेप, मारपीट, चार गिरफ्तार
नोएडा : नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र में बुधवार रात एक युवती के साथ छह लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि नोएडा के छीजारसी गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती नौकरी ढूंढ़ रही थी. तभी एक कंपनी में नौकरी करने वाले युवक रवि से उसकी जान पहचान हो गयी. उक्त युवक ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया.
निशानेबाजी: 14 साल की ईशा सिंह ने एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में जीता 3 गोल्ड मेडल, अगला लक्ष्य ओलंपिक
भारत की 14 वर्षीय महिला निशानेबाज ईशा सिंह ने कतर की राजधानी दोहा में आयोजित एशियन शूटिंग चैंपियनशिप के 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक अपने नाम किया. हैदराबाद की रहने वाली ईशा सिंह ने फाइनल मुकाबले में 242.2 अंक हासिल करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया. कोरिआ की ह्यो जेओंग ने 237.3 अंक के साथ रजत पदक जीता वहीं भारत की ही प्रिया राघव ने 217.6 अंक हासिल कर इस स्पर्धा का कांस्य पदक जीता.
बर्दवान लौह कारखाने में लगी भीषण आग
पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना के पालितपुर स्थित श्याम फेरो एलॉय स्टील कारखाने में गुरुवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना से अफरा-तफरी मच गयी. देखते-देखते आग ने भयावह रूप धारण कर लिया. घटना की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गयी. मौके पर पहुंचे दमकल के 3 इंजन ने आग को नियंत्रित किया. दमकल कर्मि
गैस रिसाव से लगी आग में 10 लोग झुलसे, चार गंभीर
थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में गुरुवार करीब साढ़े 3 बजे गैस रिफलिंग करने वाले एक दुकान में गैस रिसाव से दुकान में आग लग गयी. जिससे दुकान के सामने खड़े करीब दस लोग झुलस गये. सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिये भर्ती कराया गया. पर लौकही सीएचसी में बर्न वार्ड नहीं
गिरिडीह में 3 हजार रुपया रिश्वत लेते जनसेवक गिरफ्तार, धनबाद एसीबी ने की कार्रवाई
प्रधानमंत्री आवास योजना में राशि आवंटित करने को लेकर घूसखोरी का मामला सामने आया है. मामले में कार्रवाई करते हुए धनबाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पंचायत सेवक राजू शाह को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो द्वारा जारी बयान के मुताबिक उन्होंने राजू शाह को 3 हजार रुपया रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.
रोहतास फुटबॉल की टीम ने जमुई की टीम को 3-0 से किया पराजित
खगड़िया : कला संस्कृति एवं युवा विभाग बिहार पटना व बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित राज्य स्तरीय बालक अंडर-19 फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन जेएनकेटी स्टेडियम के मैदान में बुधवार को हुई. अनुमंडलाधिकारी सह उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा धर्मेंद्र कुमार ने दीप प्रज्वलित कर फुटबॉल प्रतियोगिता का उदघाटन किया गया.
बरियारपुर स्टेशन पर यात्री से छिनतई भाग रहे अपराधियों ने की फायरिंग
बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर अपराधियों का कब्जा अब इस कदर हो चुका है कि छिनतई कर भागने के क्रम में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह 3 बजे दो राउंड फायरिंग भी कर दी. जिससे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में दहशत का माहौल कायम हो गया और यात्री भय से इधर-उधर भागने लगे. स्टेशन परिसर में काफी देर तक सन्नाटा पसरा रहा. वहीं स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ व जीआरपी के जवान तमाशबीन बने रहे.
कचरा उठाव शुल्क को लेकर कॉमर्शियल संस्थानों को नोटिस
होटल, धर्मशाला व अस्पताल समेत अन्य कॉमर्शियल संस्थानों से कचरा उठाव पर शुल्क लगेगा. निगम क्षेत्र में लगभग 300 कॉमर्शियल संस्थान हैं, जहां कचरा का उठाव तो होता है लेकिन निगम को कोई शुल्क नहीं मिलता. नगर आयुक्त ने झारखंड नगरपालिका अधिनियम 201 की धारा 151 एवं 152 के प्रावधानों के तहत सभी 3
सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 3 लाख 88 हजार की लूट
दरियापुर : डेरनी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप अज्ञात अपराधकर्मियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 3.88 लाख रुपये से भरा बैग को लूट कर भाग निकले. पिरारी गांव निवासी शत्रुध्न तिवारी अपने गांव में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी चलाते है. सीएसपी के संचालन के लिये अपने पुत्र सुजीत तिवारी व इनके साथी मुनर तिवारी को दिघवारा से 3 लाख 88 हजार रुपये लेकर बाइक से भेजा.
भाजपा-आजसू में बन गयी बात, 3 सीट पर फ्रेंडली फाइट, सुखदेव भगत को लोहरदगा से बीजेपी का टिकट
रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) पार्टी के बीच बात बन गयी है. सुदेश महतो की पार्टी आजसू 10 सीट पर चुनाव लड़ेगी, जबकि तीन सीट पर दोस्ताना संघर्ष होगा. कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुखदेव भगत को लोहरदगा से बीजेपी का टिकट मिल गया है. इस सीट पर आजसू के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की पत्नी नीरू शांति भगत ने दो दिन पहले ही नामांकन दाखिल कर दिया था.
भाजपा-आजसू में बन गयी बात, 3 सीट पर फ्रेंडली फाइट, सुखदेव भगत को लोहरदगा से बीजेपी का टिकट
रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) पार्टी के बीच बात बन गयी है. सुदेश महतो की पार्टी आजसू 10 सीट पर चुनाव लड़ेगी, जबकि तीन सीट पर दोस्ताना संघर्ष होगा. कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुखदेव भगत को लोहरदगा से बीजेपी का टिकट मिल गया है. इस सीट पर आजसू के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की पत्नी नीरू शांति भगत ने दो दिन पहले ही नामांकन दाखिल कर दिया था.
शिवहर में आज दिव्यांग शिविर का आयोजन
समावेशी शिक्षा अंतर्गत दिव्यांग बच्चों की जांच शिविर को ले तिथि निर्धारित कर दी गयी है. जिला बुनियाद केंद्र के जिला प्रबंधक नीतू कुमारी ने बताया कि समावेशी शिक्षा अंतर्गत दिव्यांग बच्चों को उपकरण/ सहायक शिक्षण सामग्री उपलब्ध कराने को लेकर जांच शिविर लगना है. इसमें 3 से 18 वर्ष के दिव्यांग बच्चों की जांच तकनीकी विशेषज्ञ करेंगे.
विश्रामपुर विस: 4 बार ददई दुबे व 3 बार चंद्रवंशी जीत चुके हैं चुनाव, इस बार भी आमने-सामने
विश्रामपुर : पलामू प्रमंडल के विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पारंपरिक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी फिर आमने-सामने हैं. पिछले 35 साल से इस सीट पर चंद्रशेखर दुबे और रामचंद्र चंद्रवंशी जीतते आये हैं. इस बार फिर महागठबंधन के प्रत्याशी ददई दुबे और भाजपा से रामचंद्र चंद्रवंशी हैं.
विश्रामपुर विस: 4 बार ददई दुबे व 3 बार चंद्रवंशी जीत चुके हैं चुनाव, इस बार भी आमने-सामने
विश्रामपुर : पलामू प्रमंडल के विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पारंपरिक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी फिर आमने-सामने हैं. पिछले 35 साल से इस सीट पर चंद्रशेखर दुबे और रामचंद्र चंद्रवंशी जीतते आये हैं. इस बार फिर महागठबंधन के प्रत्याशी ददई दुबे और भाजपा से रामचंद्र चंद्रवंशी हैं.