7 results found for ''most expensive office location in the world''
खुलासा : श्रीदेवी से इस बारे में हुई थी दीपिका की आखिरी बातचीत
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी अच्‍छाई और उनके अतुल्‍य काम को लोग हमेशा याद करते रहेंगे. रविवार को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अभिनेत्री पर लिखी गई किताब ''Sridevi: The Eternal Screen Goddess'' लॉन्‍च किया. इस दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक गौरी शिंदे भी मौजूद थीं. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान बोनी कपूर पत्‍नी को याद कर इमोशनल होते नजर आये.
World AIDS Day : महिलाओं को HIV के संक्रमण का अधिक खतरा
करीब 79 फीसदी लोगों को एचआईवी संक्रमण के बारे में पता है. महिलाएं इसके प्रति अधिक जागरूक हैं और 87 फीसदी महिलाएं इसकी जांच कराती हैं, जबकि केवल 68 फीसदी पुरुष ही एचआईवी की जांच कराते हैं.
MS Dhoni बोले- World T20 और World Cup जीतने पर हुआ स्वागत हमेशा रहेगा याद
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बुधवार को कहा कि 2007 में विश्व टी20 और 2011 में विश्व कप जीतने वाली उनकी टीम का शानदार स्वागत जैसे क्षण उनके दिल के बेहद करीब है. धौनी की अगुवाई में भारत ने दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 विश्व कप जीता था, जबकि इसके बाद उनके नेतृत्व में अपनी सरजमीं पर 2011 में वनडे विश्व कप अपने नाम किया था.
Bala Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'बाला'
मुंबई : निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म ''बाला'' बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की.
पटना: कैट की परीक्षा कल, सुबह 8:45 के बाद नहीं मिलेगी इंट्री
कैट परीक्षा 24 नवंबर को 156 शहरों में 374 केंद्रों पर आयोजित होगी. परीक्षा में लगभग दो लाख 44 हजार स्टूडेंट्स शामिल होंगे. स्टूडेंट्स अधिक जानकारी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट iimcat.ac.in से प्राप्त कर सकते हैं. यह परीक्षा दो पालियों में कंप्यूटर आधारित टेस्ट होगा.
In PICS: हिजाब से कुछ यूं आजाद हाे रहीं तुर्किश महिलाएं
तुर्की में हिजाब पहनने को लेकर वहां की महिलाएं हमेशा से दुविधा में रही हैं और यह लंबे समय से विवादित मसला रहा है. मुस्लिम महिलाओं द्वारा दौर-ए-उस्मानिया (ऑटोमन एंपायर) में ऐतिहासिक रूप से पहना जानेवाला हिजाब सन 1925 के दौरान मुस्तफा कमाल अतातुर्क के शासन काल में प्रतिबंधित कर दिया गया था. दशकों तक सार्वजनिक संस्थानों में हिजाब पहनने पर सालों से प्रतिबंध लगा हुआ था और स्टूडेंट्स को हिजाब के साथ विश्वविद्यालय जाने की मनाही रही. लेकिन, पिछले कुछ सालों में राष्ट्रपति रेचेप तैयप्प अर्दोआन ने धीरे-धीरे इन प्रतिबंधों में ढील दी है.
The Grey Part Of Blue: शाहरुख की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज
बॉलीवुड के ''बादशाह'' शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ''द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू'' आज रिलीज हो गई है. इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने शानदार एक्टिंग की है. सुहाना की एक्टिंग देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है.