6 results found for ''most Test centuries''
NEET UG 2020: इस बार परीक्षा में होंगे ये बड़े बदलाव, जानना जरूरी
National Eligibility cum Entrance Test NEET 2020 : राष्ट्रीय प्रवेश सह पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. यह परीक्षा देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस और डेंटल कोर्सेज में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है.
NZ vs ENG 2nd Test: न्यूजीलैंड के 375 रन के बाद इंग्लैंड को लगे शुरुआती झटके
न्यूजीलैंड ने 375 रन बनाने के बाद इंग्लैंड के दो विकेट जल्दी चटकाकर दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन अपना पलड़ा भारी रखा
NZ vs ENG 2nd Test: टाम लाथम के नाबाद शतक से न्यूजीलैंड की स्थिति मजबूत
टाम लाथम के नाबाद शतक और रोस टेलर के साथ शतकीय साझेदारी की मदद से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन बारिश के कारण खेल समय से पहले रोके जाने तक ठोस शुरूआत की. लाथम 101 रन बनाकर खेल रहे थे
IND vs BAN, 2nd Test day 2 : कोहली ने जड़ा शतक, इशांत के ‘चव्वा' के बाद मुशफिकुर ने बढ़ाया इंतजार
कोलकाता : विराट कोहली ने गुलाबी गेंद की परीक्षा में खरा उतरते हुए शनिवार को यहां बेहतरीन शतक जमाया, जबकि इशांत शर्मा ने लगातार दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन अनुभवी मुशफिकुर रहीम की प्रतिबद्ध पारी ने शनिवार को यहां भारत का बांग्लादेश पर गुलाबी गेंद से खेल जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में जीत का इंतजार तीसरे दिन तक बढ़ा दिया. कोहली ने 194 गेंदों पर 136 रन बनाये और वह डे-नाइट टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गये हैं.
Day-Night Test Match : दिग्गज क्रिकेटरों ने ईडन गार्डन्‍स से जुड़ी यादों को किया ताजा
सचिन तेंदुलकर और अनिल कुंबले सहित भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने शुक्रवार को यहां ईडन गार्डन्स से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया, जहां देश का पहला दिन रात्रि टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारत और बांग्लादेश के बीच दिन रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन लंच के समय तेंदुलकर, कुंबले, हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने इस ऐतिहासिक मैदान से जुड़े खास पलों को याद किया.
IND vs BAN 1st Test : भारत ने बांग्‍लादेश को पारी और 130 रनों से रौंदा, मयंक के बाद शमी ने दिखाया दम
तेज गेंदबाजों के एक और दमदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में शनिवार को यहां तीसरे दिन ही पारी और 130 रन के विशाल अंतर से हराकर दो मैचों की शृंखला में 1-0 से बढ़त बनायी.