54 results found for ''loan of 1 crore rupees''
Godzilla 2 King of the Monsters भारत में 31 मई को होगी रिलीज
फिल्म गॉडजिला और ''कॉन्ग: स्कल आइसलैंड'' की वैश्विक सफलता के बाद अब जल्द ही ''गॉडजिला-2 किंग ऑफ द मॉन्स्टर'' बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म 31 मई को भारत में प्रदर्शित होगी.
Student of the Year 2 के बारे में टाइगर श्रॉफ ने बतायी यह बात, जानें आप भी
फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का कहना है कि यह एक मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को फिल्म देखते वक्त ज्यादा दिमाग नहीं लगाना चाहिए.
डकरा : 38 मृत कोल कर्मियों के 1.88 करोड़ अवैध तरीके से निकाले
मामले का खुलासा होने के बाद एनके एरिया में हड़कंप डकरा : सीसीएल के 38 मृत कोयला कर्मियों का 1. 88 कराेड़ रुपये फर्जी तरीके से निकाल लिये जाने का मामला पकड़ में आया है. इस खुलासे के बाद एनके एरिया में हड़कंप मचा हुआ है. सीएमपीएफ मुख्यालय, धनबाद ने यह मामला पकड़ा है. खबर है कि इस मामले की जांच की सिफारिश कर दी गयी है. कुल 38 मामले में 37 एनके एरिया की तीन परियोजना केडीएच, पुरनाडीह व चूरी से जुड़े हुए हैं.
रांची : जेल अस्पतालों में पारा मेडिकल स्टाफ नियुक्ति का रिजल्ट जारी
विभिन्न पदों पर 85 अभ्यर्थी सफल घोषित, तीन अभ्यर्थियों का परीक्षाफल अब भी लंबित रांची : झारखंड राज्य कारा (जेल) अस्पतालों में पारा मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की अोर से संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2018 (विज्ञापन संख्या 01/2018 व 02/2018) के आधार पर पदवार व कोटिवार सफल अभ्यर्थियों का परीक्षाफल प्रकाशित किया गया है.
ICICI Bank ने कार और दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए शुरू की Insta Loan Scheme
नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक ने कार और दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए इंस्टा यानी तुरंत ऋण सुविधा शुरू की है. योजना के तहत मौजूदा ग्राहको को ऋण के लिए अंतिम मंजूरी पत्र तत्काल जारी कर दिया जायेगा.
Radio Image of Sun : वैज्ञानिकों ने सूर्य की सर्वाधिक सूक्ष्मता के साथ लीं छवियां, करीब से जानने में मिलेगी मदद
वैज्ञानिकों ने सूर्य की सर्वाधिक सूक्ष्मता के साथ रेडियो छवियां ली हैं जिनसे अंतरिक्ष में मौसम और पृथ्वी पर इसके संभावित असर का विश्वसनीय पूर्वानुमान व्यक्त करने में मदद मिल सकती है.
Lok Sabha Election : झारखंड में आधा से ज्यादा प्रत्याशी NOTA से हारे
रांची : झारखंड में आधा से ज्यादा प्रत्याशी NOTA (None Of The Above) से हार गये थे. वर्ष 2014 के आम चुनावों में झारखंड की कुल 14 लोकसभा सीट पर 240 प्रत्याशी मैदान में थे. इनमें से 137 को नोटा से भी कम मत मिले. नोटा से हारने वाले 137 उम्मीदवारों में 67 निर्दलीय प्रत्याशी थे. पिछले लोकसभा चुनाव में झारखंड में सबसे ज्यादा 31 उम्मीदवार धनबाद से चुनाव लड़ रहे थे, तो सबसे कम 9 प्रत्याशियों ने लोहरदगा में किस्मत आजमाया. धनबाद के बाद रांची में सबसे ज्यादा 28 प्रत्याशी थे. धनबाद के 31 में से 21 उम्मीदवार नोटा से हारे, तो रांची में 20 प्रत्याशियों को नोटा ने हरा दिया.
Lok Sabha Election : झारखंड में आधा से ज्यादा प्रत्याशी NOTA से हारे
रांची : झारखंड में आधा से ज्यादा प्रत्याशी NOTA (None Of The Above) से हार गये थे. वर्ष 2014 के आम चुनावों में झारखंड की कुल 14 लोकसभा सीट पर 240 प्रत्याशी मैदान में थे. इनमें से 137 को नोटा से भी कम मत मिले. नोटा से हारने वाले 137 उम्मीदवारों में 67 निर्दलीय प्रत्याशी थे. पिछले लोकसभा चुनाव में झारखंड में सबसे ज्यादा 31 उम्मीदवार धनबाद से चुनाव लड़ रहे थे, तो सबसे कम 9 प्रत्याशियों ने लोहरदगा में किस्मत आजमाया. धनबाद के बाद रांची में सबसे ज्यादा 28 प्रत्याशी थे. धनबाद के 31 में से 21 उम्मीदवार नोटा से हारे, तो रांची में 20 प्रत्याशियों को नोटा ने हरा दिया.
जूनियर वर्ग में सिद्धार्थ, सौम्या उत्सव व त्रिशि सेमीफाइनल में
बेगूसराय : बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में खेले जा रहे 10 दिवसीय दूसरी एक्स्ट्रा प्रीमियम लॉन टेनिस टूर्नामेंट के पांचवें दिन जूनियर वर्ग में त्रिशि ने श्रीतम को 6-1 से, सौम्या ने श्रीतम को 6-2 से, सिद्धार्थ ने एकतरफा मुकाबले में त्रिशि को 6-0 से हराया.
तीन माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने मां को घर से निकाला
पूर्णिया : 3 माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने उसकी मां को घर से निकाल दिया. मामले को लेकर पीड़ित मां नूरसबा खातून सोमवार को एसपी से गुहार लगाने पहुंची .महिला ने बताया कि ससुराल वालों ने उनके माता पिता की मौजूदगी में उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया. महिला की शादी 1 वर्ष पूर्व सदर थाना क्षेत्र के हसदा में मोहम्मद अब्बास से हुई थी. शादी के बाद बच्चा भी हुआ जो अब 3 माह का है.
साइबर क्राइम अपराधियों ने खाते से उड़ाये 1़ 13 लाख
धनहा थाना की मधुबनी पंचायत में एक सप्ताह के अंदर बैंक खाते से साइबर क्राइम के द्वारा ग्राहकों के बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है. मधुबनी गांव निवासी राजू खटीक के खाते से 65000 रुपये की ऑनलाइन निकासी की गयी. मधुबनी गांव निवासी दिनेश्वर पांडेय के खाते से 8000 हजार रुपया साइबर अपराधियों ने फोन करके एक ओटीपी की मांग की.
मेजरगंज में आठ कार्टन शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
माधोपुर एसएसबी कैंप के 20 वीं बटालियन डी कंपनी के जवानों ने रविवार की शाम इंडो-नेपाल सीमा के बॉर्डर पिलर संख्या 334/1 के समीप से बड़ी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.
एक अप्रैल से ही शुरू होनी थी गेहूं की खरीद, अब तक नहीं हो पायी है शुरू
अररिया : धान खरीद के बाद इस बार सहकारिता विभाग द्वारा सभी जिलों को गेहूं खरीद करने का भी लक्ष्य दिया गया है. गेहूं खरीद के लिए 01 अप्रैल से तिथि का भी निर्धारण किया गया है. लेकिन खरीफ मौसम में जैसे की एक माह बाद धान अधिप्राप्ति शुरू हुआ था उसी प्रकार से गेहूं अधिप्राप्ति का भी वही हाल है. देखा जाए तो खरीद की तिथि तो दूर अब तक पैक्सों का निर्धारण भी नहीं हो पाया है.
पुण्‍यतिथि: किरदार में पूरी तरह डूब जाना बलराज साहनी की खूबी थी
अपने दौर के बेहद प्रतिभाशाली और प्रतिष्ठित अभिनेता बलराज साहनी की आज पुण्यतिथि है. वे न सिर्फ अपनी फ़िल्मों के लिए बल्कि सामाजिक सरोकारों के लिए भी याद किये जाते हैं. उनका जन्म 1 मई 1913 में ब्रिटिश इंडिया के पंजाब प्रांत के रावलपिंडी में हुआ था. उन्‍होंने इंग्लिश लिट्रेचर में मास्‍टर डिग्री लाहौर यूनिवर्सिटी हासिल की थी. इसके बाद वे अपने परिवार के व्‍यापार को संभालने के लिये रावलपिंडी आ गये. 1938 में उन्‍होंने महात्‍मा गांधी के साथ मिलकर काम किया. इसके बाद वे बीबीसी लंदन हिंदी को ज्‍वाइन करने इंग्‍लैंड चले गये.
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- कभी नहीं सोचा था निक से मेरी शादी होगी
प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकन सिंगर निक जोनास संग शादी की थी. दोनों फिलहाल अपनी मैरिज लाईफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं. दोनों अक्‍सर फैमिली और दोस्‍तों के साथ मस्‍ती करते नजर आते हैं. अक्‍सर दोनों की रोमांटिक तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब शादी के करीब 5 महीने बाद देसी गर्ल ने अपनी लव लाईफ को लेकर खुलासा किया है. उन्‍होंने कहा कि जब उन्होंने निक जोनास को डेट करना शुरू किया था तब उन्होंने नहीं सोचा था निक से मेरी शादी होगी.
Student of the Year 2 ट्रेलर लॉन्च पर बोली चंकी पांडे की बेटी अनन्या, बॉलीवुड में कंपीटिशन से नहीं डरती
फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' (student of the year 2) के साथ अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करने वाली नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे (ananya pandey) का मानना है कि यदि अभिनय करने वालों के बीच प्रतिस्पर्धा हो, तो इससे फिल्मोद्योग आगे बढ़ता है.
मारुति सेलेरियो की बिक्री ने एक लाख के आंकड़े को किया पार, जानिये कैसे...?
नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने शुक्रवार को कहा कि वित्त वर्ष 2018-19 में उसकी कॉम्पैक्ट कार सेलेरियो की बिक्री एक लाख के आंकड़े को पार कर गयी. इसके साथ ही, यह कार एक साल में एक लाख से अधिक बिक्री वाले कंपनी के मॉडलों में शामिल हो गयी है. एमएसआई ने बयान जारी कर कहा है कि पिछले वित्त वर्ष में उसने इस मॉडल की 1,03,734 कारें बेचीं.
तनवीर हसन 1 करोड़ 64 लाख संपत्ति के मालिक
बेगूसराय : बेगूसराय लोकसभा के महागठबंधन राजद प्रत्याशी तनवीर हसन 1 करोड़ 64 लाख संपत्ति के मालिक हैं. जमीन के मामले में कृषि योग्य जमीन बेगूसराय बलिया में 2 एकड़ एवं मधेपुरा जिले में 3 एकड़ जमीन है. जबकि आवासीय भूखंड 2545 वर्ग फुट का पटना में अवस्थित है. पटना में अवस्थित आवासीय भूखंड की वर्तमान बाजार कीमत लगभग 55 लाख रुपये है.
बाइक सवार अपराधियों ने शिक्षक से छीने सवा लाख
डुमरांव : शहर के महाराजा पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की देर शाम एक शिक्षक से 1 लाख 15 हजार की नकद राशि छीन कर फरार हो गये. भीड़-भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. पीड़ित नया भोजपुर के मदरसा रोड निवासी सिराजुद्दीन खां बताया जाता है. पीड़ित नावानगर स्थित उर्दू मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर पदस्थापित हैं. पीड़ित ने इस मामले में दो अज्ञात अपराधियों पर डुमरांव थाने में मामला दर्ज कराया है.
अलग-अलग जगहों पर तीन घर जले, लाखों की हुई क्षति
भवानीपुर : प्रखंड क्षेत्र के बलिया ओपी अंतर्गत वसंतपुर चिंतामणि पंचायत के करमनचक गांव के चाय टोला वार्ड नं 01 में बुधवार की देर रात्रि आग लगने से घर सहित घर के सारे सामान पूरी तरह जलकर राख हो गये.