5 results found for ''land dispute case''
INX Media Case: अदालत ने चिदंबरम की जमानत याचिका पर सीबीआई से मांगा जवाब
नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर गुरुवार को सीबीआई से जवाब मांगा. न्यायमूर्ति सुरेश कैत ने चिदंबरम की जमानत याचिका पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)से जवाब मांगा है.
Aircel-Maxis case : चिदंबरम के खिलाफ सुनवाई अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ती से जुड़े एयरसेल-मैक्सिस मामले में सुनवाई अनिश्चित काल के लिए शुक्रवार को स्थगित करते हुए कहा कि सीबीआई और ईडी बार-बार स्थगन मांग रहे थे. विशेष न्यायाधीश ओ पी सैनी ने बिना कोई तारीख बताए सुनवाई स्थगित करते हुए कहा कि जब भी जांच पूरी हो जाये तो अभियोजन पक्ष अदालत का रुख कर सकता है.
INX Media Case: सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत अवधि पांच सितंबर तक बढ़ाई
आइएनएक्स मीडिया मामले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीते कई दिनों से चर्चा में है. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर मंगलवार सुनवाई हुई.
INX media case : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की CBI कस्‍टडी कल तक के लिए बड़ी
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम की सीबीआई हिरासत मंगलवार 03 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी गयी है. दिल्‍ली की एक अदालत में चिदंबरम की हिरासत अवधि एक दिन और बढ़ाने के लिए सीबीआई ने याचिका दायर किया था.
INX Media Case: पी चिदंबरम की हुई पेशी, सीबीआई ने हिरासत अवधि एक दिन बढ़ाने की मांग की
आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. बता दें कि चिदंबरम की सीबीआई रिमांड आज ही खत्म हुई है.