7 results found for ''jio offer''
48MP कैमरे और JIO ऑफर्स के साथ आया Nokia स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन्स की प्रोमोटर कंपनी HMD Global ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia 7.2 को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में IFA 2019 में पेश किया गया था.
JIO ने महीनेभर में जोड़े 85 लाख ग्राहक, Mobile यूजर्स की कुल संख्या पहुंची 116 करोड़ के पार
नयी दिल्ली : देशभर में मोबाइल कनेक्शन की कुल संख्या जुलाई अंत तक 116.83 करोड़ तक पहुंच गयी. यह जून 2019 के मुकाबले 0.24 प्रतिशत अधिक है. प्रमुख दूरसंचार कंपनियों में सिर्फ रिलायंस जियो और बीएसएनएल के उपयोगकर्ताओं की संख्या में वृद्धि दर्ज की गयी है बाकी अन्य सभी कंपनियों के कनेक्शन घटे हैं.
Reliance Jio तीन साल में दुनिया के Top 100 Brands में होगा शामिल : Report
अरबपति मुकेश अंबानी की दूरसंचार इकाई ''जियो'' तीन साल के अंदर विश्व के 100 सबसे मूल्यवान ब्रांडों में शुमार होगी. एक रपट में यह बात कही गई है.
डाउनलोड स्पीड के मामले में JIO अव्वल, अपलोड स्पीड में Vodafone ने मारी बाजी
रिलायंस जियो ने 4 जी डाउनलोड स्पीड के मामले में अपनी नंबर एक की स्थिति को बरकरार रखा है. अगस्त महीने में उसकी औसत डाउनलोड स्पीड 21.3 मेगाबिट प्रति सेकंड (एमबीपीएस) रही. दूरसंचार नियामक ट्राई की ओर से प्रकाशित रपट में यह जानकारी दी गयी है. हालांकि, 5.5 एमबीपीएस के साथ अपलोड स्पीड के मामले में वोडाफोन शीर्ष पर रही.
Jio Fiber Plans : आपके लिए जानना है जरूरी, आपकी जिंदगी और खर्च पर पड़ेगा इसका असर
रिलायंस जियो ने गुरुवार को अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर'' को बाजार में पेश किया. कंपनी ने अपने सबसे सस्ते 699 रुपये मासिक के प्लान में 100 एमबीपीएस तक स्पीड के साथ असीमित इंटरनेट की पेशकश की है.
Reliance Jio का ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च, मात्र 700 रुपये महीने में मिलेगी 100mbps इंटरनेट स्पीड
नयी दिल्ली : रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा का फायदा उठाने के लिए इंतजार कर रहे इंटरनेट उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है. गुरुवार को रिलायंस ने दूरसंचार क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाते हुए बाजार में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को लॉन्च कर दिया है. उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर'' गुरुवार को शुरू कर दी.
Reliance Jio का धांसू प्लान : ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले प्रत्येक उपभोक्ताओं मुफ्त में मिलेगा Set Top Box
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो डायरेक्ट टु होम (डीटीएच) और केबल कंज्यूमर्स को आकर्षित करने के लिए प्रत्येक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दे सकती है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी ऑप्टिकल फाइबर आधारित जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा पांच सितंबर यानी गुरुवार से शुरू करने जा रही है. सूत्रों ने कहा कि जियोफाइबर के सभी ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स फ्री में दिया जायेगा.