5 results found for ''jio cricket season pack''
GSMA के साथ मिलकर महिलाओं को डिजिटल साक्षर बनायेगी Reliance Jio
नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने देश में महिलाओं में डिजिटल साक्षरता को बढ़ाने और डिजिटल प्रौद्योगिकी अपनाने में महिला-पुरुष के बीच अंतर को कम करने के लिए जीएसएमए (जीएसएम मोबाइल नेटवर्क आपरेटरों की एसोसिएशन) की ''कनेक्टेड वूमन'' पहल से जुड़ने का करार किया है. कंपनी ने सोमवार को विज्ञप्ति में यह जानकारी दी.
IND vs NZ : भारत की हार से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- आप सभी शेर हैं...
ICC Cricket World Cup 2019 में भारत को 18 रन से हराकर न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंच गई है. ऐसे में पूरे देश का वर्ल्‍डकप जीतने का सपना टूट गया है. भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी पारी और जीत की कोशिश के लिए खूब सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. बॉलीवुड सेलेब्‍स भी भारतीय टीम की तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपनी बातें रख रहे हैं. जानें किसने क्या कहा...
IND vs NZ Semi मैच में दिखा अनिल कपूर और संजय कपूर का फैन मोमेंट, Photo VIRAL
Cricket World Cup 2019 : बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार एक्टर अनिल कपूर भाई संजय कपूर के साथ इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप के मौचों का मजा ले रहे हैं. हाल ही में ये दोनों एक्टर ब्रदर्स भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और साल 1983 की विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव से मिले.
Reliance Jio ने अमरनाथ यात्रियों के लिए लॉन्च किया 102 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानिये...
नयी दिल्ली : यदि आप अमरनाथ यात्रा करने जा रहे हैं या उसके लिए प्लान बना रहे हैं, तो रिलायंस जियो आपके लिए एक बेहतर प्रीपेड प्लान लायी है. रिलायंस जियो ने जम्मू-कश्मीर में 102 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने 102 रुपये वाला यह प्रीपेड प्लान खास तौर पर अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए लॉन्च किया है.
ICC Cricket World Cup 2019 : ‘असंभव को संभव' करना चाहेगा पाकिस्तान, बांग्लादेश को 311 रनों से देनी होगी मात
लंदन : पूर्व चैंपियन पाकिस्तान के लिये सेमीफाइनल में जगह बनाना अब महज गणितीय संभावना है क्योंकि इसके हिसाब से विश्व कप के अंतिम में प्रवेश करने के लिये उसे शुक्रवार को यहां होने वाले मैच में बांग्लादेश पर असंभव जीत हासिल करनी होगी. पाकिस्तान का विश्व कप में अभियान 1992 विश्व कप चरण में टीम के प्रदर्शन के समान दिख रहा था लेकिन भारत के इंग्लैंड से हारने से उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को करारा झटका लगा और जब बीती रात न्यूजीलैंड की टीम मेजबानों से हार गयी तो उसके लिये यह उम्मीद बिलकुल क्षीण हो गयी.