18 results found for ''internet users in India''
माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 21 मई को घोषित होंगे
पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 21 मई को घोषित किये जायेंगे. नतीजे सुबह 10 बजे घोषित किये जायेंगे. नतीजों के लिए छात्र बोर्ड की वेबसाइट wbresults.nic.in के अलावा examresults.net पर भी अपने रिजल्ट देख सकते हैं. बोर्ड से संबद्ध स्कूलों के प्रतिनिधि बोर्ड कार्यालय से अंक पत्र सुबह 10 बजे के बाद संग्रह कर सकते हैं.
Mr India के तीन दशक बाद इस फिल्म के लिए साथ आयेंगे अनिल और शेखर कपूर
ऑस्कर के लिए नामित हो चुके फिल्मकार शेखर कपूर और वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर फिल्म ''मिस्टर इंडिया'' के तीन दशक बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आयेंगे. शेखर कपूर ने ट्विटर पर नयी फिल्म बनाने को लेकर जानकारी दी. शेखर ने अनिल के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ''मिस्टर इंडिया-2'' या किसी अन्य फिल्म में साथ काम करने पर चर्चा कर रहा हूं. अनिल कपूर आप उन्हें बताइये.
India में एक करोड़ पहुंचा Yamaha मोटर का उत्पादन, चेन्नई प्लांट से निकली एक करोड़वीं गाड़ी
चेन्नई : जापान की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा मोटर का देश में वाहन उत्पादन एक करोड़ पर पहुंच गया है. कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कंपनी के तीन विनिर्माण संयंत्र सूरजपुर (छत्तीसगढ़), फरीदाबाद (हरियाणा) और चेन्नई (तमिलनाडु) में हैं. इस उत्पादन में इन तीनों संयंत्रों का योगदान है. कंपनी ने बयान में कहा कि उसकी एक करोड़वीं गाड़ी '' एफजेडएस - एफआई वर्जन 3.0'' रही. यामाहा मोटर के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में कंपनी के चेन्नई संयंत्र से यह मॉडल उत्पादन के बाद बाहर निकला.
रांची :डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में स्नातक और पीजी में नामांकन शुरू
31 मई तक मिलेगा फॉर्म, वाेकेशनल कोर्स की भी विश्वविद्यालय में होती है पढ़ाई रांची : डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (डीएसपीएमयू) में स्नातक व स्नातकोत्तर में नामांकन प्रक्रिया शनिवार को शुरू हो गयी. नामांकन के लिए फॉर्म 31 मई तक दिया जायेगा. विश्वविद्यालय में ऑनलाइन नामांकन प्रक्रिया शुरू की गयी है. नामांकन फॉर्म विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.dspmu.ac.in पर उपलब्ध है. नामांकन से संबंधित जानकारी भी वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है.
BHARAT डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर की अगली फिल्‍म में शाहरुख और सलमान
Shah Rukh Khan Salman Khan together in Movie : शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. बॉलीवुड के इन दोनों सुपरस्‍टार्स को एक फिल्म में साथ देखने की हसरत जल्द पूरी हो सकती है.
टाइम मैगज़ीन ने PM नरेंद्र मोदी को बताया 'India's Divider In Chief'
सोशल मीडिया पर इस कवर पेज पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं.
रांची : डीएसपीएमयू में कल से मिलेगा नामांकन फॉर्म
रांची : डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (डीएसपीएमयू) में नामांकन के लिए 11 मई से ऑनलाइन फॉर्म मिलेगा. इसे विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.dspmuranchi.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं. विश्वविद्यालय में कई वोकेशनल कोर्स में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा ली जाती है, जबकि स्नातक व स्नातकोत्तर में नामांकन के लिए चयन क्रमश: इंटर व स्नातक के प्राप्तांक के आधार पर होता है.
Housefull 4 में नवाजुद्दीन की एंट्री : अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति सेनन संग देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस
Nawazuddin Siddiqui in Housefull 4 : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्षय कुमार स्टारर हाऊसफुल 4 में नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सिद्दीकी को साइन किया है.
PayPal India ने यूजर्स की फैसिलिटी के लिए लॉन्च किया One Touch, जानिये कैसे करेंगे इस्तेमाल
नयी दिल्ली : ऑनलाइन पेमेंट फैसिलिटी प्रोवाइडर कंपनी पेपाल इंडिया ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए गूगल स्मार्ट लॉक आधारित ''वनटच'' फीचर पेश किया है. यह सुविधा ग्राहकों को पेपाल के भुगतान प्लेटफॉर्म से जोड़े रखेगा और बार-बार लॉग इन करने के झंझट से निजात दिलायेगा. पेपाल इंडिया ने बयान में कहा कि भारत पहला बाजार है, जहां गूगल स्मार्ट लॉक के साथ यह फीचर आयेगा.
Wagon R MPV : मारुति सुजुकी ला रही नयी 7 सीटर कार, अगले महीने लॉन्चिंग!
मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki India) भारतीय बाजार में वैगन आर (Wagon R) हैचबैक पर बेस्ड नयी 7 सीटर एमपीवी (7 Seater MPV) (MPV - मल्टी पर्पज व्हीकल) लांच करने की तैयारी में है. मारुति सुजुकी की नयी 7 सीटर वैगन आर (Wagon R MPV) की बिक्री भारत में जून के महीने में शुरू हो सकती है.
पटना : सभी डाकघरों में भी बनेगा आधार कार्ड
पटना : नया आधार बनवाने या सुधारवाने के लिए केंद्र सरकार ने सभी डाकघरों को अधिकृत किया है. नया आधार नामांकन या बच्चों के 5 साल और 15 साल के उम्र पर जरूरी सुधार की सुविधा मुफ्त उपलब्ध है. आधार से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी या शिकायत के लिए आप केंद्रीय टोल फ्री नंबर 1947 या इमेल आइडी help@uidai.gov.inपर संपर्क कर सकते हैं.पटना के दूरभाष नंबर 0612 -2545678 पर या ई मेल आइडी biharuid@uidai.net.in पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.
Loksabha Election 2019 : PM मोदी को टक्कर देना राहुल गांधी के लिए इस बार भी मुश्किल
लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरणों का मतदान हो चुका है. पांचवें चरण के मतदान के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर लगा रही हैं. इधर, प्रधानमंत्री बनने की आस लगाये (PM In Waiting) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राह आसान नहीं दिख रही.
Loksabha Election 2019 : PM मोदी को टक्कर देना राहुल गांधी के लिए इस बार भी मुश्किल
लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरणों का मतदान हो चुका है. पांचवें चरण के मतदान के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर लगा रही हैं. इधर, प्रधानमंत्री बनने की आस लगाये (PM In Waiting) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राह आसान नहीं दिख रही.
Maruti Suzuki की बिक्री अप्रैल महीने में 17% गिरी; जानें Brezza Ertiga Alto Dzire का हाल
यात्री कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) की बिक्री इस साल अप्रैल महीने में 17.20 प्रतिशत गिरकर 1,43,245 इकाइयों पर आ गयी.
#CBSE ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट,लड़कियों ने एक बार फिर बाजी मारी
सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षार्थी अपना रिजल्ट बोर्ड के आफिसियल वेबसाइट cbse.nic.in और cbseresults.nic.in. पर जाकर देख सकते हैं
Air India के पास विमानों के इंजन बदलने को पैसा नहीं, 20 विमान परिचालन से बाहर
मुंबई : सार्वजनिक क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी एयर इंडिया को अपने 127 विमानों के बेड़े में मजबूरन 20 विमानों का परिचालन बंद करना पड़ा है क्योंकि उसके पास इन विमानों के इंजन को बदलने को लेकर कोष की कमी है.
इंटर में एडमिशन के लिए हो रही ऑनलाइन अप्लाइ
छपरा : जिले के सभी इंटर कॉलेजों व प्लस टू स्कूलों में इंटरमीडिएट में नामांकन के लिए ऑनलाइन अप्लाइ हो रहा है. मैट्रिक उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं 11 मई तक ओएफएसएस के अंतर्गत www.ofssbihar.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इस वर्ष भी इंटर में नामांकन के लिए ऑनलाइन फैसिलेशन सिस्टम फॉर स्टूडेंट के तहत आवेदन लेने का निर्णय लिया है.
Voting In Jharkhand : राज्‍य में पहले चरण में तीन सीटों के लिए 64 प्रतिशत मतदान
झारखंड में देश के चौथे और राज्य के पहले चरण में तीन लोकसभा सीटों चतरा, लोहरदगा (अनुसूचित जनजाति) और पलामू (अनुसूचित जाति) के लिए अंतिम रिपोर्ट मिलने तक शांतिपूर्ण ढंग से कुल 64.31 प्रतिशत मतदान हुआ. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल खियांग्ते ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट के अनुसार मतदान समाप्त होने के समय शाम चार बजे तक चतरा में 62.06 प्रतिशत, लोहरदगा में 63.56 प्रतिशत एवं पलामू में 64.35 प्रतिशत मतदान हुआ.