7 results found for ''internet speed in India''
बेरोजगारों की सहायता के लिए श्रम विभाग ने शुरू किये दो पोर्टल
बेरोजगारों के पंजीकरण व उन्हें कौशल प्रदान करने के लिए राज्य के श्रम विभाग की ओर से दो पोर्टल शुरु किये गये हैं. राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने इन दोनों पोर्टल को मंगलवार को लॉन्च किया. ये पोर्टल हैं http://elearning.wblabour.gov.in तथा http://wbdomestichelp.wblabour.gov.in.
Hero Electric India ने बाइक बाजार में लॉन्च किये NYX ER और Optima ER स्कूटर
नयी दिल्ली : हीरो इलेक्ट्रिक ने सोमवार को दो नये ई-स्कूटर मॉडलों ऑप्टिमा ईआर और निक्स ईआर (विस्तारित रेंज) को भारतीय बाजार में पेश किया. इन मॉडलों की शोरूम में कीमत 68,721 रुपये से 69,754 रुपये के बीच है. कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि नये स्कूटर हीरो के सभी इलेक्ट्रिक डीलरों के पास उपलब्ध हैं.
India vs West Indies Board XI: प्रैक्टिस मैच के पहले दिन पुजारा ने ठोका शतक, रोहित का अर्धशतक
केएल राहुल अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाये जबकि कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे अंजिक्य रहाणे केवल छह गेंद तक ही क्रीज पर टिक सके जिससे भारत ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास क्रिकेट मैच के पहले दिन शनिवार को यहां लंच तक 89 रन पर तीन विकेट गंवा दिये.
63वीं BPSC के लिए 27 अगस्त से शुरू होगा साक्षात्कार, पहले चरण के लिए अभ्यर्थियों की सूची जारी
पटना : बिहार लोकसेवा आयोग (बीपीएससी) ने 63वीं मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी करने के बाद साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी है. बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 27 अगस्त से साक्षात्कार शुरू होगा. यह साक्षात्कार सात सितंबर तक चलेगा.
Team India के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने Cars24 में किया निवेश
नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पुरानी कारों की खरीद-बिक्री करने वाली कार्स24 में निवेश किया है. कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कार्स24 ने एक बयान में कहा कि भागीदारी के तहत धोनी कंपनी में हिस्सेदारी हासिल करेंगे और उसके ब्रांड एंबेस्डर बनेंगे. हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि धोनी ने कितना निवेश किया है.
IN PICS : डोभाल ने किया दक्षिण कश्मीर का दौरा, पगडंडी पर स्थानीय लोगों के साथ खाया खाना
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आतंकवाद प्रभावित दक्षिण कश्मीर का बुधवार को तूफानी दौरान किया और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.