7 results found for ''indian institute of management''
बड़ी मशीनें बनाने का बड़ा सपना देखता छोटे शहर का युवा इंजीनियर
धनबाद के रहने वाले आशीष कुमार वर्णवाल 7 साल से रांची में रह रहे हैं, उम्र 25 साल, शिक्षा बीटेक (Bachelor of Technology) और काम सपने देखना, आशीष ने किसी भी ग्रेजुएट छात्र की तरह नौकरी का सपना नहीं देखा. सपना देखा कुछ नया करने का, बाजार में नयी तकनीक के आधार पर नया प्रोडक्ट लाने का.
Indian Railways अब रिचार्ज करेगा आपका फोन, करना होगा बस इतना सा काम...
नयी दिल्ली : एक बार इस्तेमाल होने वाली प्लास्टिक का प्रयोग छोड़ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल को आगे बढ़ाते हुए रेलवे ऐसे यात्रियों के फोन को रिचार्ज करेगा, जो स्टेशनों पर प्लास्टिक बोतल नष्ट करने वाली मशीनों का इस्तेमाल करेंगे.
Indian Air Force राफेल के लिए 17 स्क्वाड्रन 'गोल्डन ऐरोज' को करेगा फिर से एक्टिव
भारतीय वायु सेना ने अपनी ''गोल्डन ऐरोज'' 17 स्क्वाड्रन को फिर से गठित कर सकती है जो राफेल लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली यूनिट होगी. वायु सेना प्रमुख बीएस धनोआ मंगलवार को अंबाला वायु सेना केंद्र पर एक समारोह में 17 स्क्वाड्रन को फिर से शुरू कर सकते हैं.
Bard of Blood एक्टर इमरान हाशमी बोले- सबसे असुरक्षित शख्स होता है अभिनेता
बॉलीवुड अदाकार इमरान हाशमी ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाये रखना बहुत मुश्किल चुनौती है. इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है. हाशमी ने हिन्दी फिल्म उद्योग में अपने करीब दो दशक लंबे करियर में विविधतापूर्ण किरदार करने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है.
IIT, BHU और DU सहित पांच विश्वविद्यालयों को Institute of Eminence का दर्जा
मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग और विशेषज्ञ समिति की सलाह पर 5 विश्वविद्यालयों को इंस्टीट्यूट ऑफ एमिनेंस, आईओई (Institute Of Eminence, IoE) का दर्जा दे दिया है.
Aamir Khan ने हाथ जोड़कर मांगी माफी; ट्रोलर्स ने दिला दी Thugs of Hindostan की याद
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सावर्जिनक तौर पर माफी मांगी है. आमिर खान ने ''मिच्छामी दुक्कड़म'' पर अपनी पोस्ट पर कहा, अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर और अनजाने में कोई दर्द दिया हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. कृपया मुझे क्षमा करें.