6 results found for ''in''
JEE एडवांस : गुवाहाटी जोन में प्रदीप्त गौरव टॉपर, लड़कियों में आकृति अव्वल
पटना : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रुड़की ने जेईई एडवांस-2019 का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया. जेईई एडवांस्ड की ऑफिशियल वेबसाइट (jeeadv.ac.in) पर अभ्यर्थी परिणाम देख सकते हैं. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परिणाम आने के दो दिन बाद अर्थात् 16 जून को काउंसिलिंग प्रक्रिया शुरू हो जायेगी. जेईई एडवांस्ड की परीक्षा 27 मई को आयोजित की गयी थी.
जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी,गुप्ता कार्तिकेय चंद्रेश टॉपर
जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट आज 14 जून को जारी कर दिया गया. इस संबंध में पहले ही जानकारी दे दी गयी थी कि आज रिजल्ट जारी किया जायेगा. परीक्षार्थी अपना रिजल्ट जेईई एडवांस की ऑफिशल वेबसाइट jeeadv.ac.in पर देख सकते हैं.
पीएम मोदी के साथ रांची में करना है योग तो करना होगा यह काम
इस साल 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य समारोह रांची में होगा. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं. अगर आप भी इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते हैं तो बस idyranchi.in और yogadayindia.nic.in लिंक में जाकर अपना रजिस्‍ट्रेशन करा लें. झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने आज इन दोनों वेबसाइट को लॉन्‍च किया.
पटना : अप्रेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर्स पदों के लिए नौ तक करें आवेदन
पटना : भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) ने अप्रेंटिस डवलपमेंट ऑफिसर्स के 8591 पदों के लिए भर्ती निकाली है. एलआइसी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार यह भर्ती लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगी. इस पद के योग्य उम्मीदवार एलआइसी की वेबसाइट www.licindia.in पर जाकर नौ जून तक आवेदन कर सकते हैं. कॉल लेटर डाउनलोड करने की अंतिम तिथि 29 जून है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी कम-से-कम 50 फीसदी अंकों के साथ स्नातक होना अनिवार्य है.
IN PICS : कोलकाता में तीन इंटरनेशनल पशु तस्कर गिरफ्तार, लंगूर और शावक की कर रहे थे तस्करी
कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शुक्रवार देर रात एक अंतरराष्ट्रीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से लंगूर और शावक बरामद किये. देर रात वन विभाग और वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो की एक संयुक्त टीम ने बेलघरिया एक्सप्रेस-वे पर एक शेर के बच्चे (शावक) और तीन विरल प्रजाति के लंगूरों के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया.
एक जून से ऑनलाइन जमा होगा ई-चालान
रांची : ऑटोमेटिक नंबर प्लेट रिकॉगनेशन (एएनपीआर) तथा रेड लाइन वाॅयलेशन डिटेक्शन (अारएलवीडी) कैमरा द्वारा एक जनवरी 2019 से ई-चालान काटा जा रहा है. एक जून से ऑनलाइन ई-चालान जमा होने लगेगा़ ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने बताया कि ई-चालान e_chalan.jhpolice.gov.in पर जमा होगा़ वैसे ई-चालान अॉनलाइन जमा लिये जायेंगे, जो एक जून या उसके बाद कटे हो़ं पेटीएम से भी ई-चालान जमा कर सकते है़ं पेटीएम से वैसे ई-चालान जमा किये जायेेंगे, जो विभिन्न ट्रैफिक पोस्ट पर नियमों का उल्लंघन करते ट्रैफिक पुलिस द्वारा पकड़े गये हों.