5 results found for ''girl boy student ratio''
Oscars 2020 में रणवीर आलिया की Gully Boy की एंट्री
अभिनेता रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली जोया अख्तर की फिल्म ''गली बॉय'' को 92वें अकादमी पुरस्कार में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म वर्ग में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के तौर पर चयनित किया गया है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) ने शनिवार को इसकी घोषणा की. फिल्म को इस साल फरवरी में समूचे देश में व्यावसायिक तौर पर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया भट्ट, विजयराज, कल्कि कोचलिन, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा और अमृता सुभाष ने अभिनय किया है.
Gully Boy In Oscars 2020: रणवीर आलिया की फिल्म को भारत से मिली ऑस्कर में एंट्री
अभिनेता रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली जोया अख्तर की फिल्म ''गली बॉय'' को 92वें अकादमी पुरस्कार में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म वर्ग में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के तौर पर चयनित किया गया है.
Dream Girl Box Office: आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ने पहले दिन की जबरदस्‍त कमाई, तोड़ा रिकॉर्ड
आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ''ड्रीम गर्ल'' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्‍म को लेकर प्रशंसक उस दिन से उत्‍साहित है जिस दिन इस फिल्‍म का ऐलान हुआ था. इसके बाद फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्‍साह को दोगुना कर दिया. फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. आयुष्‍मान और नुसरत भरूचा की फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 10.05 करोड़ की कमाई कर ली है. आज आयुष्‍मान का जन्‍मदिन है ऐसे में यह जानकर उनके चेहरे पर मुस्‍कान आ जायेगी.
Dream Girl की रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना का यह इंटरव्यू पढ़ने लायक है
नयी दिल्ली : रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें हमेशा से पता था कि वह क्या करना चाहते हैं.
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा - यह है उनके लिए सबसे कीमती चीज़
प्रियंका चोपड़ा अक्‍सर अपनी फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करती नजर आती हैं. अभिनेत्री अपने पिता डॉ अशोक चोपड़ा के भी बेहद करीब थीं. उनकी कलाई पर गुदा टैटू Daddy''s Little Girl इस बात की मिसाल है कि वह अपने पिता को कितना चाहती हैं. वे कई मौकों पर अपने पिता को याद करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्‍होंने इंटरव्‍यू में प्रियंका चोपड़ा ने उस गिफ्ट का खुलासा किया जो उन्‍हें उनके पिता ने दिया था. एक्‍ट्रेस ने बताया कि यह तोहफा बेहद अजीज है और इसे संभालकर रखती हैं.