7 results found for ''flipkart womens day sale''
टेक्सास में International Yoga Day 2019 को लेकर लोगों में उत्साह
ह्यूस्टन : टेक्सास में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर लोगों में काफी जोश है, यहां 21 जून को हजारों लोगों के योग को बढ़ावा देते नजर आने की उम्मीद है. भारत का महावाणिज्य दूतावास कई समूहों के सहयोग से यहां पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कई कार्यक्रमों का अयोजन कर रहा है.
World Blood Donor Day: रक्तदान और उससे जुड़े मिथकों का सच
कई लोगों का मानना है कि शाकाहारी लोग रक्तदान नहीं सकते हैं. इसे आयरन की कमी के रूप में देखा जाता है.
RANCHI : कल रात गवर्नमेंट वीमेंस पॉलिटेक्निक के होस्टल में हंगामा, छात्राओं में अब भी दहशत
रांची : राजधानी रांची के थड़पखना स्थित गवर्नमेंट वूमेंस पॉलिट्केनिक (Government womens polytechnic) के होस्टल में रह रही छात्राएं शरारती तत्वों की वजह से दहशत में हैं. गुरुवार की रात कुछ बदमाशों ने शराब की बोतलें होस्टल के अंदर फेंकीं. होस्टल में रहने वाली 200 लड़कियां सहम गयीं. छात्राओं ने अपने स्तर से प्रयास किया और कुछ देर बाद पीसीआर वैन वहां पहुंची.
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2019 के लिए राजभवन में प्रशिक्षण शिविर, राज्यपाल बोलीं : योग भारत का गौरव
रांची : झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में 21 जून को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2019 (International Yoga Day 2019) से पहले गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने योग किया. योग प्रशिक्षण शिविर (Yoga Training Camp) के तहत आयोजित समारोह में सरकारी अधिकारियों, मंत्रियों अलग-अलग संगठनों के लोगों ने भी हिस्सा लिया.
Bharat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के आंकड़े से महज एक कदम दूर 'भारत', जानें तीसरे दिन की कमाई ?
सलमान खान और कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म ''भारत'' की तूफानी कमाई जारी है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई करते हुए42.30 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्‍म ने 31 करोड़ रुपये की कमाई की. अब फिल्‍म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ की कमाई कर ली है. कुछ मिलाकर फिल्‍म ने तीन दिनों में 95.50 करोड़ की कमाई कर ली है. माना जा रहा है फिल्‍म चौथे दिन यानी आज शनिवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.
International Yoga Day 2019 : योग दिवस की तैयारियों का जायजा लेने दिल्ली से रांची पहुंचे आयुष मंत्रालय के दो अधिकारी
रांची : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2019 (International Yoga Day 2019) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आयुष मंत्रालय के दो वरिष्ठ अधिकारी रांची पहुंचे हैं. ये लोग धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 21 जून को होने वाले मुख्य कार्यक्रम स्थल का मुआयना करेंगे. कार्यक्रम स्थल का मुआयना करने के बाद केंद्र के दोनों पदाधिकारी राज्य आयुष निदेशालय और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश देंगे.
Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान की फिल्‍म ने पहले दिन ही कमा लिये इतने करोड़
सलमान खान की फिल्‍म ''भारत'' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है. ईद (5 जून) के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर डाली है. सलमान हमेशा की तरह इस बार भी ईद के मौके का भरपूर फायदा उठाने में कामयाब रहे हैं. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म के सोशल मीडिया ट्रेंड को देखकर ही अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्‍म शानदार कमाई करनेवाली है.