9 results found for ''father of 49 children''
यूथ एशियन बॉक्सिंग में शहर के सिलय ने पक्का किया पदक
मंगोलिया के उलानबटोर में चल रही यूथ एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जमशेदपुर के सिलय सोय ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना पदक पक्का कर लिया है. बुधवार को सिलय ने 49 किलो भार वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनायी. सिलय ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फिलीपींस के फ्लिंट जारा को 5-0 से हराया.
जिप ने पारित किया 49 लाख रुपये घाटे का बजट
हाजीपुर : जिला पर्षद की साधारण बैठक में वर्ष 2019-20 का बजट पारित किया गया. बुधवार को जिला पर्षद के प्रशासनिक भवन के सभागर में बैठक बुलायी गयी. पर्षद के अध्यक्ष हुई, जिसमें 48 लाख 89 हजार रुपये के घाटे का बजट पारित हुआ. बजट में 14613.25 लाख रुपये की आय तथा 14662.14 लाख रुपये का व्यय दर्शाया गया है.
550th birth anniversary of Guru Nanak Dev Ji: अमृतसर के गोल्डन टेंपल को कुछ यूं सजाया गया
550th birth anniversary of Guru Nanak Dev: अमृतसर के गोल्डन टेंपल को कुछ यूं सजाया गया
700 करोड़ रुपये हो गये खर्च, नहीं रुका कटाव
नवगछिया अनुमंडल में कटाव निरोधी कार्य के नाम पर खर्च की गयी राशि का आंकड़ा सात अरब को पार करने को है. 2006 से अबतक जल संसाधन विभाग ने छह अरब 36 करोड़ 23 लाख 44 हजार 91 रुपये से स्थायी कटाव निरोधी कार्य कराया है. इसके अलावा तात्कालिक कटाव निरोधी कार्य (फ्लड फाइटिंग) के नाम पर 49 करोड़ 75 लाख 53 हजार 664 रुपये खर्च किये हैं.
दरभंगा बार एसोसिएशन का चुनाव आज, तैयारी पूरी
दरभंगा बार एसोसिएशन के द्विवार्षिक चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. चुनाव आयुक्त सियाराम चौधरी एवं सहयोगी सुधीर कुमार सिन्हा, बी एन कापड़ी ने बताया कि 13 पदों के लिए कुल 49 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. नौ नवंबर को मतों की गिनती होगी. 1606 मतदाता भाग लेंगे.
पटना : गांवों में लगेगा किसान चौपाल, 18 करोड़ रुपये होंगे खर्च
पटना : कृषि विभाग की ओर से राज्य की सभी पंचायतों के सभी गांवों में किसान चौपाल का आयोजन किया जायेगा. सरकार द्वारा किसान चौपाल कार्यक्रम के लिए राज्य योजना मद से 18 करोड़ 49 लाख रुपये की स्वीकृति दी गयी है. विभागीय मंत्री डाॅ प्रेम कुमार ने कहा कि किसान चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से राज्य के किसानों को कृषि विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों से अवगत कराया जायेगा.
इस्लामिक स्टेट ने माली सैनिक ठिकाने पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली, गई थी 49 सैनिकों की जान
देश के पूर्वोत्तर हिस्से में शुक्रवार को माली सेना के एक ठिकाने पर हुए आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है. इस हमले 49 सैनिकों की जान चली गई थी.
रसोई गैस एजेंसी के वाहन से 49 हजार रुपये की लूट
सोनो : सोनो-अगहरा मार्ग पर चौराधारी गांव के कब्रिस्तान के समीप रसोई गैस सिलिंडर की डिलिवरी करने वाले वाहन पर सवार कर्मी से अज्ञात लुटेरों ने दिन दहाड़े 50 हजार रुपये लूट लिया. घटना सोमवार की दोपहर ढाई बजे की बताई जाती है. सूचना मिलते ही झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन व सोनो थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए.
बदला इतिहास: कोलंबिया की राजधानी में पहली बार महिला महापौर निर्वाचित
कोलंबिया में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली क्लॉडिया लोपेज राजधानी बोगोटा की पहली निर्वाचित महिला महापौर बनी हैं. निर्वाचन के बाद लोपेज ने ट्वीट किया कि हम न सिर्फ विजयी हुए हैं बल्कि इतिहास भी बदल रहे हैं. लोपेज ने स्थानीय चुनाव 35.2 प्रतिशत मतों से जीता है वहीं उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी कार्लोस फर्नांडो गालान को 32.5 प्रतिशत मत मिले. 49 वर्षीय लोपेज समलैंगिक हैं.