58 results found for ''dabangg 3''
दुष्कर्म के बाद तीसरी कक्षा की छात्रा की हत्या, 12 घंटे बाद झाड़ी में मिला शव
पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया में रूपौली के टीकापट्टी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीया तीसरी कक्षा की छात्रा को दुष्कर्म के बाद मौत के घाट उतार दिया गया. गायब होने के 12 घंटे के बाद शव मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा. उग्र ग्रामीणों ने पुलिस को शव को उठाने से रोक दिया. करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत और समझाने-बुझाने के बाद स्थिति नियंत्रित हुई.
दो बाइक व एक बोलेरो वाहन चोरी
: वाहन चोरों ने सिटी थाना व सेक्टर 12 थाना इलाके सिटी पार्क के पास से दो बाइक व हरला थाना के सेक्टर 9 ए रोड से एक बोलेरो वाहन चुरा लिया है. जानकारी के मुताबिक सेक्टर 3 डी निवासी आनंदी प्रसाद यादव अपनी बाइक (जेएच 09जी- 2298) सिटी पार्क के पास लगाया था. वहां से बाइक चोरी हो गयी.
ईवीएम की गड़बड़ी से मतदाता परेशान
छिटपुट घटनाओं के बीच 17वें लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत सिलीगुड़ी व आस-पास के इलाके में मतदान शांतिपूर्ण रहा. लेकिन इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) ने काफी परेशान किया. कई मतदान केंद्रो पर ईवीएम खराब होने से मतदान देर से शुरू हुयी तो कहीं बीच में मतदान प्रक्रिया 3
मेस्सी के दो गोल से मैनचेस्टर यूनाईटेड को हराकर बार्सीलोना सेमीफाइनल में
लियोनल मेस्सी के दो गोल की बदौलत बार्सीलोना ने क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण में मंगलवार को यहां मैनचेस्टर यूनाईटेड को 3-0 से हराकर चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई.
अच्छे आचरण पर हत्यारोपित को मिलेगी सजा में छूट
मुंगेर : हत्या के मामले में जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हवेली खड़गपुर के गोबड्डा निवासी मिल्टन यादव को अच्छे आचरण के कारण सजा में छूट मिल सकती है. क्योंकि मंडल कारा प्रशासन ने उसके अच्छे आचरण को लेकर सजा में 5 वर्ष 3 माह छूट देने के लिए परिहार परिषद पटना को अनुशंसा भेजी है.
शराब बरामदगी मामले में पांच वर्ष कारावास
मुंगेर : नयारामनगर थाना पुलिस द्वारा 75 लीटर विदेशी शराब बरामदगी के मामले में मुंगेर के अपर सत्र न्यायाधीश पंचम सह उत्पाद अधिनियम के विशेष न्यायाधीश अनुराग ने दोषी पाकर मंगलवार को एक आरोपित अमित चौधरी को 5 वर्ष कारावास तथा एक लाख रुपये आर्थिक दंड की सजा सुनायी. जुर्माना नहीं देने पर उसे 3 माह का अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी पड़ेगी.
अच्छे आचरण पर हत्यारोपित मिल्टन को मिलेगी सजा में पांच वर्ष की छूट
मुंगेर : हत्या के मामले में जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हवेली खड़गपुर के गोबड्डा निवासी मिल्टन यादव को अच्छे आचरण के कारण सजा में छूट मिल सकती है. क्योंकि मंडल कारा प्रशासन ने उसके अच्छे आचरण को लेकर सजा में 5 वर्ष 3 माह छूट देने के लिए परिहार परिषद पटना को अनुशंसा भेजी है. अनुशंसा स्वीकृत होते ही मिल्टन जेल से बाहर निकल जायेगा.
जीत के लिए सिर्फ जीनियस होना काफी नहीं, बेहतरीन टीम की भी जरूरत
पिछले महीने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक दिवसीय क्रिकेट सीरीज खेली गयी. उम्मीद के विपरीत भारतीय टीम 3-2 से सीरीज हार गयी, जबकि श्रृंखला शुरू होने से पहले क्रिकेट प्रेमी ये मानकर चल रहे थे कि भारत को होम ग्राउंड का लाभ मिलेगा. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ी अनुपस्थित रहेंगे. इसलिए सीरीज भारत के पक्ष में एकतरफा होगा. विराट कोहली जैसे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और सफल ट्रैक रिकॉर्ड वाले कप्तान होने के बावजूद टीम इंडिया सीरीज हार गयी.
'आप' के साथ गंठबंधन को लेकर कांग्रेस का रुख स्पष्ट, अब गेंद केजरीवाल के पाले में
नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने सोमवार को कहा उनकी पार्टी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ 4-3 फार्मूले के तालमेल वाले अपने रुख पर कायम है और अब फैसला आप को करना है.
तीन माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने मां को घर से निकाला
पूर्णिया : 3 माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने उसकी मां को घर से निकाल दिया. मामले को लेकर पीड़ित मां नूरसबा खातून सोमवार को एसपी से गुहार लगाने पहुंची .महिला ने बताया कि ससुराल वालों ने उनके माता पिता की मौजूदगी में उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया. महिला की शादी 1 वर्ष पूर्व सदर थाना क्षेत्र के हसदा में मोहम्मद अब्बास से हुई थी. शादी के बाद बच्चा भी हुआ जो अब 3 माह का है.
तीन माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने मां को घर से निकाला
पूर्णिया : 3 माह का बच्चा छीनकर ससुराल वालों ने उसकी मां को घर से निकाल दिया. मामले को लेकर पीड़ित मां नूरसबा खातून सोमवार को एसपी से गुहार लगाने पहुंची .महिला ने बताया कि ससुराल वालों ने उनके माता पिता की मौजूदगी में उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया.
गणित के सवाल में जेंडर का प्रश्न
गणित में सवाल आता है- किसी काम को 5 पुरुष 10 दिनों में तथा 5 महिलाएं 15 दिनों में कर सकती हैं, तो 2 पुरुष और 3 महिलाएं इसे कितने दिनों में पूरा करेंगे? ऐसे सवाल आपने खूब हल किये होंगे. गणित के लिहाज से इस सवाल में कुछ भी अस्वाभाविक नहीं है और अधिकतर लोग इस सवाल को आसानी से हल भी कर लेंगे.
VIDEO : वहीदा रहमान ने जब शिल्‍पा शेट्टी संग इस सुपरहिट गाने पर किया डांस
हिंदी सिनेमा की लीजेंड एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख इस वीकेंड सुपर डांसर चैप्‍टर 3 में बतौर मेहमान पहुंची थी. इस दौरान दोनों दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियों ने हिंदी सिनेमा से जुड़े कई दिलचस्‍प किस्‍से सुनाये. शो में जज की कुर्सी पर नजर आ रहीं शिल्‍पा शेट्टी के लिए यह पल और तब खास बन गया जब वहीदा रहमान ने उनके साथ क्‍लासिकल गाने ''कांटों से खींच के ये आंचल'' पर डांस किया. यह सुपरहिट गीत फिल्‍म ''गाइड'' का है. इस गाने में देव आनंद और वहीदा रहमान नजर आये थे.
बर्थडे : ढलती उम्र में हीरोइनों को मात दे रही हैं मंदिरा बेदी, इन 3 बयानों से मचाया था तहलका
मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग में कदम रखनेवाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी यह बेहतर जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहा जाता है? वे फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन अक्‍सर किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक मंदिरा ने हर रोल को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया. 24 साल के सफर में मंदिरा बेदी ने न केवल अलग पहचान बनाई बल्कि अपनी फिटनेस और बेबाक बयानों से बिंदास अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाने लगी.
सलमान ने इस फिल्‍म का बनाया मजाक, बोले - डिप्रेशन में चले गये थे लोग
सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''दबंग 3'' को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों मध्‍य प्रदेश में चल रही है. वहीं इस साल ईद के मौके पर सलमान की फिल्‍म ''भारत'' रिलीज होगी. सलमान खान के लिए ईद का त्‍योहार उनकी फिल्‍म के लिए बुक रहता है. हाल ही में सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्‍म ''ट्यूबलाइट'' का मजाक बनाते दिखे थे. सलमान ने साल 2017 में ट्यूबलाइट से फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी. लेकिन यह फिल्‍म सुपरस्‍टार के करियर की एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई.
घर का ताला तोड़ जेवरात सहित हजारों की चोरी
रूद्रपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव में बीते शुक्रवार की रात सुना पड़ा घर से अज्ञात चारों ने लाखों रुपये की सामान सहित नगद चोरी कर ली. चोरी की घटना की सूचना मिलते ही रूद्रपुर थाना पुलिस धटना स्थल पहुंचकर मामले का जायजा लिया. जानकारी अनुसार चोरों ने कर्णपुर गांव के वार्ड 3 में चार घरों को चोरी का निशाना बनाया.
धौनी को 2-3 मैचों के लिए प्रतिबंधित किया जाना चाहिए था : सहवाग
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना ​​है कि महेंद्र सिंह धौनी को अंपायर उल्हास गंधे से मैदान पर बहस करने के मामले में आसानी से छोड़ दिया गया जबकि उन पर ‘दो से तीन मैचों का प्रतिबंध'' लगाकर उदाहरण पेश किया जाना चाहिए था.
सुबह 11 से 3 बजे तक बाधित रहेगी बिजली
बेनीपट्टी-पुपरी संचरण विद्युत लाइन के अनुरक्षण कार्य के चलते शनिवार को सुरसंड व परिहार क्षेत्र में की जाने वाली विद्युत आपूर्ति लगभग चार घंटे तक बाधित रहेगी.
मारुति सेलेरियो की बिक्री ने एक लाख के आंकड़े को किया पार, जानिये कैसे...?
नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने शुक्रवार को कहा कि वित्त वर्ष 2018-19 में उसकी कॉम्पैक्ट कार सेलेरियो की बिक्री एक लाख के आंकड़े को पार कर गयी. इसके साथ ही, यह कार एक साल में एक लाख से अधिक बिक्री वाले कंपनी के मॉडलों में शामिल हो गयी है. एमएसआई ने बयान जारी कर कहा है कि पिछले वित्त वर्ष में उसने इस मॉडल की 1,03,734 कारें बेचीं.
तनवीर हसन 1 करोड़ 64 लाख संपत्ति के मालिक
बेगूसराय : बेगूसराय लोकसभा के महागठबंधन राजद प्रत्याशी तनवीर हसन 1 करोड़ 64 लाख संपत्ति के मालिक हैं. जमीन के मामले में कृषि योग्य जमीन बेगूसराय बलिया में 2 एकड़ एवं मधेपुरा जिले में 3 एकड़ जमीन है. जबकि आवासीय भूखंड 2545 वर्ग फुट का पटना में अवस्थित है. पटना में अवस्थित आवासीय भूखंड की वर्तमान बाजार कीमत लगभग 55 लाख रुपये है.