50 results found for ''dabangg 3''
रथयात्रा पर पुरी के लिए तीन जोड़ी स्पेशल ट्रेनें
रथयात्रा के दौरान यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे ने शालीमार-पुरी-सांतरागाछी से तीन जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है. यह ट्रेनें 3 जुलाई, 11 जुलाई एवं 12 जुलाई को शालीमार से चलेंगी जबकि पुरी से यह ट्रेनें 4 जुलाई, 12 जुलाई और 13 जुलाई को रवाना होंगी.
दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी से लगायी जानमाल की गुहार
अरेर थाना कांड संख्या 3/19 के आरोपी रूदल यादव के विरुद्ध कुर्की जब्ती के आदेश जारी होने के बाद भी अब तक अभियुक्त के विरुद्ध किसी तरह के कार्रवाई नहीं होने को लेकर उक्त कांड की पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को गुहार लगायी है.
भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच सीरीज फाइनल्स खिताब जीता
भारत ने रविवार को यहां फाइनल में मेजबान जापान को 3-1 से हराकर महिला एफआईएच सीरीज फाइनल्स हॉकी टूर्नामेंट अपने नाम किया.
बिहार में वज्रपात से हुई मौत पर सीएम नीतीश ने शोक जताया
पटना : आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त सूचनानुसार दिनांक 21 जून एवं 22 जून 2019 को राज्य में आये वज्रपात/आंधी-तूफान एवं वर्षा से खगड़िया में 03, जमुई में 02, बक्सर में 01, बेगूसराय में 01 तथा बांका में 03 लोगों की हुई मृत्यु पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.
2007 में डायन बताकर वृद्ध महिला की हत्या करने वाले 3 आरोपियों को उम्रकैद की सजा
गुमला जिला के घोर उग्रवाद प्रभावित इलाका बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना निवासी 65 वर्षीय वृद्ध महिला बिसनी देवी पर डायन बिसाही का आरोप लगाकर हत्या करने के तीन आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनायी गयी है. मामले में शुक्रवार को एडीजे वन लोलार्क दुबे की अदालत ने सुनवाई के बाद फैसला सुनाया.
‘लाल सिंह चड्ढा' में आमिर संग नजर आयेंगी करीना कपूर
करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'' में सुपरस्टार आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म पैरामाउंट पिक्चर्स की सिनेमा टॉम हंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गंप'' से प्रेरित है. करीना और आमिर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स'' और ‘तलाश'' में एकसाथ काम कर चुके हैं.
एइएस पीड़ित बच्ची की मौत मोरवा के तीन बच्चों में लक्षण
प्रखंड के लाटवसेपुरा में गुरुवार की देर रात में मनोज कुमार पासवान की पुत्री डौली कुमारी (3) की मौत इलाज के दौरान समस्तीपुर सदर अस्पताल में हो गयी. चिकित्सा प्रभारी डा. विजय कुमार ने बताया कि बच्ची को अचानक बुखार आया था. मुखिया रंजीत पटेल ने बताया कि परिजन ने बच्ची में चमकी बुखार के लक्षण बताये हैं.
लो वोल्टेज की समस्या से लोग परेशान, कार्यालय में हंगामा
गुरुवार की देर रात शहर के वार्ड नंबर 2, 3 व 4 के लोगों ने बिजली ऑफिस में घुसकर जमकर हंगामा किया. बिजली कर्मी पर दबाव बनाकर जबदस्ती शहर का लाइन 40 मिनट तक बाधित कर दिया.
कोसी का जलस्तर बढ़ने से तटबंध के अंदर डूब रही फसल, नाव की नहीं है व्यवस्था
किसनपुर : प्रखंड के अंदर कोसी बांध के भीतर कई गांव में घरों के आसपास पानी बढ़ गया है. मंगलवार की शाम से लगातार पानी की वृद्धि से मौजहा पंचायत के वार्ड नंबर 08 बुढ़िया डीह, वार्ड नंबर 09 सिसबा, वार्ड नंबर 10 सिसबा पश्चिम, वार्ड नंबर 11 पंचगछिया, वार्ड नंबर 12 के बेगमगंज, वार्ड नंबर 13 के बगहा सहित बौरहा वार्ड नंबर 09, 10, 03 के अलावे कई गांव में पानी आने की सूचना मिली है.
अंतरराष्ट्रीय फिडे रेटिंग में सौरभ ने किया 29 अंक का इजाफा
ले के खिलाड़ी तथा तेघरिया निवासी सुबोध कुमार श्रीवास्तव एवं पूनम कुमारी के पुत्र सौरभ कुमार ने अपने वर्तमान अंतरराष्ट्रीय फिडे शतरंज रेटिंग 1261 में 29 अंक का इजाफा कर लिया है़ मौका था ओडिशा के भुवनेश्वर में विगत 3 जून को संपन्न की गई 12वीं किट इंटरनेशनल चेस फेस्टिवल 2019 का.
महिलाओं के फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप में छाई यह खिलाड़ी
चिली की टीम भले ही 3-0 से हार गई लेकिन एंडलर के प्रदर्शन को ख़ूब सराहना मिल रही है.
सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना ताला तोड़ तीन लाख की चोरी
वीरपुर : : वीरपुर नगर पंचायत अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी वार्ड नंबर 11 में एक सूने घर से 03 लाख के आसपास की चोरी की शिकायत कुमार राजेश सिंह ने वीरपुर थाने में लिखित आवेदन देकर की है. उन्होंने घटना के संबंध में बताया कि बीते 03 सालों से में प्रोफेसर कॉलोनी में प्रोफेसर आर झा के मकान में किराये पर रह रहे हैं. उनका ससुराल वीरपुर में ही है.
भारत-अमेरिका के ट्रेड वार की फिकर में दुबला हुआ बाजार, 491 अंक टूटा सेंसेक्स
मुंबई : अमेरिकी सामानों के खिलाफ जवाबी प्रशुल्क लगाने की भारत की कार्रवाई से व्यापार युद्ध भड़कने की आशंका से बीएसई सेंसेक्स सोमवार को 491 अंक से अधिक का गोता लगा गया. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 151 अंक से अधिक टूटा. पश्चिम एशिया में ताजा भू-राजनीतिक तनाव और मानसून की प्रगति को लेकर चिंता से भी निवेशकों के मनोबल पर असर पड़ा है. धातु कंपनियों के शेयरों वाला बीएसई-धातु सूचकांक 3 फीसदी से अधिक टूटा. ऊर्जा शेयरों में भी 2 प्रतिशत की गिरावट रही.
जहानाबाद : जनवासे में बम बलास्ट, तीन बरातियों की मौत, अरवल में बरात से लौट रहे 3 दोस्तों की दुर्घटना में मौत
जहानाबाद नगर/काको : जिले के काको थाने के बंधुचक गांव में बरात के जनवासे में बम ब्लास्ट से तीन बरातियों की मौत हो गयी, जबकि दूल्हे के पिता, जीजा के अलावा कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ब्लास्ट उस समय हुआ, जब बराती व सराती के लोग गीत-संगीत के मधुर धुन में डूबे थे.
जहानाबाद : जनवासे में बम बलास्ट, तीन बरातियों की मौत, अरवल में बरात से लौट रहे 3 दोस्तों की दुर्घटना में मौत
जहानाबाद नगर/काको : जिले के काको थाने के बंधुचक गांव में बरात के जनवासे में बम ब्लास्ट से तीन बरातियों की मौत हो गयी, जबकि दूल्हे के पिता, जीजा के अलावा कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ब्लास्ट उस समय हुआ, जब बराती व सराती के लोग गीत-संगीत के मधुर धुन में डूबे थे.
2-3 दिन में मानसून के आगे बढ़ने की संभावना, वर्षा में 43 फीसदी की कमी : मौसम विभाग
मानसून के उत्तर की ओर आगे बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि चक्रवात वायु की तीव्रता कम होने की वजह से अरब सागर की ओर बढ़ने के लिए मानसूनी हवाओं का मार्ग प्रशस्त हो गया है.
विश्व कप : जानें भारत-पाकिस्‍तान मैच पर कितनी फीसदी है बारिश की संभावना, क्‍या कहती है मैनचेस्टर की पिच रिपोर्ट
मैनचेस्टर : इस विश्व कप में मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जाहिर की है. रविवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे बारिश होने की 43% संभावना है. यानी भारत पाकिस्‍तान मैच के टॉस में देरी हो सकती है. मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे (भारतीय समय के मुताबिक, दोपहर 3 बजे) शुरू होगा.
शनिवार को देश का दूसरा सबसे गर्म शहर रहा पटना, 52 साल का तोड़ा रिकॉर्ड, अगले 3 दिन और चलेगी लू
पटना : शनिवार को राजधानी पटना का उच्चतम तापमान सामान्य से नौ डिग्री अधिक 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया. इस तरह पटना में शनिवार को 52 साल बाद सबसे अधिक गर्मी पड़ी.
ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ स्थित सुधा डेयरी प्लांट के निकट ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है. मृतक की पहचान कैंप 2 आवास संख्या वन बी/3 निवासी मोहम्मद शाजमहल उर्फ मास्टर साहब (50 वर्ष) के रूप में हुई है.
व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद
पंचशायर थाना अंतर्गत एसएस कॉलोनी के ब्लॉक-ए स्थित एक मकान से एक व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया. घटना शनिवार अपराह्न करीब 3 बजे की है. घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमआर बांगुड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की.