6 results found for ''bsnl rs 198 recharge plan''
जमशेदपुर में आरइओ जेई के घर मिला ‍Rs 2.44 करोड़ नकद
गुरुवार को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़े गये ग्रामीण विकास विभाग के जेई सुरेश प्रसाद वर्मा के एनएच किनारे आनंद बिहार कॉलोनी स्थित घर से शुक्रवार को एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने 2 करोड़ 44 लाख 80 हजार रुपये बरामद किये हैं. इसके अलावा आभूषण तथा दस जमीन के कागजात भी बरामद किये गये हैं जो जमशेदपुर और पटना के हैं तथा उनकी पत्नी पुष्पा के नाम से है. गुरुवार को टीम ने जेइ के घर से 65 हजार रुपये बराम
नरकटियागंज नप के इओ ‍Rs 50 हजार घूस लेते धराये
निगरानी विभाग की टीम ने गुरुवार को नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी (ईओ) सुधीर कुमार को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी कार्यपालक पदाधिकारी के पुरानी बाजार स्थित किराये के मकान से की गयी. उस समय सुधीर कुमार पूर्व से हुई डील के तहत रुपये ले रहे थे.
अब तक BSNL के 70,000 कर्मचारियों ने VRS के लिए किया अप्लाई, 31 जनवरी 2020 से होगा प्रभावी
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक पीके पुरवार ने सोमवार को कहा कि कंपनी की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) के लिए अब तक 70,000 कर्मचारी आवेदन कर चुके हैं. कुल मिलाकर बीएसएनएल के 1.5 लाख कर्मचारियों में से करीब एक लाख कर्मचारी वीआरएस योजना के लिए पात्र हैं. कंपनी का अनुमान है कि उसके 77,000 कर्मचारी इस योजना का विकल्प चुन सकते हैं. स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना के प्रभावी तारीख 31 जनवरी, 2020 है.
अपने कर्मचारियों के लिए VRS Scheme ले आयी BSNL, तीन दिसंबर तक ही उठा सकेंगे योजना का लाभ
नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पेश की है. कंपनी को उम्मीद है कि इस योजना का लाभ 70,000 से 80,000 कर्मचारी उठायेंगे और इससे वेतन मद में करीब 7,000 करोड़ रुपये की बचत होगी. सरकार के इस दूरसंचार कंपनी के लिए राहत पैकेज की मंजूरी के कुछ दिनों बाद वीआरएस लायी गयी है.
पटना : दिनदहाड़े दो बदमाशों ने शिक्षक से लूटा ‍Rs 90 हजार से भरा बैग
पटना : बैंक में 90 हजार रुपये जमा करने जा रहे एक शिक्षक से दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने बैग छीन लिया. शिक्षक का नाम सत्यप्रकाश है और वह दानापुर के गांधी नगर मध्य विद्यालय में टीचर हैं. दीघा थाने के गंगा विहार कॉलोनी के रहने वाले सत्य प्रकाश ने दीघा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और बताया कि बैग में रुपये के अलावा के महत्वपूर्ण कागज, पासबुक, एटीएम एक मोबाइल फोन रखे थे. दिनदहाड़े हुई लूट से लोगों में भय है.
बेला में फ्लावर मिल से ‍Rs 4.60 लाख की लूट
बेला औद्योगिक क्षेत्र के फेज टू स्थित रमन फ्लावर मिल से अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े 4.60 लाख नकद व दो मोबाइल लूट लिये. पैदल पहुंचे तीन नकाबपोश अपराधियों ने अकाउंटेंट अनिल कुमार श्रीवास्तव व कैशियर बीपी श्रीवास्तव के सिर पर पिस्टल सटा वारदात को अंजाम दिया.