5 results found for ''all 84 people''
पाकिस्तान: बर्फबारी ने मचाई तबाही, 93 लोगों की मौत, 84 मकान और 17 दुकानें पूरी तरह नष्ट
पाकिस्तान में, उसके कब्जे वाले कश्मीर और अन्य हिस्सों में बर्फ से संबंधित दुर्घटनाओं और हिमस्खलन की वजह से मरने वालों की संख्या बुधवार को 93 पहुंच गई. ''डॉन'' की खबर के मुताबिक, नीलम घाटी हिमस्खलन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है. यहां कई घरों को नुकसान पहुंचा है और 66 लोगों की मौत हो गई है.
ईरान ने इराक में अमेरिकी ठिकानों पर बरसाये मिसाइल, 80 सैनिक ढेर, ट्रंप बोले- All is well
ईरान ने इराक स्थित अमेरिकी सेना और गठबंधन बलों के कम से कम दो ठिकानों पर एक दर्जन से अधिक बैलिस्टिक मिसाइलें दागीं और कहा कि यह अमेरिका के चेहरे पर एक तमाचा है. ईरान के सरकारी टेलीविजन ने कहा कि ये हमले अमेरिका के ड्रोन हमले में शुक्रवार को ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड्स के कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी के मारे जाने का बदला लेने के लिए किये गये.
84 और क्रय केंद्रों को मिली धान खरीद की मंजूरी
बांका : धान खरीद को गति देने के लिए सहकारिता विभाग से प्रस्तावित 84 और क्रय केंद्र पर डीएम कुंदन कुमार ने बीते दिनों सहमति प्रदान कर दी है. जिले में अब कुल 128 केंद्रों पर धान अधिप्राप्ति शुरु हो गयी है. ज्ञात हो कि इससे पहले 44 क्रय केंद्रों को शुरु में ही क्रियाशील कर दिया गया है. डीएम ने सभी पैक्स को मीलों से टैगिंग करने के साथ समय पर सीएमआर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. इसके अलावा किसानों को समय पर उनकी राशि भुगतान हो इस पर ठोस निर्देश दिये गये हैं.
तारापुर को देश के मानचित्र पर स्थापित करना मकसद : शकुनी
तारापुर : राज्य सरकार के पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी के 84 में जन्म दिन के मौके पर शनिवार को तारापुर स्थित शकुनी चौधरी कॉलेज ऑफ एजुकेशन में किसान मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में राज्य सरकार के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, पूर्व विधायक गणेश पासवान, पार्वती देवी सहित मुंगेर जिला परिषद के उपाध्यक्ष दुर्गेश सिंह, रोहित चौधरी सहित बड़ी संख्या में राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे.
स्कॉर्पियो से 62 कार्टन शराब बरामद
ब्रह्मपुर : शनिवार पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस एनएच 84 पर वाहन जांच कर रही थी. वाहन जांच के दौरान स्कॉर्पियो चालक की नजर जैसे ही पुलिस पर पड़ी चालक एवं वाहन में सवार लोग पुलिस को देखकर वाहन छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने शक के आधार पर स्कॉर्पियो की जांच की तो उसमें रखी 62 कार्टन विदेशी शराब मिली.