7 results found for ''World Cup team''
ICC Cricket World Cup 2019: यूं टीम इंडिया रवाना हुई इंग्लैंड
ICC Cricket World Cup 2019: यूं टीम इंडिया रवाना हुई इंग्लैंड
World Cup 2019 : अब तक की सबसे उम्रदराज टीम उतारी है भारत ने लेकिन...
नयी दिल्ली : भारत ने विश्व कप में अब तक अपनी सबसे उम्रदराज टीम उतारी है जो ब्रिटेन में 30 मई से शुरू होने वाली इस क्रिकेट प्रतियोगिता में सबसे अधिक अनुभवी टीम के रूप में भी आगाज करेगी. भारतीय टीम की औसत उम्र 29.53 वर्ष है जिसमें महेंद्र सिंह धौनी (37 साल) सबसे अधिक उम्र के जबकि कुलदीप यादव (24 साल) सबसे कम उम्र के खिलाड़ी शामिल हैं.
ICC Cricket World Cup 2019 09 दिन शेष : उलटफेर करने में माहिर है बांग्लादेश
बांग्लादेश टीम की गिनती विश्व कप की ‘छुपेरुस्तम’ टीमों में की जाती है. अपने पहले ही विश्व कप में पाकिस्तान को हरानेवाले बांग्लादेशी टाइगर्स ने 2007 के विश्व कप में भारत को उसके पहले ही मैच में मात दी थी. पिछले विश्व कप में टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची, जहां भारत के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली थी.
ICC Cricket World Cup 2019: विश्व कप में ऑलराउंडर होंगे तुरूप का इक्का
नयी दिल्ली : भारत से लेकर अफगानिस्तान तक विश्व कप में भाग ले रही सभी दस टीमों में दो से लेकर चार अच्छे आॅलराउंडर हैं, जो 30 मई से ग्रेट ब्रिटेन में शुरू होनेवाले क्रिकेट महाकुंभ में अपनी टीमों के लिए ‘तुरूप का इक्का'' साबित हो सकते हैं.
Prithviraj Chauhan Biopic से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, बनेंगी पृथ्वीराज की संयोगिता
साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. खबर है कि मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक बायोपिक से अपनी फिल्मी पारी का श्रीगणेश करने जा रही हैं.
WORLD CUP 2019: विश्‍व कप के इन रिकॉर्ड्स को तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन
विश्‍व कप में कई रिकॉर्ड्स बनते-बिगड़ते हैं, लेकिन कुछ खिलाडि़यों ने ऐसे कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं, जिन्‍हें किसी के लिए भी तोड़ पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हैं.
ICC WORLD CUP 2019: रसेल-गेल व धौनी के धमाकों से टूट सकता है छक्कों का रिकॉर्ड
वर्तमान समय में क्रिकेट एक ऐसा खेल बन चुका है, जिसमें बल्लेबाज गेंदबाजों के ऊपर भारी पड़ने लगे हैं. अगर हम नजर डालें, तो देखते हैं कि अब 300 का स्कोर सामान्य स्कोर बन चुका है, जिसे कोई भी टीम आसानी से स्कोर कर ले रही है, साथ ही यह भी कहा जा सकता है कि अब 300 का स्कोर सुरक्षित नहीं है.