4 results found for ''US Economy''
US में प्रोग्राम करने गये संगीतकार शुभेंद्र राव ने Air India पर लगाये सितार तोड़ने का आरोप
मुम्बई : प्रख्यात भारतीय शास्त्रीय संगीतकार शुभेंद्र राव ने ‘एयर इंडिया'' पर अपना सितार तोड़ने का आरोप लगाया है. राव ने शुक्रवार को एयरलाइन पर अपने सितार को ठीक तरह से ना रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारियों को वाद्ययंत्रों के प्रति संवेदनशील होना चाहिए. संगीतकार ने फेसबुक पर लिखा कि एक बार फिर वही हुआ. मेरा सितार एक बार फिर टूट गया. इस बार हमारी एयर इंडिया ने यह किया.
US में भारत के राजदूत हर्षवर्द्धन शृंगला ने कहा, कश्मीर मसले पर ट्रंप प्रशासन ने बहुत समझदारी दिखायी
वाशिंगटन : अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्षवर्द्धन शृंगला ने कहा है कि कश्मीर पर भारत को अमेरिका से पूरा समर्थन मिला है और नयी दिल्ली को इस बात की खुशी है कि ट्रंप प्रशासन ने इस मुद्दे पर बहुत समझदारी दिखायी है. शुक्रवार को अपने आवास पर दीपावली मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शृंगला ने यह टिप्पणी की. इस आयोजन में नामी-गिरामी भारतवंशी, ट्रंप प्रशासन के कई वरिष्ठ सदस्य और राजनयिक शामिल हुए.
US Halloween Shooting: अमेरिका में हैलोवीन की रात हुई गोलीबारी में चार की मौत
ओरिंडा : उत्तरी कैलिफोर्निया में हैलोवीन की रात को हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. इस घटना की जानकारी कोन्ट्रा कोस्टा काउंटी शेरिफ दफ्तर ने ट्वीट कर दी.
US-China ट्रेड ट्रीटी की उम्मीद में सेंसेक्स ने लगायी 582 अंक की छलांग, Tata Motors के शेयर धमाकेदार वृद्धि दर्ज
मुंबई : अमेरिका- चीन के बीच व्यापार समझौते को लेकर उम्मीद बढ़ने और कंपनियों के तिमाही परिणाम उत्साहवर्धक आने से निवेशकों की लिवाली का जोर रहा, जिससे बंबई शेयर बाजार का संवेदी सूचकांक मंगलवार को 582 अंक उछल गया. सेंसेक्स में शामिल कंपनियों में टाटा मोटर्स के शेयर में 17 फीसदी की धमाकेदार वृद्धि दर्ज की गयी. सितंबर में समाप्ति तिमाही के परिणाम में कंपनी का घाटा कम हुआ है. इससे निवेशकों में अच्छा उत्साह देखा गया.