4 results found for ''Tata Sky Binge Fire TV Stick''
शांता गोखले और सच्चिदानंदन Tata Literature Live पुरस्कार से किये गये सम्मानित
मुंबई : सुविख्यात लेखिका शांता गोखले को ‘टाटा लिटरेचर लाइव'' लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार 2019 से सम्मानित किया जायेगा. इसके साथ ही, कवि के सच्चिदानंदन को भारतीय साहित्य के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए ‘पोएट लॉरेट'' पुरस्कार दिया जायेगा. बहुआयामी व्यक्तित्व की धनी गोखले को संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने हाल ही में अपने संस्करण प्रकाशित किये हैं.
TV पर मां-बाप देख रहे थे सुजीत विल्सन का बचाव अभियान, दो साल की बच्ची पानी के टब में डूबी
तूतीकोरिन : तमिलनाडु के त्रेसपुरम गांव में दो साल की एक बच्ची की घर में पानी के टब में डूबकर मौत हो गयी. हादसे के दौरान उसके माता-पिता टेलीविजन पर तीन साल के सुजीत विल्सन को गहरे बोरवेल से निकालने के लिए चलाया जा रहा अभियान देख रहे थे.
Tata Motors में हिस्सेदारी बढ़ायेगी टाटा संस, तरजीही शेयरों में करेगी 6,500 करोड़ रुपये का निवेश
नयी दिल्ली : टाटा समूह की कंपनियों की प्रवर्तक टाटा संस जल्द ही समूह की प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 43.73 फीसदी करेगी. टाटा मोटर्स के 6,500 करोड़ रुपये के प्रस्तावित तरजीही इश्यू में निवेश के बाद यह हिस्सेदारी बढ़ेगी. पिछले सप्ताह टाटा मोटर्स के निदेशक मंडल ने टाटा संस को तरजीही आधार पर शेयर जारी करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है. टाटा मोटर्स में निवेश के इस प्रस्ताव पर शेयरधारकों की अनुमति के लिए असाधारण आम बैठक बुलायी है.
US-China ट्रेड ट्रीटी की उम्मीद में सेंसेक्स ने लगायी 582 अंक की छलांग, Tata Motors के शेयर धमाकेदार वृद्धि दर्ज
मुंबई : अमेरिका- चीन के बीच व्यापार समझौते को लेकर उम्मीद बढ़ने और कंपनियों के तिमाही परिणाम उत्साहवर्धक आने से निवेशकों की लिवाली का जोर रहा, जिससे बंबई शेयर बाजार का संवेदी सूचकांक मंगलवार को 582 अंक उछल गया. सेंसेक्स में शामिल कंपनियों में टाटा मोटर्स के शेयर में 17 फीसदी की धमाकेदार वृद्धि दर्ज की गयी. सितंबर में समाप्ति तिमाही के परिणाम में कंपनी का घाटा कम हुआ है. इससे निवेशकों में अच्छा उत्साह देखा गया.