5 results found for ''Swiss bank''
PMC Bank घोटाला : अदालत ने HDIL प्रवर्तकों की हिरासत अवधि बढ़ायी
मुंबई : मुंबई की एक अदालत ने 4,355 करोड़ रुपये के पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक घोटाले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार रीयल एस्टेट कंपनी एचडीआईएल के प्रवर्तक राकेश वाधवान और उसके बेटे सारंग वाधवान की हिरासत की मियाद 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. दोनों प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं.
2री तिमाही में 38 फीसदी बढ़ा Kotak Mahindra Bank का इंटीग्रेटेड नेट प्रोफिट
नयी दिल्ली : कोटक महिंद्रा बैंक का एकीकृत शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 38 फीसदी बढ़कर 2,407.25 करोड़ रुपये रहा. इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में बैंक का शुद्ध लाभ 1,747.37 करोड़ रुपये था. शेयर बाजार को उपलब्ध करायी जानकारी के मुताबिक, समीक्षावधि में बैंक की कुल आय 12,542.99 करोड़ रुपये रही. इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में यह 10,829.08 करोड़ रुपये थी. इस दौरान बैंक की ब्याज से आय 8,418.75 करोड़ रुपये रही, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में 7,285.46 करोड़ रुपये थी.
PMC Bank के परेशान खाताधारकों ने RBI हेडक्वार्टर के सामने किया प्रदर्शन
मुंबई : घोटाले को लेकर चर्चा में आये पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक के परेशान खाताधारकों ने शनिवार को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया और अपने खाते से पैसा निकालने पर लगे प्रतिबंधों को हटाने की मांग की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिलाओं सहित करीब 100 खाताधारकों ने पीएमसी बैंक और आरबीआई के खिलाफ नारेबाजी की.
एमजेन ट्रांसपोर्टेशन का एनपीए खाता बेचने के लिए IDBI Bank ने मंगायी बोलियां
नयी दिल्ली : आईडीबीआई बैंक ने गैर निष्पादित आस्तियां (एनपीए) बन चुके एमजेन ट्रांसपोर्टेशन इंडस्ट्रीज के खाते को बेचने के लिए बोलियां आमंत्रित की हैं. इसके लिए आरक्षित मूल्य 52 करोड रुपये रखा गया है. बैंक का इरादा एमजेन के एनपीए खाते का पूर्ण नकद आधार पर संपत्ति पुनर्गठन कंपनियों-बैंकों-एनबीएफसी-एफआई को बेचने का है.
United Bank ने मेहुल चोकसी और गीतांजलि जेम्स को विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया
मुंबई : सार्वजनिक क्षेत्र के यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी और उसकी कंपनी गीतांजलि जेम्स को ‘जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाला'' यानी विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया है. बैंक की ओर से इस बारे में सार्वजनिक नोटिस जारी किया गया है. चोकसी और उसकी कंपनी को 332 करोड़ रुपये का बकाया चुकाने का नोटिस भी भेजा गया है.