4 results found for ''Slashed upto 84 Per Cent''
संतोष मित्रा स्क्वायर में 50 किलो सोने से बन रही मां दुर्गा की प्रतिमा
भारती जैनानी, कोलकाता : बंगाल में दुर्गा पूजा की तैयारियां जोरों पर हैं. अलग-अलग इलाके की पूजा कमेटियां इस उत्सव की भव्य तैयारियों में लगी हुई हैं. इस साल संतोष मित्रा स्क्वायर दुर्गा पूजा कमेटी भी लोगों के लिए खास आकर्षण का केंद्र होगी. लगभग 84 साल पुरानी इस कमेटी का पूजा पंडाल हमेशा से एक नयी थीम के साथ लाखों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता रहा है. इस बार न केवल पंडाल को भव्य तरीके से सजाया जायेगा, बल्कि पंडाल के अंदर मां दुर्गा की प्रतिमा सोना से बनायी जायेगी. इसमें 50 किलो सोने का प्रयोग किया जायेगा.
वाहन जांच अभियान में पूरे राज्य में सहरसा अव्वल, आठ जिलों में उपलब्धि रही शून्य
श्रुतिकांत, सहरसा : नये मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक सितंबर से सात सितंबर के बीच पूरे राज्य में चले अभियान में सहरसा जिला के परिवहन विभाग ने दो लाख 84 हजार रुपये जुर्माना वसूल कर पहला स्थान पर है. वहीं अरवल, बांका, बक्सर, छपरा, गया, मधुबनी, मोतिहारी, शेखपुरा में उपलब्धि शून्य है. जिला मोटरयान निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस दौरान जिले में 173 वाहनों की जांच की गयी. जिसमें 115 वाहनों से दो लाख 84 हजार रूपये वसूले गये.
रांची : नक्सल क्षेत्रों में 600 किमी सड़क बनेगी, केंद्र ने दी सहमति
रांची : केंद्र सरकार ने राज्य के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लिए 600 किमी की सड़क योजना देने पर सहमति जतायी है. करीब 480 करोड़ की लागत से सभी सड़कों का निर्माण कराया जायेगा. कुल 84 योजनाएं ली जायेंगी.
बिहार के 11 जिलों में एनएच होगा चकाचक, करीब तीन अरब, 84 करोड़ रुपये का प्रस्ताव, 2020 तक काम पूरा करने का लक्ष्य
पटना : राज्य के 11 जिलों में करीब 360.45 किमी की लंबाई में एनएच को दुरूस्त किया जायेगा. इसमें पटना, वैशाली, मधुबनी, मधेपुरा, लखीसराय, नालंदा, भागलपुर, गया, मोतिहारी, छपरा और पूर्णिया जिला शामिल हैं. इसके लिए पथ निर्माण विभाग ने केंद्र सरकार को तीन अरब, 84 करोड़, 17 लाख 21 हजार रुपये का प्रस्ताव भेजा है.