7 results found for ''Slashed upto 84 Per Cent''
पटना : आयुष्मान योजना के लिए एक करोड़ आठ लाख लाभुक चयनित
पटना : विधान परिषद में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना में एक करोड़ आठ लाख लाभुक चयनित हैं. शहरी क्षेत्र में आठ लाख 65 हजार 916 व ग्रामीण क्षेत्र में 99 लाख 34 हजार 84 हैं.
धनबाद : पूर्व सांसद एके राय की हालत बिगड़ी, भरती
धनबाद : तीन बार धनबाद के सांसद व तीन बार सिंदरी के विधायक रह चुके 84 वर्षीय श्री राय की तबीयत मंगलवार को ज्यादा बिगड़ गयी है. उन्हें केंद्रीय अस्पताल जगजीवन नगर के सीसीयू में भरती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. उन्हें ऑक्सजीन पर रखा गया है. खाना भी नहीं खा रहे हैं. डॉक्टरों की टीम उनके सेहत पर नजर रखे हुए है.
रांची : 9.73 लाख लोगों ने भरा आयकर रिटर्न
रांची : झारखंड में 85,71,852 पैन धारक है़ं इसमें से 9,72,668 धारकों ने वर्ष 2018-19 में आयकर रिटर्न दाखिल किया़ वहीं देश में 46़ 10 करोड़ से ज्यादा पैन धारकों में से 6 करोड़, 31 लाख 84 लाख पैन धारकों ने रिटर्न फाइल किया़ राज्य सभा सांसद परिमल नथवाणी के सवाल पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सदन को यह जानकारी दी़ श्री ठाकुर ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2018-19 में झारखंड से प्रत्यक्ष कर का संग्रहण 6933.66 करोड़ रुपये किया गया़
CTET 2019: इस वर्ष सबसे ज्यादा शामिल हुए अभ्यर्थी, जानिए कब जारी होगा परीक्षा परिणाम
सेंट्रल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट यानी CTET की परीक्षा 7 जुलाई को हुई. इस बार सीटेट की परीक्षा में 20 लाख 84 हजार 174 उम्मीदवारों ने भाग लिया.
नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा- नहीं हो पाया हरमू नदी का विकास
रांची : नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पिछले साढ़े चार वर्षों में विभाग की उपलब्धियां गिनायीं. अगले चार महीने की कार्ययोजना के बारे में भी बात की. सूचना भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री सिंह ने योजनाओं की विफलता पर भी बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि 84 करोड़ खर्च करने के बाद भी हरमू नदी का विकास नहीं हो पाया है. काम अब भी अधूरा है. नदी के सौंदर्यीकरण कार्य की थर्ड पार्टी जांच करने का आदेश दिया गया है. मंत्री ने रांची में सीवरेज-ड्रेनेज सिस्टम बनाये जाने के कार्य पर भी असंतोष जताया.
दो कारों से 493 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद
बिहिया : आरा-बक्सर एनएच 84 स्थित बिहिया थाना क्षेत्र के दोघरा गांव के समीप चल रहे राही लाइन होटल पर गुरुवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने दो कारों से भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया.
एटीएम से 84 हजार रुपये की फर्जी
एटीएम क्लोनिंग कर 84 हजार रुपये की निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में देवरी गांव निवासी व स्काई टेलीवेंचर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मुब्बशीर अहमद ने हुसैनाबाद थाना में लिखित शिकायत की है. शिकायत में कहा है कि रविवार को हुसैनाबाद एसबीआइ मुख्य शाखा परिसर स्थित एटीएम से 15 हजार की निकासी की थी.