51 results found for ''Saurabh Shukla abuses dabanng 3 Writer''
नुबिया का गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक 3एस 17 अक्तूबर को भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स के बारे में
नुबिया का गेमिंग स्मार्टफोन नुबिया रेड मैजिक 3एस 17 अक्तूबर को भारत में लाॅन्च होगा. यह स्मार्टफोन भारत में पहले लॉन्च हो चुके रेड मैजिक 3 का अपडेटेड वर्जन है. इस गेमिंग फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इस बारे में जानकारी अभी नहीं मिल पायी है. यह दो कलर वेरिएंट ब्लैक और रेड में उपलब्ध होगा.
मधेपुरा में 30 हजार घूस लेते मनरेगा का जेइ गिरफ्तार
मुरलीगंज (मधेपुरा) : निगरानी ने मंगलवार को मनरेगा के कनीय अभियंता (जेइ) अभिषेक आनंद उर्फ राजा को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए मुरलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार किया. निगरानी के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि नाढी पंचायत के त्रिभुवन यादव वार्ड जो वार्ड सदस्य सह उप मुखिया नाढी ने मुख्यमंत्री गली नली योजना, योजना संख्या 1,2,3 का काम किया गया था. उस कार्य का 60 प्रतिशत भुगतान हो चुका था. शेष 40 प्रतिशत काम पूरा होने पर शेष राशि के लिए जब वे गये तो शेष राशि के भुगतान के एवज में 10 प्रतिशत रिश्वत की मांग की गयी.
जलपाईगुड़ी में एक करोड़ 60 लाख का याबा टैबलेट जब्त, 3 गिरफ्तार
कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को तीस्ता ब्रिज के पास इनोवा गाड़ी से एक करोड़ 60 लाख रुपये का याबा टैबलेट जब्त करने के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. इस संबंध में जलपाईगुड़ी के एसपी अभिषेक मोदी ने बताया कि 2 लाख पीस याबा टैबलेट जब्त हुआ है. इनोवा गाड़ी से टैबलेट को असम से कोलकाता ले जाया जा रहा था.
मारपीट में पति-पत्नी घायल, 17
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह में मारपीट का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार सुबह की है. इस संबंध में मुफस्सिल थाना में सिहोडीह के प्रीतम यादव की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में 17 को नामजद व 3-4 अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है. मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने मामले में एक आरोपी को छोटी
घर में घुसकर मां-बेटे की हत्या, बहू की हालत नाजुक
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली वार्ड नंबर-03 में सोमवार की रात्रि अपराधियों ने धारदार हथियार से प्रहार कर मां-बेटे की हत्या कर दी. जबकि, जख्मी बहू जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. मृतक की पत्नी जख्मी हाल में किसी तरह घर से बाहर निकलकर घने फूल के पेड़ों के बीच छिपकर बेहोश हो गयी. मृतकों में स्व हरेराम सिंह की पत्नी 58 वर्षीया आंगनबाड़ी साहायिका ऊषा देवी एवं पुत्र 42 वर्षीय मुकेश सिंह शामिल हैं.
इस फिल्‍म में फिर साथ दिखेगी सलमान-दिशा की जोड़ी
फिल्म ''भारत'' से फैंस को ईद का तोहफा देने के बाद सलमान खान अगली ईद के गिफ्ट की तैयारी में लग गये हैं. ''दबंग 3'' के बाद सलमान की अगली फिल्म ''राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप'' है. अब इस फिल्‍म की हीरोइन का नाम सामने आ गया है. चर्चा थी कि फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा होंगी लेकिन अब खबर है कि फिल्म में दिशा पाटनी होंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में दिशा के काम को देखने के बाद अब फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप में सलमान के अपो‍जिट दिशा पाटनी का नाम कंसीडर किया जा रहा है.
सीएस के ड्राइवर समेत तीन पर बिजली चोरी की प्राथमिकी 4.35 लाख जुर्माना
नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (एनबीपीडीसीएल) ने विद्युत चोरी करते हुए सीएस के ड्राइवर रमेश कुमार ठाकुर सहित तीन लोगों को पकड़ा गया है. इसमें आजाद कॉलोनी रोड नंबर 03 निवासी नरेंद्र कुमार सिन्हा, शिवपुरी निवासी नरेश कुमार ओझा भी शामिल है.
झारखंड के अकरम अंसारी ने साइकिल से की रांची से सिंगापुर तक की यात्रा, 49 दिन में 6 देश, 6000 किमी घूमे
रांची : झारखंड के एक युवक ने रांची से सिंगापुर तक की यात्रा साइकिल से पूरी की है. 49 दिन में 6000 किलोमीटर की दूरी और 6 देशों का दौरा करके लौटे अकरम अंसारी का रांची में जोरदार स्वागत हुआ. अपने सफर में वह भारत के अन्य राज्यों के अलावा बांग्लादेश, म्यांमार, थाईलैंड, मलयेशिया और सिंगापुर गये. साइकलोथॉन 3.0 का उद्देश्य महिलाओं की सुरक्षा, वंचित बच्चों की शिक्षा और ट्रांसजेंडर को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लोगों को जागरूक करना था.
तीन लाख की चोरी, एक लाख का सामान क्षतिग्रस्त
जमशेदपुर : आजादनगर के बागनशाही रोड नंबर 7 क्रॉस रोड नंबर 3 निवासी शेख करीम के घर में शनिवार को दिनदहाड़े तीन लाख का सामान चोरी हो गया. चोरों ने घर में रखा एक लाख से अधिक का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया. मकान मालिक शेख करीम सेंटरिंग का काम करते हैं और सुबह काम पर चले गये थे.
#BiggBoss13 कंटेस्टेंट अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
रांची के फिल्म मेकर अजय कुमार के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए अमीषा को 2.5 करोड़ दिये थे लेकिन उसके ठंडे बस्ते में जाने पर एक्ट्रेस द्वारा दिया गया 3 करोड़ का चेक बाउंस हो गया.
#BiggBoss13 कंटेस्टेंट अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
रांची के फिल्म मेकर अजय कुमार के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए अमीषा को 2.5 करोड़ दिये थे लेकिन उसके ठंडे बस्ते में जाने पर एक्ट्रेस द्वारा दिया गया 3 करोड़ का चेक बाउंस हो गया.
सिमडेगा : डकैती की योजना बना रहे 3 अपराधी देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार
कोलेबिरा थाना क्षेत्र के घासिलारी में डकैती की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधियों का नाम मनोज डुंगडुंग (बेलकुबा), कासिफ हसन (कोलेबिरा), अनमोल नायक कोलेबिरा निवासी है.
Eid 2020 पर Salman की Radhe होगी Release?
बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान एक बार फिर कॉप ड्रामा में नजर आनेवाले हैं. जी हां, सलमान ने ''दबंग'' सीरीज की नयी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और यह आगामी 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. लेकिन हम यहां जिस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, वो ''दबंग 3'' नहीं एक अलग फिल्म है जो कॉप ड्रामा पर ही आधारित है.
67 साल में 3 मेडिकल कॉलेज और 5 साल में 5 मेडिकल कॉलेज, यह है हमारे कार्य करने की गति : रघुवर दास
आदिवासी, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक समुदाय की बच्चियों के सशक्तिकरण, उनका आर्थिक स्वावलंबन एवं हुनरमंद बनाकर रोजगार से आच्छादित करना सरकार का लक्ष्य है. आपको हुनरमंद बनाने का कार्य योजना के तहत हो रहा है. राज्य में 3 मेडिकल कॉलेज शुरू हो चुके हैं. दो मेडिकल कॉलेज निर्माणाधीन हैं. विभिन्न जिलों के सदर अस्पताल का विस्तारीकरण किया जा रहा. ऐसे में हमें कुशल मानव संसाधन की जरूरत होगी. यहीं आपको रोजगार प्राप्त होंगे. क्योंकि, नर्स की मांग सभी मेडिकल कॉलेज / हॉस्पिटल और सदर अस्पताल में होगी. निजी क्षेत्र में भी अस्पताल खुल रहें हैं, जहां आपकी जरूरत होगी. आप यहां पूरी तन्मयता से प्रशिक्षण प्राप्त करें और समाज की सेवा में अपनी भागीदारी निभाएं. रांची और साहेबगंज में जल्द नर्सिंग कॉलेज का उद्घाटन होगा. सरकार ने पूरी तत्परता से कार्य करते हुए आपका नियोजन सुनिश्चित करने हेतु मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल का निर्माण किया. हमारे कार्य करने की गति का आकलन आप कर सकते हैं. 67 साल में मात्र 3 मेडिकल कॉलेज और 5 वर्ष में 5 मेडिकल कॉलेज का निर्माण, जिनमें में से दो निर्माणाधीन हैं. ये बातें मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने सरायकेला-खरसावां स्थित राजनगर में नर्सिंग कौशल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में कही.
59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप : पहले दिन रेलवे के एथलीटों का दबदबा, जीते 3 गोल्‍ड
होटवार स्थित मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में गुरुवार से 59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप शुरू हुई. चार दिवसीय चैंपियनशिप का उदघाटन केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व एथलीट उड़नपरी पीटी उषा ने किया. पहले दिन सुबह सात बजे से इवेंट शुरू हुए और देर शाम छह बजे तक पांच इवेंट के फाइनल हुए. पहले दिन रेलवे के एथलीटों का दबदबा रहा. उनके खाते में पांच में से तीन गोल्ड गये.
59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप : पहले दिन रेलवे के एथलीटों का दबदबा, जीते 3 गोल्‍ड
होटवार स्थित मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में गुरुवार से 59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप शुरू हुई. चार दिवसीय चैंपियनशिप का उदघाटन केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व एथलीट उड़नपरी पीटी उषा ने किया. पहले दिन सुबह सात बजे से इवेंट शुरू हुए और देर शाम छह बजे तक पांच इवेंट के फाइनल हुए. पहले दिन रेलवे के एथलीटों का दबदबा रहा. उनके खाते में पांच में से तीन गोल्ड गये.
डेंगू से पीड़ित धर्मेंद्र की सेहत में सुधार, 3 दिन बाद अस्‍पताल से लौटे
मुंबई : डेंगू से पीड़ित दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की सेहत में सुधार हुआ है. फिलहाल वह उपनगर मुंबई में अपने आवास पर आराम कर रहे हैं. धर्मेंद्र (83) को पिछले सप्ताह उपनगर खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी सेहत में सुधार देख चिकित्सकों ने उन्हें तीन दिन के बाद छुट्टी देने का फैसला किया.
पाकिस्तानी क्रिकेट व्यवस्था में गड़बड़ी : मिसबाह
कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने कहा कि श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के हाथों टी20 श्रृंखला में 0 . 3 से मिली हार ने उनकी आंखें खोलकर साबित कर दिया है कि देश की क्रिकेट व्यवस्था में कुछ गड़बड़ है . मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता दोनों पदों पर काबिज मिसबाह ने कहा कि घरेलू स्तर पर प्रतिभाओं का भी अभाव है.
केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री का बोकारो दौरा आज
बोकारो : केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते 10 अक्तूबर को एकदिवसीय दौरा पर बोकारो आयेंगे. बोकारो प्रवास के दौरान श्री कुलस्ते बोकारो स्टील प्लांट के सीआरएम-03, ब्लास्ट फर्नेस सहित महत्वपूर्ण इकाइयों का भ्रमण करेंगे. साथ ही बीएसएल के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर प्लांट की उत्पादन व उत्पादकता से अवगत होंगे. बीएसएल के प्रोडक्शन से अवगत होंगे. बतौर इस्पात राज्य मंत्री श्री फग्गन का पहली बार बोकारो दौरा है.
संकल्प सभा में याद किये गये मजदूर नेता गया सिंह
बोकारो : बोकारो इस्पात कामगार यूनियन कार्यालय, सेक्टर 03 में एटक के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गया सिंह की दूसरी पुण्यतिथि संकल्प सभा के रूप में मनायी गयी. सोमवार को आयोजित कार्यक्रम को यूनियन के महामंत्री रामाश्रय प्रसाद सिंह ने कहा : बोकारो समेत स्टील उद्योग, एनटीपीसी, भेल, एनएमडीसी के लिए गया सिंह के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है.