4 results found for ''SIT''
बिहार: SIT टीम पर फायरिंग, दारोगा व सिपाही शहीद, लूट ले गये AK 47 और 9 MM की पिस्टल
मढ़ौरा (सारण)/पटना : सारण जिले के मढ़ौरा मुख्य बाजार में बस स्टैंड के पास मंगलवार की शाम करीब 6:18 बजे पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआइटी) की गाड़ी पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे दारोगा मिथिलेश कुमार और हवलदार फारूख अहमद की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, सिपाही रजनीश कुमार घायल हो गये.
छपरा : SIT पर फायरिंग, दारोगा व सिपाही शहीद, आश्रितों को 10-10 लाख मुआवजा व नौकरी
छपरा : बिहार में छपरा के मढ़ौरा में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मढ़ौरा में मुख्य बाजार स्थित बस स्टैंड के पास मंगलवार की देर शाम एसआइटी पुलिस की गाड़ी पर अपराधियों ने गोलीबारी कर हमला कर दिया, जिसमें एसआइटी टीम के सब इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार साह और पुलिस बल के एक अन्य जवान महम्मद अफिरोज की गोलीबारी में घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि तीसरे जख्मी हवलदार रजनीश कुमार को जख्मी हालत में मढ़ौरा से रेफर कर दिया गया.
हिमाचल प्रदेश कांस्टेबल भर्ती परीक्षा : अभ्यर्थियों के बदले दूसरे व्यक्तियों के बैठने की होगी SIT जांच
शिमला : हिमाचल प्रदेश में कांस्टेबल भर्ती के लिए लिखित परीक्षा में अभ्यर्थियों के स्थान पर दूसरे व्यक्तियों के बैठने की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. परीक्षा रविवार को थी, लेकिन अभ्यर्थियों के स्थान पर बैठे अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य सरकार ने परीक्षा रद्द कर दी. राज्य के सभी 12 जिलों में 39 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी.
जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज गठित करेगी SIT : अंबानी
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को आरआईएल की 42वीं वार्षिक आम सभा में जम्मू-कश्‍मीर में निवेश को लेकर बड़ी घोषणा की है. उन्‍होंने कहा, रिलायंस इंडस्ट्रीज जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकासात्मक गतिविधियों के लिए विशेष कार्यबल का गठन करेगी.