5 results found for ''SBI Caps''
'SBI की डेबिट कार्ड बंद करने की योजना नहीं, अगले 18 महीनों में स्थापित किये जायेंगे 10 लाख Yono Cash Points'
जयपुर : स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा कि फिलहाल, बैंक की डेबिट कार्ड बंद करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल में बढ़ोतरी होने से ग्राहकों के लिए डेबिट कार्ड की जरूरत कम हो जायेगी. इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि बैंक अगले 18 महीनों में देश में 10 लाख योजना कैश प्वाइंट स्थापित करेगा.
SBI ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को दी सौगात : घर और गाड़ी खरीदने के लिए अब सस्ती दरों पर मिलेगा Loan
नयी दिल्ली : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों को घर और वाहन खरीदने के लिए सस्ता कर्ज देने समेत कई पेशकश करने की मंगलवार को घोषणा की. बैंक ने बयान में कहा कि ग्राहक सस्ते कर्ज के साथ अन्य लाभ भी उठा सकते हैं. इनमें कर्ज पर प्रोसेसिंग फीस से छूट, पूर्व अनुमोदित डिजिटल लोन और विभिन्न श्रेणी के कर्ज में ब्याज दर में इजाफा नहीं करना शामिल हैं.
आपका SBI डेबिट कार्ड हो जायेगा अतीत की बातें, डिजिटल पेमेंट करने की डालनी होगी आदत
मुंबई : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई के ग्राहकों को चौंकाने वाली खबर है और वह यह कि आपका वह डेविट कार्ड जिससे आप एटीएम जाकर पैसे की निकासी करते हैं, वह अतीती की बातें हो जायेंगी. इसका कारण यह है कि एसबीआई डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए डेबिट कार्ड को खत्म करने का लक्ष्य निर्धारित किया है.
SBI के होम लोन ग्राहकों को जल्द ही मिलेगा रेपो रेट का फायदा, पुराने होम लोन ग्राहकों की EMI हो सकती है सस्ती
मुंबई : देश में सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) के पुराने होम लोन ग्राहक और इस बैंक से होम लोन लेने का प्लान बनाने वाले नये ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है. वह यह कि देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक अपने ग्राहकों को रिजर्व बैंक की ओर से रेपो रेट (नीतिगत ब्याज दर) में की गयी कटौती का फायदा देने पर विचार कर रहा है.
SBI को पहली तिमाही में उम्मीद से कम हुआ मुनाफा, चेयरमैन रजनीश कुमार ने 'भगवान' से लगायी आस
मुंबई : देश में सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) को वित्त वर्ष 2019-20 की पहली तिमाही में उम्मीद से कम मुनाफा हुआ है. उम्मीद के अनुरूप मुनाफा नहीं होने की वजह से बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने निराशा जाहिर की है. अब उन्हें भगवान से ही बैंक की वित्तीय हालत सुधारने की उम्मीद है.