65 results found for ''Redmi 6''
पिता ने छोटे पुत्र की कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, मौत
लखीसराय : बिहार के लखीसराय में सूर्यगढ़ा प्रखंड के चंदनपुरा पंचायत अंतर्गत नवाबगंज गांव के वार्ड नंबर 6 में मंगलवार की देर रात घरेलू विवाद में पिता इंद्रजीत शर्मा ने अपने 42 वर्षीय छोटे बेटे विनोद ठाकुर की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों द्वारा हत्या की सूचना पर मिलने पर सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार व मानिकपुर थानाध्यक्ष रूबीकांत कश्यप घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली तथा शव को अपने कब्जे में लेने के साथ ही मृतक के हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया. सुबह हत्या की घटना सुनकर मृतक के घर पर लोगों की भीड़ लग गयी.
Redmi K20, K20 Pro भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत और सारी खूबियां
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Redmi K20 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें, तो ये स्मार्टफोन फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, नये ऑरा प्राइम डिजाइन और पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल से लैस हैं.
'तमंचे पर डिस्‍को' : रिवॉल्वर लेकर ठुमका लगाने वाले विधायक को भाजपा ने किया 6 साल के लिए निलंबित
उत्तराखंड से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. चैंपियन का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते दिखाई दे रहे हैं.
Xiaomi ने भारत में लॉंच किया डायमंड जड़ा सिग्नेचर एडिशन Redmi K20 Pro, 4.8 लाख रुपये है कीमत
लंबे इंतजार के बाद शियोमी ने भारत में Redmi K20 लांच कर दिया है. बाजार में इसकी कीमत 16999 से 18999 के बीच होगी. भारत में शियोमी स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुये काफी समय से इस फोन के लांच होने का इंतजार किया जा रहा था.
रांची : नौ जगह मिले डेंगू व चिकनगुनिया के लार्वा
रांची : मलेरिया विभाग और नगर निगम की टीम ने मंगलवार को वार्ड 6 के न्यू नगर बांधगाड़ी, दीपाटोली, वार्ड 7 के इमामकोठी, वार्ड 26 के हरमू एलआइजी कॉलोनी, वार्ड 29 के रातू रोड, गाड़ीखाना, अलकापुरी और नया टोली समेत कुल 1200 जगहों से पानी के सैंपल लिये. इनमें से नौ में डेंगू व चिकनगुनिया के लार्वा मिले. निगम की टीम ने लोगों से अपील की कि वे अपने घरों के आसपास में पानी न जमने दें.
राज मिस्त्री से 50 हजार की छिनतई
लखीसराय : शहर के वार्ड संख्या 6 स्थित धर्मरायचक ललित भवन के प्रांगण में धर्मरायचक मुहल्ले के ही चांद साव राज मिस्त्री से सोमवार की रात दो युवा अपराधियों ने 50 हजार रुपये छीन लिये. इस संबंध में चांद साव एवं कनाडा में रहने वाली महिला सह संजीव कुमार भारद्वाज की पत्नी रत्ना भारद्वाज ने थाना पहुंचकर मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.
टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष के घर चली गाेली
टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद के फार्म एरिया राेड नंबर 6 (कदमा) स्थित क्वार्टर नंबर 34 में सुरक्षा गार्ड की बंदूक से दाे राउंड गाेलियां चल गयीं. घटना साेमवार की शाम साढ़े सात बजे की है. इस गोली चालन में आर रवि प्रसाद के अलावा पांच अन्य कमेटी मेंबर बाल-बाल बच गये.
ट्रक से टकराने के बाद सड़क किनारे पलटा टैंकर, डीजल लूट ले गये लोग
बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 6 गम्हरिया चौक पर डीजल टैंकर( डब्ल्यूबी 19 डी/ 5672) व ट्रक (डब्ल्यूबी 11डी/0872) के बीच टक्कर होने से डीजल टैंकर पलट गया, जिससे सड़क पर डीजल बहने लगा. सूचना पाकर आस पास के लोगों की भीड़ उमड़ी. लोग अपने साथ टीना व गैलेन में भर कर डीजल ले गये.
Flood in Bihar : सुपौल, अररिया में राहत, पूर्णिया-कटिहार के नये इलाकों में पानी, डूबने से 10 की मौत
भागलपुर : बिहार में कोसी के जल स्तर में उतार-चढ़ाव जारी है. कोसी-सीमांचल के जिलों में बाढ़ का पानी ऊंचे इलाके से निचले इलाके की ओर बढ़ रहा है. मंगलवार की सुबह 06 बजे कोसी नदी का जल स्तर बराज पर 01 लाख 53 हजार 835 क्यूसेक बढ़ते क्रम में दर्ज किया गया, वहीं नेपाल स्थित जल अधिग्रहण क्षेत्र बराह में जल स्तर 01 लाख 37 हजार 375 क्यूसेक दर्ज किया गया. शाम 06 बजे कोसी का डिस्चार्ज बराज पर 01 लाख 72 हजार 280 क्यूसेक घटते क्रम व बराह में 01 लाख 25 हजार 300 क्यूसेक दर्ज किया गया.
35.15 मीटर के पार हुआ गंगा का जल-स्तर निचले इलाके में घुसने लगा बाढ़ का पानी
मुंगेर : गंगा के जल-स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है़ जिसके कारण संभावित बाढ़ के खतरे को देख दियारा क्षेत्र के लोग अब सुरक्षित स्थानों की ओर निकलने लगे हैं. गंगा के जल-स्तर में प्रतिघंटा 3 सेंटीमीटर की बढ़ोतरी हो रही है़ जिससे उम्मीद जतायी जा रही है कि जिले में बाढ़ का आना तय है़ सोमवार की शाम 6 बजे तक गंगा का जल-स्तर बढ़कर 35.15 मीटर तक पहुंच गया़
छत्तरपुर : ग्रामीण बैंक लूट कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 6.49 लाख की हुई थी लूट
छत्तरपुर के मुख्य बाजार स्थित वनांचल ग्रामीण बैंक से 7 जून 2017 को हुई लूट का मुख्य सरगना अशोक महतो उर्फ विजय उर्फ राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शम्भू कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता में दी. उन्‍होंने बताया कि 7 जून को बाजार स्थित ग्रामीण बैंक से छह अपराधकर्मियों के द्वारा हथियार के बल पर 6 लाख 49 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.
टफेल ने फाइनल में खराब अंपायरिंग पर उठाया सवाल, इंग्लैंड को ‘ओवरथ्रो' में 6 रन देना गलत
पूर्व अंतरराष्ट्रीय अंपायर साइमन टफेल ने सोमवार को कहा कि विश्व कप फाइनल के अंपायरों ने इंग्लैंड को ‘ओवरथ्रो'' के लिये पांच के बजाय छह रन देकर गलती की लेकिन इस पर आईसीसी ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया.
सारधा चिट फंड घोटाला : कुणाल घोष, शताब्दी रॉय समेत 6 लोगों को ED ने भेजा नोटिस
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित सारधा चिट फंड घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शताब्दी रॉय और पूर्व सांसद कुणाल घोष समेत 6 लोगों को नोटिस भेजा है. ईडी ने कुणाल और शताब्दी के अलावा नीतू सरकार, सज्जन अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल और बंबा को नोटिस भेजकर इस महीने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है.
दर्जनभर घरों को तोड़ा, ग्रामीण आतंकित
कालचीनी : डुआर्स के वनबस्ती इलाकों में हाथियों के उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार देर रात फिर जलदापाड़ा के संरक्षित जंगल से एक हाथी गांव में प्रवेश कर जमकर तांडव मचाते हुए कुल 6 घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. यह घटना अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड अंतर्गत सांताली- बनियापारा इलाके में हुई.
जोकोविच पांचवी बार बने विंबलडन चैंपियन
नोवाक जोकोविच ने दो मैच प्वाइंट बचाये और रविवार को यहां रोजर फेडरर को पांच सेट तक चले सबसे लंबे और रोमांचक फाइनल में 7-6 (5), 1-6, 7-6 (4), 4-6, 13-12 (3) से हराकर पांचवी बार विंबलडन खिताब जीता.यह मैच चार घंटे 55 मिनट तक चला.फेडरर ने बेहतर खेल दिखाया लेकिन जोकोविच ने तीनों सेट टाईब्रेकर में जीतकर अपना 16वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता.फेडरर और जोकोविच तीसरी बार विंबलडन फाइनल में आमने सामने थे.
पटना : दिन भर शांत रहा मौसम रात को हुई बारिश
पटना : राजधानी का तापमान शनिवार को कुछ बढ़ गया. उच्चतम तापमान 31़ 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हालांकि शनिवार को भी रात 9:45 बजे से 11 बजे के बीच छिटपुट बारिश होती रही. रविवार को हल्की से मध्यम बारिश के आसार है. न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 24.6 डिग्री सेल्सियस रहा. शनिवार को दिन में बारिश नहीं हुई. आर्द्रता बढ़ने से उमस से परेशानी हुई. दिन में बरसात केवल 0़ 2 मिलीमीटर दर्ज की गयी. अगले चार दिन हल्की बारिश होने के आसार अभी भी बने हुए हैं. इधर मौसम के कारण शनिवार को पांच जोड़ी फ्लाइटें देर से परिचालित हुईं. 40 से 13 मिनट तक देर रहीं.
‘बादशाह’ रोजर फेडरर नडाल को हराकर 12वीं बार विंबलडन फाइनल में
ग्रासकोर्ट के बादशाह रोजर फेडरर ने चिर प्रतिद्वंद्वी रफेल नडाल को हराकर 12वीं बार विंबलडन फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना गत चैंपियन नोवाक जोकोविच से होगा.आठ बार के चैम्पियन 37 बरस के फेडरर ने नडाल के खिलाफ कैरियर का 40वां मुकाबला 7 . 6, 1 .6, 6 . 3, 6 . 4 से हराया.
समस्तीपुर-कटिहार सवारी गाड़ी का परिचालन रद्द
63303/304 समस्तीपुर-कटिहार-समस्तीपुर सवारी गाड़ी का परिचालन 14 जुलाई को रद्द रहेगा. वहीं 63305/06 कटिहार-सोनपुर-कटिहार मेमू सवारी गाड़ी का परिचालन भी नहीं किया जायेगा. नारायणपुर के पास फुट ओवर ब्रीज के निर्माण कार्य के कारण इस रुट की कई ट्रेनों का
सड़क हादसे में बच्ची की मौत विरोध में किया सड़क जाम
पकरीबरावां (नवादा) : गुरुवार को धमौल थाना क्षेत्र के जमहड़िया गांव के समीप मौसम ट्रैवेल्स नामक बस की चपेट में आने से एक 6 वर्षीय बच्ची करीना कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नवादा जमुई पथ को सुबह 6 बजे से ही जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.
सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत विरोध में लोगों ने की सड़क जाम
पकरीबरावां (नवादा) : गुरुवार को धमौल थाना क्षेत्र के जमहड़िया गांव के समीप मौसम ट्रैवेल्स नामक बस की चपेट में आने से एक 6 वर्षीय बच्ची करीना कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नवादा जमुई पथ को सुबह 6 बजे से ही जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.