5 results found for ''RJD''
बैंड बाजे के साथ तेजस्वी का इंतजार करते रहे नेता-कार्यकर्ता, नहीं आये नेता प्रतिपक्ष, RJD की बैठक स्थगित
पटना : आरजेडी के नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को शनिवार को निराश कर दिया. तेजस्वी यादव के पटना आगमन को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ पटना हवाई अड्डा पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के नहीं आने से निराश कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ वापस लौट गये. इसके बाद आरजेडी की आज होनेवाली अहम बैठक स्थगित कर दी गयी.
रांची में बोले नंद किशोर यादव : जदयू के साथ सिर्फ बिहार में गठबंधन, जल्द बिखर जायेगा RJD
रांची : बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव बुधवार को झारखंड की राजधानी रांची में कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के साथ भाजपा का सिर्फ बिहार में गठबंधन है. इसके अलावा देश के किसी भी कोने में दोनों पार्टियां चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र हैं. लोेकसभा चुनावों में भी जदयू ने कई जगह भाजपा के खिलाप अपने प्रत्याशी उतारे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार के विकास के लिए वहां जदयू के साथ सरकार में है. उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) जल्द ही बिखर जायेगा.
दोराहे पर खड़ी है लालू की पार्टी RJD, निराश और असमंजस में हैं पार्टी कार्यकर्ता
सूबे का मुख्य विपक्षी दल राजद इन दिनों दोराहे पर खड़ा है. पार्टी सुप्रीमो जेल में हैं. वहीं, पार्टी के कार्यकर्ता असमंजस में हैं. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जिनको पार्टी चलाने की जिम्मेदारी दी वे लोकसभा चुनाव के बाद से ही अज्ञातवास में हैं.
शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह करने पहुंचे RJD नेता, केरोसिन-माचिस जब्त कर परिजनों को सौंपा
समस्तीपुर : जिले में आरजेडी नेता ने आत्मदाह करने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. आत्मदाह की घोषणा करनेवाले आरजेडी नेता जितेंद्र प्रसाद सिंह चंदेल को नगर थाना पुलिस ने आत्मदाह करने से पूर्व ही कब्जे में ले लिया़ इससे पहले कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना होती नगर थाना पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आरजेडी नेता चंदेल को अनुमंडल कार्यालय पहुंचने से पूर्व ही उठा लिया. पुलिस ने उनके पास से केरोसिन और माचिस ले ली.
Article 370 : RJD ने जताया विरोध, JDU का फैसले पर एतराज जताने पर पार्टी नेता ने की पुनर्विचार की अपील
पटना : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के फैसले के बाद आरजेडी के साथ-साथ बीजेपी के सहयोगी दल जेडीयू के नेताओं ने भी कड़ा एतराज जताया है. वहीं, जेडीयू नेता ने पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार को एक बार पुन: फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील भी कर दी है.