7 results found for ''ODI''
VIDEO न्यूजीलैंड से ODI सीरीज जीतने के बाद बेटे जोरावर के साथ कुछ यूं समय बिता रहे हैं शिखर धवन
भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी इस दौरे में टीम के साथ हैं. कल ही टीम ने एकदिवसीय सीरीज का पांचवां मैच खेला है, अभी तीन टी-20 भी यहां खेला जाना है जिसकी शुरुआत छह फरवरी से होगी. इस बीच जो थोड़ा सा समय मिला है, शिखर उसे अपने बेटे जोरावर के साथ बिताना चाहते हैं.
ICC ODI रैंकिंग में भारत दूसरे स्थान पर, कोहली और बुमराह टॉप पर बरकरार
आईसीसी द्वारा जारी एकदिवसीय रैंकिंग में भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है. इस रैंकिंग में कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर बरकरार हैं. आईसीसी ने बयान में कहा कि आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के 122 अंक हो गये हैं और टीम इंग्लैंड (126) के बाद दूसरे स्थान पर चल रही है.
NZvsIND 5th ODI: भारत ने न्यूजीलैंड को 35 रन से हराया, 5 मैचों की सीरीज में 4-1 से दर्ज की जीत
भारत को 10 वीं सफलता भुवनेश्‍वर कुमार ने दिलायी. उन्होंने 1 रन के निजी स्कोर पर Boult को शमी के हाथों कैच करवाया. इसी के साथ भारत ने 35 रन से न्यूजीलैड को हरा दिया है.
NZvsIND 4th ODI: कोहली-धौनी के बिना उतरी टीम इंडिया बेदम, आठ विकेट से मिली करारी हार
हैमिल्टन: न्यूजीलैंड ने चौथे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को भारत को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में पहली जीत दर्ज की. हालांकि इस सीरीज में भारत 3-1 से आगे है. टॉस जीतकर गेंदबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने भारत के सारे विकेट 92 रन पर गिरा दिये.
NZvsIND 4th ODI: अपना ‘दोहरा शतक' यादगार बनाना चाहेंगे रोहित शर्मा
हैमिल्टन : दोहरे शतक जमाने में माहिर भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरूवार को चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में अंतरराष्ट्रीय मैचों का अपना ‘दोहरा शतक'' यादगार बनाना चाहेंगे.
NZvsIND 3rd ODI LIVE : भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया, सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त
माउंट मोनगानुई : भारत एवं न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे एकदिवसीय मैच की एक पारी का खेल समाप्त हो गया. 49 ओवर में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 243 रन बनाकर आउट हो गयी. 49वें ओवर की आखिरी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ट को शमी के हाथों कैच करवाकर मेजबान की पारी समाप्त कर दी. शुरुआती झटकों से उबरने के बाद रॉस टेलर और टॉम लेथम की शतकीय साझेदारी और दोनों बल्लेबाजों की अर्द्धशतकीय पारी से न्यूजीलैंड की टीम उबरी ही थी कि युजवेंद्र चहल ने मेजबान टीम की सबसे मजबूत साझेदारी को तोड़ दिया. 51 रन की पारी खेल चुके टॉम लेथम को युजवेंद्र ने 38वें ओवर में आउट किया. लेथम का कैच रायडू ने लपका. उस वक्त टेलर 71 रन बनाकर खेल रहे थे.