5 results found for ''Mob lynching case''
INX Media Case : हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई
उच्चतम न्यायालय आईएनएक्स मीडिया धनशोधन एवं भ्रष्टाचार मामलों में अग्रिम जमानत देने से इंकार करने के उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अर्जियों पर सोमवार को सुनवाई करेगा.
INX Media Case: पी चिदंबरम की हिरासत पर बेटे कार्ती बोले- मोदी सरकार कर रही बदले की कार्रवाई
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में अपने पिता पी चिदंबरम के साथ आरोपी कार्ती चिदंबरम ने बुधवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार ''राजनीतिक प्रतिशोध'' के तहत कार्रवाई कर रही है.
INX Case : आखिरकार CBI के हत्‍थे चढ़े पी चिदंबरम, गुरुवार को कोर्ट में पेशी
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत दिये जाने से इनकार किये जाने के बाद कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम बुधवार की शाम सीबीआई के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अब उनसे सीबीआई के मुख्यालय में पूछताछ की जायेगी. जिस समय उन्हें जोरबाग वाले घर से हिरासत में लिया गया, उस वक्त वहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे. टीवी मीडिया की खबरों में सूत्रों के हवाले बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात को चिदंबरम को गिरफ्तार किया जायेगा.
क्या है INX Media Case, पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम तक कैसे आई केस की आंच, जानिए
दिल्ली हाई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.
झारखंड में फिर हो जाती मॉब लिंचिंग, सलवार समीज पर फुलपैंट और टी-शर्ट पहने युवक को राहगीर ने बचाया
छतरपुर (पलामू) : झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamau) जिला में एक राहगीर ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए भीड़ को हत्या का अपराध (Mob Lynching) करने से रोक दिया. मामला छतरपुर (Chhatarpur) प्रखंड के सिलदाग गांव (Sildaag Village) का है. यहां गांव के सैकड़ों लोग, जिसमें महिला, पुरुष और बच्चे शामिल थे, एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डालते, यदि उस राहगीर ने समय रहते पुलिस को सूचना नहीं दी होती. राहगीर की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से उस व्यक्ति को छुड़ाकर थाना ले गयी.