38 results found for ''Mercedes AMG GLA 45''
दो वर्ष बाद भी अंधेरे में रह गयीं 45 निकायों की सड़कें व गलियां, दो लाख स्ट्रीट लाइटें लगीं नहीं
अनिकेत त्रिवेदी, पटना : राज्य के नगर निकायों में स्ट्रीट लाइट लगाने का काम सुस्त पड़ गया है. दो वर्ष बीतने के बाद भी राज्य के लगभग 45 निकायों में स्ट्रीट लाइट लगाने का काम बाकी रह गया है. यहां तक जिन निकायों में स्ट्रीट लाइट लगे हैं, उनके खराब होने पर समय पर मरम्मत भी नहीं की जा रही है.
प्रभात खबर क्विज की परीक्षा में छात्र-छात्राओं ने दिखायी प्रतिभा
बक्सर : प्रभात खबर की ओर से किये जा रहे क्विज कांटेस्ट के दूसरे राउंड की परीक्षा गुरुवार को ज्योति प्रकाश चौक स्थित ग्लोरियस स्कूल में लिया गया, जिसमें कुल 26 परीक्षार्थी शामिल हुए. सुपर जूनियर, जूनियर और सीनियर ग्रुप से शामिल परीक्षार्थियों की परीक्षा 45 मिनट की ली गयी.
दो बांग्लादेशी तस्कर ढेर, एक जख्मी
बुधवार की देर रात जिले के हबीबपुर थानांतर्गत वैद्यपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत केदारीपाड़ा बीओपी के निकट पशु तस्करी के दौरान बीएसएफ की फायरिंग में दो बांग्लादेशी तस्कर ढेर हो गये, जबकि एक जख्मी हो गया. मृत तस्करों की शिनाख्त संजीव कुमार (42) और कमाल अली (45) के रूप में की गयी है.
लॉ-कॉलेज संलग्न मैदान से शव बरामद
गुरुवार सुबह बालुरघाट ब्लॉक के डांगा ग्राम पंचायत के पंगारपाड़ा इलाके में लॉ-कॉलेज संलग्न मैदान से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव के कान कटे हुए थे. शव की पहचान पंगारपाड़ा निवासी सुकुमार बर्मन (45) के तौर पर हुई है. वह पेशे से टोटो चालक था. बालुरघाट थाना पुलिस मौके प
समस्तीपुर : दवा से भरे पिकअप वैन को लूटा
शाहपुर पटोरी (समस्तीपुर) : पटोरी बाजार के दवा व्यवसायी उषा ड्रग के संचालक रणधीर कुमार की दवा से भरे पिकअप वैन को अपराधियों ने हथियार के बल पर वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के सलहा के निकट लूट लिया. जानकारी के अनुसार, वह पटना से दवा खरीद कर मंगलवार की देर रात पटोरी लौट रहे थे, सलहा के निकट हाजीपुर जंदाहा पथ पर रात के 12: 45 बजे स्विफ्ट गाड़ी से अपराधियों ने पीछा कर ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को घेर लिया. छह अपराधियों ने हथियार के बल रणधीर कुमार एवं चालक को गाड़ी से उतारा.
सीनियर डिवीजन लीग में परसरमा ने गणपतगंज को 45 रनों से किया पराजित
सुपौल : जिला क्रिकेट संघ सुपौल द्वारा संचालित सीनियर डिवीजन लीग प्रतियोगिता के अंतर्गत बीएसएस कॉलेज के मैदान में पूल ए का मैच बुधवार को गणपतगंज और परसरमा के बीच खेला गया. मैच से पूर्व बीएसएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ संजीव कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय लिया तथा उन्हें खेल की भावना से खेल खेलने की नसीहत दी. गणपतगंज और परसरमा के बीच खेले गये इस मैच में परसरमा की टीम ने 45 रन से गणपतगंज की टीम को शिकस्त दी.
45 वार्डों में से 10 वार्डों में ही पूरा हो पाया नल का जल योजना का काम
संजय कुमार, बेगूसराय : सरकार द्वारा बनायी गयी योजना का लाभ लोग तभी उठा सकते हैं जब योजना धरातल पर उतरे. बिहार सरकार की नगर निगम क्षेत्र में हर घर नल का जल योजना अभी तक धरातल पर नहीं उतर सकी है. कछुए की चाल में योजना का क्रियान्वयन होने से लोग योजना के लाभ से वंचित हैं. बिहार सरकार की कार्य एजेंसी बुडको द्वारा योजना को धरती पर उतारने की कवायद तो की जा रही है परंतु कार्य प्रगति के आधार पर बहुत ही धीमा है. जिससे लोगों को विभिन्न तरह की परेशानी उठानी पड़ रही है.
सरायकेला : धारदार हथियार से पत्नी को मार की खुदकुशी
सरायकेला : सरायकेला के वीरामचंद्रपुर गांव में राजन तियू (55) ने अपने पूरे परिवार को मार डालने की कोशिश की. पहले उसने अपनी पत्नी बुधनी तियू (45) को धारदार हथियार से घायल कर दिया और अपने तीन बच्चों को भी लहूलुहान कर दिया. बाद में राजन ने खुद को भी घायल कर लिया. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में पति-पत्नी की मौत हो गयी. वहीं तीन बच्चे अनीता तियू (6), सविता तियू (5) व शिवा तियु (3) घायल हैं. इसमें दो स्थिति गंभीर है. जानकारी के अनुसार घायलों को पहले सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए एमजीएम, जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.
रांची : चोरी के दौरान चार को चाकू घोंपा
निजाम नगर में सुबह हुई घटना, दोपहर में पकड़ा गया आरोपी रांची : हिंदपीढ़ी के निजाम नगर में मंगलवार की सुबह 7़ 45 बजे मो कुर्बान उर्फ टेनी (20) नामक युवक एक घर में चोरी करने घुसा था, तभी घरवालों की नजर उस पर पड़ गयी. विरोध करने के कारण कुर्बान जब चोरी नहीं कर सका, तो घरवालों पर चाकू से हमला कर दिया़ इस घटना में तीन भाई मो सुभान, मो शाहिद व मो अमजद के अलावा मो वाजिद घायल हो गये़ सुभान (24) को इमरजेंसी में तथा शाहिद (30) की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है़
सबलपुर में कटावरोधी कार्य के लिए स्वीकृत हुए 45 करोड़
सोनपुर : सोनपुर प्रखंड के सबलपुर दियारा में मंगलवार को कटाव से निदान को लेकर मिली कागजी कार्रवाई की सूचना पर लोगों ने खुशियां मनायी. आम लोगों का कहना था कि हर साल बाढ़ के समय में कटाव के कारण सबलपुर दियारा के चारों पंचायत के लोग प्रभावित होते थे.
सनकी व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों सहित पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पत्‍नी की मौत
थाना अंतर्गत वीरामचद्रपुर गांव में सनकी शख्‍स राजेन तियु ने अपने तीन मासूम बच्चों व पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और अपनी इहलीला समाप्त करने के लिए खुद पर भी वार किया. घटना में सनकी राजेन तियु (55 वर्ष) व पत्नी बुधनी तियु (45 वर्ष) की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी, जबकि तीन बच्चे अनिता तियु (छह वर्ष), सविता तियु (पांच वर्ष) और शिवा तियु (तीन वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये.
#DelhiElections2020 : आखिरकार, 7 घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने कर ही दिया नॉमिनेशन
नयी दिल्ली विधानसभा सीट के लिए नामांकन भरने के वास्ते नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 45 नंबर का टोकन लिए इंतजार करते देखा गया.
#DelhiElections2020 : आखिरकार, 7 घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने कर ही दिया नॉमिनेशन
नयी दिल्ली विधानसभा सीट के लिए नामांकन भरने के वास्ते नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 45 नंबर का टोकन लिए इंतजार करते देखा गया.
जनजागरण के सचिव रामेश्वर सिंह का निधन
जन जागरण केंद्र संस्था के सचिव रामेश्वर सिंह 65 वर्ष का निधन सोमवार को ह्रदयगति रूक जाने से हो गया. सुबह आठ बजे अस्वस्थ होने पर आरोग्यम अस्पताल हजारीबाग में भरती कराया गया था. जेपी आंदोलनकारी व सामाजिक क्षेत्र में पिछले 45 वर्षों से काम कर रहे थे.
बोकारो के चालक की हत्या कर पीरटांड़ में फेंकी लाश
पीरटांड़ : पालगंज-खेताडाबर सड़क से थोड़ी दूर कुलमति नदी के पास झाड़ी में रविवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. उसका गला रेता हुआ था. उसकी उम्र करीब 40-45 वर्ष होगी. ग्रामीणों की सूचना पर पीरटांड़ पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान जरीडीह थाना क्षेत्र (बोकारो जिला) के बारू निवासी स्कॉर्पियो चालक खलील खान के रूप में हुई.
रांची सहित नौ जिलों में 1975-76 से चल रहा सर्वे, 45 वर्षों में भी पूरा नहीं
रांची : रांची सहित राज्य के नौ जिलों में करीब 45 वर्षों से जमीन सर्वे का काम चल रहा है. इन जिलों में 1975-76 से सर्वे चल रहा है, जो आज तक समाप्त नहीं हुआ है. ऐसे में रांची जिले सहित खूंटी, सिमडेगा व गुमला में 1935 के सर्वे के आधार पर तैयार खतियान से सारा कामकाज हो रहा है. यही स्थिति देवघर, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, दुमका व साहेबगंज की है.
मानपुर में 45 किमी लंबी बनी मानव शृंखला
मानपुर : मानपुर में 45 किलोमीटर लंबी मानव शृंखला बनायी गयी. लेकिन, सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी रही. प्रशासन के काफी प्रयास के बाद भी यातायात नहीं रुक पायी. एएसपी डॉ संजय भारती व डीडीसी किशोरी चौधरी मानपुर में मानव शृंखला के दौरान नेतृत्व करते दिखे.
एनआरसी व एनपीआर लागू नहीं होने देंगे
कटिहार : पूरा देश नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी व एनपीआर के कारण जल रहा है. विश्वविद्यालयों, कॉलेजों के छात्र-युवा सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं. देश में तानाशाही की सरकार चल रही है. पिछले 45 वर्षों में सबसे अधिक बेरोजगारी से देश का युवा गुजर रहा है.
गैस एजेंसी में बंधक बनाकर डेढ़ लाख लूटे
बिहटा ; शनिवार को दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार होकर पांच की संख्या में रहे हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने भारत पेट्रोलियम के विमल कमल गैस एजेंसी के कर्मियों को बंधक बना करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिये. लूट की घटना से बिहटा में खलबली मच गयी. लूट की घटना शनिवार को करीब 11 : 45 बजे हुई.
लापता मजदूर की लाश पानी भरे गड्ढे से बरामद
फुलवारीशरीफ : पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के खैरा गांव से पिछले दस दिनों से लापता मजदूर अजय राम (45 वर्ष) की लाश गांव के बाहर पुल के निकट पानी भरे गहरे गड्ढे में मिली. अजय राम की लाश मिलने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.