48 results found for ''Mandira Bedi 3 statements''
5 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
दिघलबैंक : जिला आरक्षी अधीक्षक कुमार आशीष के आदेशानुसार सभी थानों को मुख्य रूप से 3 दिनों तक शराबी एवं शराब तस्करों के विरुद्ध एक्स ड्राइव चलाना है. इसी के आलोक में दिघलबैंक थानाध्यक्ष आरीज एहकाम के नेतृत्व में शराब व्यापारियों के ठिकानों पर छापेमारी किया गया.
पूर्णिया : पति की हत्या के मामले में पत्नी व उसके प्रेमी को उम्रकैद
पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया जिला की एक अदालत ने सदर थाना क्षेत्र निवासी एक बिजली मिस्त्री की वर्ष 2017 में हुई हत्या के मामले में उनकी पत्नी व पत्नी के प्रेमी को सोमवार को आजीवन कारावास और 20-20 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अखिलेश कुमार सिंह ने सोमवार को सदर थाना क्षेत्र निवासी बिजली मिस्त्री निरंजन मंडल की वर्ष 2017 में हुई हत्या के मामले में उनकी पत्नी ललिता देवी और ललिता के प्रेमी कुणाल किशोर भारती को भादवि की धारा 302 के तहत आजीवन कारावास और 20-20 हजार रुपये अर्थदंड तथा भादवि की धारा 201 के तहत 3 साल सश्रम कारावास एवं पांच-पांच रुपये आर्थिक दंड की सजा सुनाई. जुर्माने की रकम नहीं चुकाए जाने पर अभियुक्तों को 2 वर्ष अतिरिक्त सश्रम कारावास में बिताने होंगे.
महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, पति के पहुंचने पर दर्ज करायी एफआइआर, 3 गिरफ्तार
समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में हसनपुर थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देते वक्त एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने महिला थाना में आधा दर्जन युवकों के विरुद्ध सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी. जिसमें हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगलगढ़ निवासी अजय यादव उर्फ छूलवा, लव कुमार उर्फ छोटू, देवधा के अमित कुमार उर्फ संतजी, टुनटुन साह, छोटू प्रसाद सिंह एवं सोनू कुमार सिंह को आरोपित किया है.
कारगिल: 15 गोलियां लगने के बाद भी लड़ते रहे परमवीर योगेंद्र
3 जुलाई, 1999 को टाइगर हिल पर बर्फ़ पड़ रही थी. रात साढ़े नौ बजे ऑप्स रूम में फ़ोन की घंटी बजी. ऑपरेटर ने कहा कि कोर कमांडर जनरल किशन पाल मेजर जनरल मोहिंदर पुरी से तुरंत बात करना चाहते हैं.
काउंटडाउन शुरू, आज चांद के अनछुए हिस्सों को जानने निकलेगा चंद्रयान
श्रीहरिकोटा : चांद पर भारत के दूसरे महत्वाकांक्षी मिशन चंद्रयान-2 सोमवार को सबसे शक्तिशाली रॉकेट जीएसएलवी-मार्क 3-एम-1 के जरिये प्रक्षेपित किया जायेगा़ सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र में इसका प्रक्षेपण दोपहर बाद दो बज कर 43 मिनट पर किया जायेगा़ ‘चंद्रयान-2'' चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव क्षेत्र में उतरेगा, जहां वह इसके अनछुए पहलुओं को जानने का प्रयास करेगा़ अलग-अलग चरणों में सफर पूरा करते हुए यान 6-7 सितंबर को चांद के दक्षिणी ध्रुव की निर्धारित जगह पर उतरेगा़
राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस चैंपियनशिप : साथियान-अर्चना ने मिश्रित युगल में जीता सोना
जी साथियान और अर्चना कामथ ने रविवार को यहां सिंगापुर के पेंग यु इन कोइन और गोइ रूई झुआन को 3-0 से हराकर 21वीं राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मिश्रित युगल का स्वर्ण पदक जीता.
एसएसबी के कारगिल विजय दिवस सप्ताह का आगाज
भारत और पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए कारगिल युद्ध में जीत हासिल करने के बाद हर साल 3 से 26 जुलाई तक कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है. इसी क्रम में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) सिलीगुड़ी
शीला दीक्षित के निधन पर सोशल मीडिया में शोक की लहर, पढ़ें किसने क्‍या कहा
कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेता और दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार को दोपहर 3 बजकर 55 मिनट में 81 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं.
बर्थडे: प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की वजह से सुबह 3 बजे बहन को किया था कॉल
बॉलीवुड में ''देसी गर्ल'' से मशहूर प्रियंका चोपड़ा का आज अपना 36वां जन्‍मदिन मना रही है. वे एक शानदार एक्‍ट्रेस होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. आज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा रही हैं. उन्‍होंने हिंदुस्‍तान की जनता को तो अपना बनाया ही है, दुनिया के अलग-अलग देशों में भी उनकी फैन फ्लोविंग खूब है. प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीता था. इसके बाद धीरे-धीरे उन्‍होंने खुद को बॉलीवुड में स्‍थापित किया.
IIM Indore की कक्षाओं में बढ़ी आधी आबादी की तादाद, यह है नया Sex Ratio
इंदौर : इंदौर के भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम-आई) के प्रमुख पाठ्यक्रम पोस्ट ग्रैजुएट प्रोग्राम इन मैनेजमेंट में छात्राओं की तादाद में पिछले साल के मुकाबले 3.
भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 148 से हराया, 3-0 की विजयी बढ़त बनाई
कप्तान मनीष पांडे के शतक और कृणाल पांड्या के पांच विकेट से भारत ए ने यहां तीसरे अनौपचारिक एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज ए को 148 रन से हराकर पांच मैचों की शृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली.
'दबंग 3' की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी, अरबाज खान ने कही ये बात
सलमान खान और सोनाक्षी सिन्‍हा इनदिनों फिल्‍म ''दबंग 3'' की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान के भाई अरबाज खाने बताया कि अब तक फिल्‍म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्‍म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा साउथ के जानेमाने एक्‍टर सुदीप भी नजर आनेवाले हैं. वे फिल्‍म में विलेन के किरदार में दिखेंगे. ''दबंग 3'' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं.
पेमेंट नहीं मिला, तो प्लेटफॉर्म का काम छोड़ कांट्रैक्टर फरार
सरकारी कार्यों में लेटलतीफी जगजाहिर है. इसलिए तो सहरसा जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन व चार का निर्माण कार्य बीते छह माह से अधूरा पड़ा है. जबकि आनन-फानन में इस प्लेटफॉर्म पर से महत्वपूर्ण ट्रेनें तो चलायी जा रही है. लेकिन यात्री सुविधाओं का तनिक ध्यान नहीं रखा जा रहा है. रेल सूत्रों के अनुसार पेमेंट नहीं मिलने की वजह से कांट्रैक्टर फरार है. जबकि कई बार संवेदक को रेल विभाग द्वारा नोटिस भी भेजा जा चुका है. बता दें कि करीब 8 करोड़ की लागत से प्लेटफॉर्म नंबर 3, 4 व 5 का निर्माण कार्य व फूट ओवरब्रिज का विस्तार सहित अन्य कई यात्री सुविधाओं के मद्देनजर कार्य पूरा किया जाना था.
तेलुगू ‘बिग बॉस 3' के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज
हैदराबाद : ‘बिग बॉस तेलुगू'' के तीसरे संस्करण के शुरू होने से पहले एक फिल्म अभिनेत्री ने इसके आयोजकों के खिलाफ उसकी लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोप है साक्षात्कार के दौरान आयोजकों ने उससे ‘‘असहज कर देने वाले'''' सवाल पूछे थे.
35.15 मीटर के पार हुआ गंगा का जल-स्तर निचले इलाके में घुसने लगा बाढ़ का पानी
मुंगेर : गंगा के जल-स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है़ जिसके कारण संभावित बाढ़ के खतरे को देख दियारा क्षेत्र के लोग अब सुरक्षित स्थानों की ओर निकलने लगे हैं. गंगा के जल-स्तर में प्रतिघंटा 3 सेंटीमीटर की बढ़ोतरी हो रही है़ जिससे उम्मीद जतायी जा रही है कि जिले में बाढ़ का आना तय है़ सोमवार की शाम 6 बजे तक गंगा का जल-स्तर बढ़कर 35.15 मीटर तक पहुंच गया़
3 दिनों के अंदर दुकानें हटाने का दिया निर्देश
विधान मार्केट में अवैध तरीके से बनाये गये 20 नवनिर्मित दुकानों को लेकर एसजेडीए(सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण) ने कड़ी आपत्ति जताते हुए एक नोटिस जारी किया है. सोमवार को जारी किये गये नोटिस में तीन दिनों के भीतर दुकानों को वहां से हटाने का निर्देश दिया गया है.
गुजरात : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटोरिक्शा और मोटरसाइकिल को मारी टक्‍कर, 3 बच्चों समेत 11 की मौत
गुजरात के कच्छ जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भुज तालुका में मनकुवा गांव के पास भुज-नखातराना राजमार्ग पर हुए हादसे में छह अन्य घायल हो गए.
रांची : राजधानी में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े केनरा बैंक से साढ़े तीन लाख की लूट
राजधानी रांची में अपराधी कितने बेखौफ हो गये है इसका अंदाजा सोमवार को दिनदहाड़े हुई बैंक डकैती से लगाया जा सकता है. कोतवाली पुलिस की नाक के नीचे से अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक से अपराधी 3 लाख 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये.
जोकोविच पांचवी बार बने विंबलडन चैंपियन
नोवाक जोकोविच ने दो मैच प्वाइंट बचाये और रविवार को यहां रोजर फेडरर को पांच सेट तक चले सबसे लंबे और रोमांचक फाइनल में 7-6 (5), 1-6, 7-6 (4), 4-6, 13-12 (3) से हराकर पांचवी बार विंबलडन खिताब जीता.यह मैच चार घंटे 55 मिनट तक चला.फेडरर ने बेहतर खेल दिखाया लेकिन जोकोविच ने तीनों सेट टाईब्रेकर में जीतकर अपना 16वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता.फेडरर और जोकोविच तीसरी बार विंबलडन फाइनल में आमने सामने थे.
मिड-डे मील खाने से 3 साल में 900 से अधिक बच्चे हुए बीमार : मंत्रालय
देशभर में तीन साल के दौरान मध्याह्न भोजन (मिड-डे मील) खाने से 900 से अधिक बच्चों के बीमार होने के मामले सामने आए हैं. मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.