5 results found for ''MLA''
MLA अनंत का जेल में हुआ मेडिकल टेस्ट, बने कैदी नंबर 13617, आज रिमांड की अर्जी देगी पटना पुलिस
पटना/बाढ़ : बाहुबली विधायक अनंत सिंह का नया पता अब पटना का बेऊर जेल हो गया है. रविवार की सुबह दिल्ली से पटना लाये जाने के बाद उन्हें एके-47 व हैंड ग्रेनेड के बरामदगी मामले में बाढ़ के एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
MLA अनंत का आतंक : सारी कार्रवाई लोगों ने देखी, लेकिन साक्षी बनने को कोई नहीं तैयार, कांस्टेबल बने छापे के गवाह
मोकामा विधायक अनंत सिंह का बाढ़ में कितना आतंक है, इसका अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि जब पुलिस टीम उनके पैतृक गांव नदावां में पहुंची और छापेमारी की कार्रवाई के दौरान दो स्वतंत्र साक्षी की जरूरत पड़ी तो पुलिस के आग्रह के बावजूद वहां मौजूद लोगों में से कोई भी साक्षी बनने को तैयार नहीं हुआ. अंत में पुलिस ने दो कांस्टेबल को स्वतंत्र साक्षी बनाया और छापेमारी की प्रक्रिया शुरू की. इस बात का खुलासा अनंत सिंह के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में आवेदक सह बाढ़ थाने के थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने किया है.
MLA अनंत सिंह ने दूसरे दिन भी जारी किया वीडियो, पुलिस पर लगाया साजिश का आरोप
विधायक की फरारी के मामले में नपेंगे चेकपोस्ट पर तैनात अधिकारी पटना : मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह तीसरे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे. उनकी तलाश में पुलिस की स्पेशल टीम छापेमारी कर रही है. उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है.
फरार MLA अनंत सिंह की तलाश जारी, आवास पर पहरा, रिश्तेदारों के प्रवेश व बाहर निकलने पर पाबंदी
पटना : बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. अपने सरकारी आवास से भाग निकलने में सफल रहे विधायक अनंत सिंह को खोजने के लिए सचिवालय थाना व स्पेशल टीम ने कई बार आवास पर छापेमारी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एक टीम उनके आवास पर डेरा जमाये हुए है. वहां आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने विधायक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मोबाइल पर आने वाले फोन से पूछताछ की जा रही है.
रात दो बजे MLA अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, UAPA कानून के तहत घोषित हो सकते हैं आतंकी
पटना : एके 47 व हैंड ग्रेनेड बरामद होने के मामले में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के वरीय अधिकारियों ने शनिवार की देर रात दो बजे सरकारी आवास की घेराबंदी की. आवास के अंदर मौजूद सभी लोगों से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की़ कुछ लोगों को हिरासत में लिये जाने की भी सूचना है़