9 results found for ''Jio Xiaomi Offer''
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान हुआ इतने रुपये महंगा
रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए अपना सबसे सस्ता प्लान बंद कर दिया है. रिलायंस जियो ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है, जो सबसे लोकप्रिय प्लान था. जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 500एमबी डाटा मिलता था.
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान हुआ इतने रुपये महंगा
रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए अपना सबसे सस्ता प्लान बंद कर दिया है. रिलायंस जियो ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है, जो सबसे लोकप्रिय प्लान था. जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 500एमबी डाटा मिलता था.
JIO को जवाब : Airtel, Vodafone Idea पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग FREE
Airtel और Vodafone-Idea ने टेलीकॉम मार्केट में नये प्लान्स लागू करते ही यूजर्स के लिए बड़ी राहत दी है. अब इन दोनों कंपनियों के यूजर्स को किसी भी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कोई लिमिट नहीं होगी. इसका मतलब यह हुआ कि यूजर्स अब पहले की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का आनंद उठा सकेंगे.
JIO के सस्ते रिचार्ज का आखिरी मौका, कल से महंगा होगा Tariff
Reliance Jio Revised Plans: रिलायंस जियो कल यानी छह दिसंबर से बढ़ी हुई कीमत वाले टैरिफ प्लान लागू करने जा रही है. जियो ने इस बात का एेलान एक दिसंबर को ही कर दिया था. ऐसे में आप आज, यानी 5 दिसंबर 2019 को जियो के मौजूदा प्रीपेड प्लान रिचार्ज करा लें, क्योंकि कल (6 दिसंबर) से कंपनी के सभी पैक्स 40 प्रतिशत तक महंगे हो जाएंगे.
6 December से महंगी हो जायेंगी Reliance Jio की दरें, अब 555 रुपये में मिलेगा 399 रुपये का प्लान और...
नयी दिल्ली : मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने बुधवार को अपने नये ''ऑल इन वन प्लान'' की घोषणा की. ग्राहकों के लिए छह दिसंबर से लागू होने वाले ये प्लान पिछले टैरिफ प्लान से 39 फीसदी तक महंगे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि दरें बढ़ाने के बावजूद जियो के प्लान डेटा और कॉलिंग एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया से करीब 25 फीसदी तक सस्ते हैं.
Airtel तीन महीने में 54,218 करोड़ रुपये कमाकर टॉप पर, Reliance Jio को हुई सबसे कम आमदनी
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनियों की सकल आय चालू वित्त वर्ष की जुलाई-सितंबर तिमाही में 54,218 करोड़ रुपये रही. आय के मामले में एयरटेल 35 फीसदी से अधिक की हिस्सेदारी के साथ टॉप पर है. भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) के आंकड़ों के अनुसार , इस दौरान रिलायंस जियो की सकल आय निजी कंपनियों में सबसे कम 15,945.62 करोड़ रुपये रही, जबकि उसने सरकार को लाइसेंस शुल्क और स्पेक्ट्रम उपयोग शुल्क (एसयूसी) के रूप में सबसे ज्यादा राशि का भुगतान किया.
महंगा पड़ेगा फोन पर बात करना, Jio-एयरटेल-वोडाफोन ने 50% तक बढ़ाए रेट
नयी दिल्ली : जियो के आने से टेलीकॉम कंपनियों के बीच ऑफर और कॉल टैरिफ को लेकर होड़ लग गयी थी. घाटे में आयी टेलीकॉम कंपनियां अब ग्राहको को बड़ा झटका दे रही हैं. जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया सभी ने अपने प्रीपेड उत्पादों और सेवाओं के लिए टैरिफ में भारी बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है. इससे ग्राहकों के मोबाइल बिल में 50 फीसदी तक की बढ़त हो सकती है.
1 December से महंगी हो जायेंगी Airtel-Jio समेत मोबाइल कंपनियों की दरें, सस्ते रिचार्ज कराने का खत्म होने वाला है मौका
नयी दिल्ली : रविवार को एक दिसंबर है और आपको याद है न कि एक दिसंबर को क्या होना है? अगर नहीं याद है, तो हम बता देते हैं. एक दिसंबर से आर्थिक मंदी और बढ़ी महंगाई के बीच आपकी जेब पर बोझ बढ़ने वाला है. आप जिन सस्ती दरों पर अपने मोबाइल को रिचार्ज कराते रहे हैं, अब वह दौर समाप्त होने वाला है.
JIO Airtel ला रहे VoWiFi, अब बिना नेटवर्क के फोन पर Free में होगी बात
अगर आप जियो या एयरटेल का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है. अब आप मोबाइल फोन में नेटवर्क नहीं होने पर भी फोन पर आराम से बात कर सकेंगे. दरअसल, एयरटेल और जियो पिछले कुछ समय से VoWiFi यानी वॉयस ओवर वाई-फाई सर्विस की टेस्टिंग कर रही हैं. इसे भारत में कई लोकेशंस पर टेस्ट किया जा रहा है. ऐसे में यह जानना जरूरी है कि VoWiFi है इसके जरिये कैसे होगी बिना नेटवर्क की कॉलिंग?