61 results found for ''Jio Phone-2''
Love Aaj Kal 2 के सेट्स से कार्तिक आर्यन की फोटो लीक, स्‍कूल ड्रेस में दिखे 'लुका छिपी' एक्टर; देखें Viral Pic
हालिया रिलीज फिल्म ''लुका छुपी'' से दर्शकों का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों उदयपुर में इम्त‍ियाज अली की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से उनकी स्कूल बॉय लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
Godzilla 2 King of the Monsters भारत में 31 मई को होगी रिलीज
फिल्म गॉडजिला और ''कॉन्ग: स्कल आइसलैंड'' की वैश्विक सफलता के बाद अब जल्द ही ''गॉडजिला-2 किंग ऑफ द मॉन्स्टर'' बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म 31 मई को भारत में प्रदर्शित होगी.
Student of the Year 2 के बारे में टाइगर श्रॉफ ने बतायी यह बात, जानें आप भी
फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का कहना है कि यह एक मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को फिल्म देखते वक्त ज्यादा दिमाग नहीं लगाना चाहिए.
मलाइका अरोड़ा के बाद अरबाज खान ने तलाक पर तोड़ी चुप्‍पी
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को 2 साल होनेवाले हैं. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये हैं. मलाइका और अरबाज के रिश्‍ते में शादी के 18 साल बाद खटास आई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया. तलाक के बाद दोनों ने खुलकर कोई बात नहीं की. हाल ही में अभिनेता अनुपमा चोपड़ा के शो में पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने अपने परिवार और अपनी एक्‍स वाईफ मलाइका अरोड़ा के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने बताया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन अचानक रिश्‍ता टूट गया.
पटना : एमयू का परीक्षा शेड्यूल हुआ जारी
मिली राहत. 2 मई से शुरू होंगी परीक्षाएं, सत्र नियमित होने की उम्मीद पटना : छात्रों के भारी दबाव के बाद मगध विवि ने आखिरकार परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया. दो मई से एमयू की पीजी थर्ड सेमेस्टर परीक्षाएं शुरू हो जायेंगी. वहीं वोकेशनल कोर्स, स्नातक सेकेंड इयर व फर्स्ट इयर की परीक्षाओं की तिथि भी जारी कर दी गयी है. सात मई से वोकेशनल कोर्स की परीक्षाएं शुरू हो जायेगी. वहीं, 8 जून से स्नातक पार्ट वन तथा 26 जून से स्नातक पार्ट वन की परीक्षा आयोजित की जायेगी.
रांची : रिम्स ऑडिटोरियम में 27 को होगी बैंड प्रतियोगिता
रांची : जिला प्रशासन मतदान जागरूकता कार्यक्रम के तहत 27 अप्रैल को पिचफॉर्क 2.0 बैंड प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है. बैंड प्रतियोगिता रिम्स ऑडिटोरियम में शाम साढ़े पांच बजे से शुरू होगी.
Reliance Jio का चौथी तिमाही शुद्ध मुनाफा 64 फीसदी बढ़कर 840 करोड़ रुपये
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की मार्च, 2019 में समाप्त चौथी तिमाही का शुद्ध लाभ 64.7 फीसदी बढ़कर 840 करोड़ रुपये पर पहुंच गया. इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में कंपनी ने 510 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था. तिमाही के दौरान रिलायंस जियो की परिचालन आमदनी 55.8 फीसदी बढ़कर 11,106 करोड़ रुपये पर पहुंच गया, जो 2017-18 की इसी तिमाही में 7,128 करोड़ रुपये रहा था.
Reliance Jio और BSNL के ग्राहकों की संख्या बढ़कर 86.39 लाख, वोडाफोन की घटी...
नयी दिल्ली : देश में फोन उपभोक्ताओं की संख्या फरवरी अंत तक बढ़कर 120.5 करोड़ हो गयी. भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा गुरुवार को जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गयी. मुख्य रूप से रिलायंस जियो और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या बढ़ने से आंकड़ा बढ़ा है. रिलायंस जियो और बीएसएनएल ने संयुक्त रूप से 86.39 लाख नये मोबाइल कनेक्शन जोड़े. हालांकि, अन्य दूरसंचार ऑपरेटरों के मोबाइल कनेक्शनों की संख्या शुद्ध रूप से 69.93 लाख घटी है.सबसे अधिक ग्राहक वोडाफोन आइडिया के घटे हैं.
रांची : जेल अस्पतालों में पारा मेडिकल स्टाफ नियुक्ति का रिजल्ट जारी
विभिन्न पदों पर 85 अभ्यर्थी सफल घोषित, तीन अभ्यर्थियों का परीक्षाफल अब भी लंबित रांची : झारखंड राज्य कारा (जेल) अस्पतालों में पारा मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की अोर से संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2018 (विज्ञापन संख्या 01/2018 व 02/2018) के आधार पर पदवार व कोटिवार सफल अभ्यर्थियों का परीक्षाफल प्रकाशित किया गया है.
पटना की हवा संतोषजनक, ओजोन का बढ़ा प्रदूषण
पटना : बुधवार को राजधानी पटना की हवा की गुणवत्ता संतोषजनक श्रेणी की रही. बुधवार का एयर क्वालिटी इंडेक्स 77 रहा. दरअसल इन दिनों की बदली हुई मौसमी दशाओं के चलते हवा में यह अप्रत्याशित सुधार देखा गया है. बुधवार को हवा में पीएम 2़ 5 की मात्रा सामान्य से भी कम 39 माइक्रोग्राम प्रति क्यूबिक मीटर रहा. इस महीने अब तक कुल पांच दिन हवा की गुणवत्ता संतोषजनक
स्कूल बस की चपेट में आने से युवक जख्मी
बीएस सिटी थाना क्षेत्र के राम मंदिर चौराहा के पास स्कूल बस की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जख्मी युवक वास्तु विहार, फेज संख्या 2, चीरा चास निवासी दिलीप कुमार सिंह का पुत्र हर्षवर्धन परमार (20 वर्ष) है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.
शराब कारोबारी विजय माल्या को लगा झटका : भारतीय बैंकों के बकाया वसूली के प्रयासों को रुकवाने नहीं मिली सफलता
लंदन : शराब कारोबारी विजय माल्या को बुधवार को एक और झटका लगा और ब्रिटेन के हाईकोर्ट ने लंदन में बैंक के अपने एक खाते में जमा धन से संबंधित आदेश को निरस्त करने की उसकी अर्जी को अंतरिम तौर पर अस्वीकार कर दिया. अदालत के इस निर्णय से भारतीय बैंकों के समूह को जमा 2,60,000 पाउंड की राशि से वसूली करने से रोकने का माल्या का प्रयास विफल हो गया है.
एक अभिनेता के तौर पर किसी के पास एक रोड मैप नहीं हो सकता: आदित्य रॉय कपूर
नयी दिल्ली : अभिनय भले ही स्टारडम, पैसे, ग्लैमर और चकाचौंध से जुड़ा हो लेकिन फिल्म अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि यह एक ‘अनिश्चित'' जगह है क्योंकि इसमें एक कलाकार के लिए सफलता का रोड मैप तैयार करना असंभव है. एक वीजे के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाले 33 वर्षीय आदित्य को पहली बार ‘आशिकी 2'' में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला था.
बेमौसम बारिश-तूफान ने ली 35 की जान, पीएमओ के ट्वीट पर कमलनाथ का तंज- मोदी जी आप पूरे देश के पीएम हैं
नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेमौसम बारिश के कारण गुजरात के विभिन्न हिस्सों में हुए जानमाल के नुकसान पर बुधवार को दुख व्यक्त किया जिसपर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने तंज कसा. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘अधिकारी स्थिति पर बहुत करीब से नजर रख रहे हैं. प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है.'''' एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा, ‘‘मोदी ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जान गंवाने वालों के परिजन के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी है.
जूनियर वर्ग में सिद्धार्थ, सौम्या उत्सव व त्रिशि सेमीफाइनल में
बेगूसराय : बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में खेले जा रहे 10 दिवसीय दूसरी एक्स्ट्रा प्रीमियम लॉन टेनिस टूर्नामेंट के पांचवें दिन जूनियर वर्ग में त्रिशि ने श्रीतम को 6-1 से, सौम्या ने श्रीतम को 6-2 से, सिद्धार्थ ने एकतरफा मुकाबले में त्रिशि को 6-0 से हराया.
अब Plane में भी मिल सकेगी नेट कनेक्टिविटी फैसिलिटी, लाइसेंस के लिए Reliance Jio ने किया आवेदन
नयी दिल्ली : रिलायंस जियो इंफोकॉम ने उड़ान के दौरान के कनेक्टिविटी लाइसेंस के लिए दूरसंचार विभाग के समक्ष आवेदन दिया है. लाइसेंस प्राप्त होने के बाद सेवा प्रदाता भारतीय एवं विदेशी एयरलाइनों को कनेक्टिविटी और डेटा सेवाएं उपलब्ध करा सकेंगे. घटनाक्रम से अवगत सूत्रों ने जानकारी दी है कि जियो के अलावा दूरसंचार विभाग को ओर्टस कम्युनिकेशन्स, स्टेशन सैटकॉम और क्लाउड कास्ट डिजिटल सहित अन्य कंपनियों की ओर से भी आवेदन मिले हैं. हालांकि, रिलायंस जियो ने इस बाबत भेजे गए सवालों का जवाब देने से मना कर दिया.
जीत के लिए सिर्फ जीनियस होना काफी नहीं, बेहतरीन टीम की भी जरूरत
पिछले महीने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक दिवसीय क्रिकेट सीरीज खेली गयी. उम्मीद के विपरीत भारतीय टीम 3-2 से सीरीज हार गयी, जबकि श्रृंखला शुरू होने से पहले क्रिकेट प्रेमी ये मानकर चल रहे थे कि भारत को होम ग्राउंड का लाभ मिलेगा. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ी अनुपस्थित रहेंगे. इसलिए सीरीज भारत के पक्ष में एकतरफा होगा. विराट कोहली जैसे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और सफल ट्रैक रिकॉर्ड वाले कप्तान होने के बावजूद टीम इंडिया सीरीज हार गयी.
रांची़ : दहेज हत्या मामले में पति, ससुर और ननद को 10 साल की सजा
रांची़ : एजेसी एसके पांडे की अदालत ने दहेज हत्या मामले में पति सूरज सोनी, ससुर अयोध्या सिंह और ननद राजकुमारी देवी को 10 साल जेल की सजा सुनायी है. तीनों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने अभियुक्तों को 10 अप्रैल को दोषी करार दिया था. यह मामला जगन्नाथपुर थाना कांड संख्या 65/17 दिनांक 28/2/17 से संबंधित है.
आठ हत्याकांडों का नहीं हो सका खुलासा
पूर्णिया : बीते एक वर्ष में जिले में 08 ऐसी हत्या की घटना हुई जिसका उद्भेदन करने में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिली है. गत वर्ष 05 मार्च से लेकर इस वर्ष 02 अप्रैल तक हुए हत्याकांड में साक्ष्य संकलन के साथ वैज्ञानिक अनुसंधान भी किया गया, लेकिन पुलिस को एक भी ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा, जिसके सहारे संलिप्त अपराधियों तक पहुंचा जा सकता.
आग लगने से दो एकड़ जंगल जलकर राख
वीटीआर वन प्रमंडल दो के वाल्मीकिनगर वन क्षेत्र में रविवार की शाम जटाशंकर जंगल में आग लगने से लगभग 2 एकड़ जंगल जल कर नष्ट हो गया. अगलगी की सूचना मिलते ही वन कर्मियों ने घटना स्थल पहुंच आग पर काबू पा लिया.