5 results found for ''Jharkhand Topper''
Jharkhand : योगेंद्र साव ने रांची में किया सरेंडर
रांची : झारखंड के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव ने सोमवार को रांची कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें रांची की निचली अदालत में सरेंडर करने का निर्देश दिया था. 12 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई की थी. सुनवाई के बाद जस्टिस एसए बोबड़े की अध्यक्षता वाली पीठ ने श्री साव से कहा था कि वे सोमवार तक सरेंडर कर दें.
Jharkhand : सीसीएल के बंद खदान में लड़की की लाश मिलने से सनसनी
गिरिडीह : सीसीएल गिरिडीह कोलियरी के बंद पड़े खदान के पानी में रविवार पूर्वाह्न एक लड़की की लाश मिली. मृतका की पहचान बेहरवाटांड निवासी रामप्रसाद दास की 18 वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी के तौर पर हुई है. शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे और डेड बॉडी घर ले गये.
Bihar Board Martic Result : Topper सावन राज बनना चाहते है IAS, 15 घंटे की परिश्रम ने बनाया टॉपर
बांका : सावन राज ने मैट्रिक परीक्षा में 97.2 फीसदी अंक प्राप्त कर न केवल अपने मूल विद्यालय जमुई के सिमुलता का नाम रोशन किया है, बल्कि बांका का भी नाम शीर्ष पर पहुंचा दिया है. शायद पहली बार बांका के किसी सपूत ने बिहार में पहला स्थान पाया है. सावन का मूल घर रजौन है. उसने नवम वर्ग से ही सिमुलतला आवासीय विद्यालय में दाखिला ले लिया था. सावन के पिता ओंकार भारती इंटर पास हैं और किसानी करते हैं. मां शबनम कुमारी मैट्रिक पास हैं और रजौन में ही ब्यूटी पार्लर चलाती हैं.
UPSC 2018 TOPPER: पहली कोशिश और कनिष्क ने कर लिया यूपीएससी टॉप
आईआईटी बॉम्बे से ग्रेजुएट कनिष्क राजस्थान के जयपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने पहले प्रयास में यह सफलता प्राप्त की है.
Jharkhand : लोकसभा चुनाव से पहले गिरिडीह में विस्फोटकों का जखीरा बरामद
गिरिडीह : झारखंड के नक्सल प्रभावित जिला गिरिडीह में सुरक्षा बलों ने लोकसभा चुनाव से पहले विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है. इसमें 15 किलो का सिलिंडर बम, आईईडी और नक्सली साहित्य बरामद हुए हैं.