14 results found for ''Jet airways''
Jet Airways के स्टाफ को स्पेशल लोन फैसलिटी मुहैया कराना चाहती है Banks Union
मुंबई : निजी क्षेत्र की कंपनी जेट एयरवेज के जमीन पर खड़े हो जाने के बाद उसके 20 हजार से अधिक कर्मचारियों के अनिश्चित भविष्य को देखते हुए बैंक यूनियनों ने सोमवार को बैंकों से एयरवेज के कर्मचारियों के लिए विशेष ऋण सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. बैंक यूनियनों ने पिछले सप्ताह ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सरकार से जेट एयरवेज का नियंत्रण अपने हाथों में लेने का आग्रह किया, ताकि एयरलाइन के कर्मचारियों के रोजगार को सुरक्षित रखा जा सके.
Jet Airways के बड़े विमानों को लीज पर लेने के लिए SBI चीफ से मिलेंगे अश्विनी लोहानी
मुंबई : एयर इंडिया के चेयरमैन अश्वनी लोहानी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं. एयर इंडिया उड़ान परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के पांच बड़े विमानों को लीज पर लेने की योजना बना रही है. गहराते कर्ज संकट और लगातार घटते राजस्व से जूझ रही जेट एयरवेज ने बुधवार रात से अपनी उड़ानों को अस्थायी तौर पर बंद करने की घोषणा कर दी.
Jet Airways के पांच खड़े विमानों को लीज पर लेने को तैयार Air India
मुंबई : राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज के पांच खड़े किए गये बोइंग 777एस विमानों को पट्टे पर लेने की पेशकश की है. एयर इंडिया ने कहा है कि वह इन विमानों का परिचालन लंदन, दुबई और सिंगापुर मार्ग पर कर सकती है. जेट एयरवेज का परिचालन बुधवार रात से अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है.
Jet Airways के कर्मचारियों ने पूछा सवाल, नरेश गोयल को निकालने की क्यों रची गयी साजिश?
नयी दिल्ली : आर्थिक संकट से जूझ रही निजी विमानन कंपनी जेट एयरवज के कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखकर सवाल पूछा है कि कंपनी के संस्थापक बीते ढाई दशक से कंपनी का संचालन कर रहे थे, तो उन्हें कंपनी से बाहर करने की साजिश क्यों की गयी? आर्थिक संकट की वजह से बुधवार से इस निजी विमानन कंपनी का परिचालन बंद हो गया है. हालांकि, परिचालन बंद होने की सूचना से गुरुवार को घरेलू शेयर बाजारों में इसके शेयर करीब 30 फीसदी लुढ़क गये.
बैंकों ने Jet Airways को आपात कोष देने से किया इनकार, गुरुवार से बंद हो सकता है परिचालन
नयी दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज को कर्जदाता बैंकों की ओर से 400 करोड़ रुपये का आपात कोष उपलब्ध कराये जाने से इनकार किये जाने के बाद उसकी उड़ान पर खतरा मंडराने लगा है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जेट एयरवेज का परिचालन बुधवार की आधी रात से बंद हो सकता है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि परिचालन बंद हो जाने के बाद संकटग्रस्त इस विमानन कंपनी की अभी उड़ रहे पांच विमान ही जमीन पर ही रहेंगे.
Kingfisher Airlines के विजय माल्या का Jet Airways के नरेश गोयल के प्रति उमड़ रहा प्रेम
लंदन : कर्ज के भार तले दबे होने के बाद रसातल में चले गये किंगफिशर एयरलाइन्स के मालिक और भारत के भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या का नकदी संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के प्रति प्रेम उमड़ रहा है. शराब कारोबारी विजय माल्या ने बुधवार को जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के साथ एकजुटता प्रकट की. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय बैंकों से लिये गये ऋण को लौटाने की अपनी पेशकश भी दोहरायी.
Jet Airways को एसबीआई समेत अन्य बैंकों से ‘आपात नकदी समर्थन' का इंतजार
नयी दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि उसे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ से आपात नकदी समर्थन का इंतजार है, जिससे वह अपनी सेवाओं में आ रही गिरावट को रोक सके. एयरलाइन अभी सिर्फ पांच विमानों का परिचालन कर रही है.
Jet Airways के संकट पर मंगलवार को भी नहीं हो सका कोई फैसला, PNB चीफ ने किया पुनरुद्धार पर काम करने का दावा
नयी दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज के ऋणदाता एयरलाइन के पुनरुद्धार के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है. पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने मंगलवार को यह बात कही.
संकटग्रस्त Jet Airways की बोली प्रक्रिया से नरेश गोयल ने पीछे खींचा हाथ
मुंबई : जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल ने नकदी संकट से जूझ रही एयरलाइन में हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए बोली नहीं लगाने का निर्णय किया है. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पूर्ण सेवा प्रदाता एयरलाइन वर्तमान में 10 से भी कम विमानों के साथ उड़ान सेवाओं का परिचालन कर रही है. वह ऋण समाधान योजना के तहत नये निवेश की प्रतीक्षा में है.
Jet Airways में पूंजी डालने पर अब मंगलवार को बोर्ड की बैठक में हो सकेगा फैसला
मुंबई : संकट में फंसी एयरलाइन जेट एयरवेज की मुश्किलें बनी हुई हैं. इस एयरलाइन को आपातकालीन कर्ज देने के लिए इसके कर्जदाता बैंकों की सोमवार को हुई लंबी बैठक में कोई फैसला नहीं हुआ. इस बीच, जेट एयरवेज के पायलटों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बैंकों से इस एयरलाइन को ध्वस्त होने बचाने की अपील की है.
Jet Airways ने 18 अप्रैल तक अंतरराष्ट्रीय उड़ान रोका, इमरजेंसी में पैसा देने पर फैसला नहीं कर पाये कर्जदाता
मुंबई : निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज ने सोमवार को अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालन को 18 अप्रैल तक रोकने की घोषणा की. संकट से जूझ रही कंपनी के ऋणदाता एयरलाइन को आपात स्थिति के लिए धन देने पर फैसला नहीं कर पाये हैं. एक आंतरिक सूचना में जेट एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय दुबे ने कहा कि एयरलाइन के निदेशक मंडल की बैठक मंगलवार को होगी, जिसमें विमानन कंपनी के लिए अगले कदम पर विचार किया जायेगा.
Jet Airways के पायलटों ने की SBI से 1,500 करोड़ रुपये जारी करने की अपील
मुंबई : आर्थिक संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के पायलटों के संगठन ने भारतीय स्टेट बैंक से 1,500 करोड़ रुपये जारी करने की सोमवार को अपील की. संगठन ने कंपनी में काम कर रहे 20 हजार लोगों की नौकरियां बचाने की भी अपील प्रधानमंत्री से की. कर्ज की पुनर्संरचना की पिछले महीने तैयार योजना के तहत भारतीय स्टेट बैंक को जेट एयरवेज में 1,500 करोड़ रुपये लगाने हैं.
Jet Airways समेट रही है बिजनेस : पटना, कोलकाता और गुवाहाटी की उड़ान कैंसिल
मुंबई : संकटग्रस्त जेट एयरवेज ने गुरुवार को पूर्वी एवं पूर्वोत्तर भारत में अपने परिचालन को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया. एयरलाइन के महज 14 विमान ही अब परिचालन में रह गये हैं. यह घटनाक्रम ऐसे समय में सामने आया है, जब एयरलाइन का अंतरराष्ट्रीय परिचालन के जारी रहने पर भी संदेह के बादल मंडरा रहे हैं. यात्रा उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पूर्वी क्षेत्र में जेट एयरवेज के सभी परिचालन निलंबित हैं. आज से कोलकाता, पटना, गुवाहाटी और क्षेत्र के अन्य हवाई अड्डों के लिए और वहां से अन्य जगहों के लिए किसी उड़ान सेवा का परिचालन नहीं किया जा रहा है.
Jet Airways के संस्थापक नरेश गोयल ने पीएनबी पास अपनी 26 फीसदी हिस्सेदारी रखी गिरवी
नयी दिल्ली : जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल ने संकट में फंसी एयरलाइन में अपनी 26 फीसदी हिस्सेदारी पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के पास गिरवी रखी है. यह हिस्सेदारी कर्ज के लिए सुरक्षा गारंटी है. ऋण समाधान योजना के तहत नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल पिछले सप्ताह कंपनी के निदेशक मंडल से हट गये थे.