4 results found for ''Jet Airways''
Jet Airways की उड़ानें बंद होने से अप्रैल में IOC को लगा करारा झटका, जानिये कैसे...?
नयी दिल्ली : नागरिक उड्डयन क्षेत्र में चल रही उठापटक का असर पेट्रोलियम कंपनियों को भी झेलना पड़ रहा है. जेट एयरवेज के धराशायी होने से सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की विमान ईंधन की मांग अप्रैल महीने में घट गयी. हालांकि, बाद में इसमें सुधार आ गया और अब यह पुराने स्तर पर लौट आयी है. इंडियन ऑयल जेट एयरवेज को हर महीने करीब 75,000 टन एटीएफ की आपूर्ति करती थी.
Jet Airways के बोर्ड में एतिहाद के नॉमिटेड रॉबिन कमार्क ने छोड़ी कंपनी
मुंबई : अस्थायी तौर पर बंद पड़ी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के निदेशक मंडल के सदस्य रॉबिन कमार्क ने 16 मई से कंपनी छोड़ दी है. वह निदेश मंडल में जेट एयरवेज की भागीदार एतिहाद की ओर से रखे गये थे. कमार्क के इस्तीफे के बाद जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब सिर्फ अशोक चावला और शरद शर्मा ही बचे हैं.
Jet Airways के विदेशी उड़ान के खाली स्लॉट की खातिर एयरलाइंस कंपनियों में मची होड़
नयी दिल्ली : वित्तीय संकट के कारण परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के विदेशी मार्गों पर उड़ान के अधिकारों को पाने के लिए भारतीय एयरलाइन कंपनियों में होड़ मची है. इस बीच, नागर विमानन सचिव पीएस खरोला ने शुक्रवार को कहा कि मंत्रालय इन अधिकारों के आवंटन के लिए एक पारदर्शी मानक क्रियान्वयन प्रक्रिया (एसओपी) विकसित करेगी. आवटंन अस्थायी तौर पर किया जायेगा.
बकाया वसूली की खातिर Jet Airways के दफ्तर को बेचेगी HDFC
नयी दिल्ली : मकान, दुकान और जमीन के लिए कर्ज देने वाली एचडीएफसी ने संकट में फंसी जेट एयरवेज के दफ्तर को बिक्री के लिए रखा है. इसके लिए आरक्षित मूल्य 245 करोड़ रुपये रखा गया है. कंपनी ने बकाया कर्ज की वसूली के लिए यह कदम उठाया है. जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल से अस्थायी रूप से बंद है. एयरलाइन के ऊपर एचडीएफसी का 414 करोड़ रुपये बकाया है.