3 results found for ''Indian television actor Paritosh Tripathi''
जानें, Android TV को घर लाने के 5 बड़े कारण
आज के दौर में टीवी की टेक्नोलॉजी लगातार बेहतर होती जा रही है और smart television सेट का प्रचलन काफी बढ़ गया है. एक शौक़ीन उपयोगकर्ता होने के नाते, अगर आपको टीवी के चयन का अवसर मिले तो आप smart TV के बिल्ट-इन OS को सबसे ज्यादा अहमियत देंगे. आजकल ऐसे कई प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध हैं लेकिन इनमें एंड्रॉइड टीवी का स्थान बेहद खास है और इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वे आपको बड़े एडजस्टमेंट के बगैर स्मार्टफोन से बड़ी स्क्रीन पर जाने की अनुमति देते हैं.
जानें, एंड्राइड टीवी को घर लाने के 5 बड़े कारण
आज के दौर में टीवी की टेक्नोलॉजी लगातार बेहतर होती जा रही है और smart television सेट का प्रचलन काफी बढ़ गया है. एक शौक़ीन उपयोगकर्ता होने के नाते, अगर आपको टीवी के चयन का अवसर मिले तो आप smart TV के बिल्ट-इन OS को सबसे ज्यादा अहमियत देंगे. आजकल ऐसे कई प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध हैं लेकिन इनमें एंड्रॉइड टीवी का स्थान बेहद खास है और इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वे आपको बड़े एडजस्टमेंट के बगैर स्मार्टफोन से बड़ी स्क्रीन पर जाने की अनुमति देते हैं. एंड्रॉइड टीवी दरअसल गूगल द्वारा डिजाइन किया गया smart TV OS है जिसका इस्तेमाल आप अलग-अलग तरह के कंटेंट्स को खोजने एवं स्ट्रीम करने, ऐप्स को चलाने, वॉइस सर्च करने तथा बड़ी आसानी से फोन-टू टीवी कास्टिंग का आनंद लेने के लिए कर सकते हैं.
Indian Idol 11 : अनु मलिक शो से बाहर, ये होंगे नये जज
मुंबई : अनु मलिक के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उनके शो छोड़ने के कारण इंडियन आइडल रियलिटी शो के 11 वें संस्करण में संगीतकार हिमेश रेशमिया नए जज के रूप में दिखेंगे. रेशमिया ने एक बयान में कहा कि इंडियन आइडल न केवल भारत का सबसे लंबा चलने वाला संगीत का रियलिटी शो है बल्कि सबसे भव्य भी है.