22 results found for ''Indian Open BWF World Tour Super 500''
फतुहा : ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में लगे अधिकतर चापाकल खराब
फतुहा : प्रखंड की 15 पंचायतों व नगर पर्षद के सभी 29 वार्डों में चापाकलों की स्थिति काफी खराब है.पीएचडी विभाग से मिले आंकड़े के अनुसार करीब दो हजार चापाकल लगे हैं, जिनमें 1500 ही पानी दे रहा है, जबकि 500 चापाकल मरम्मत नहीं होने के कारण खराब पड़े हैं.जानकारी के अनुसार खराब पड़े अधिकतर चापाकलों के समान अब नहीं आ रहे हैं, क्योंकि ये पुराने मॉडल के हैं.
कांटी में किसान की गोली मार हत्या
कांटी : थानाक्षेत्र के रामनाथ धमौली पश्चिमी पंचायत स्थित सरमसपुर गांव में मंगलवार की देर रात गोली मार एक किसान की हत्या कर दी गई. मृतक सरमसपुर निवासी भागीरथ भगत के 55 वर्षीय पुत्र रामकुमार भगत था. रामकुमार खेती बारी के साथ-साथ पशुपालन करते थे. हत्या उनके घर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित बथान पर हुई. पुत्र रामबाबू भगत ने नौ लोगों को नामजद और 14-15 अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.
देवघर : इंजीनियर व गार्ड की मदद से बैंक अधिकारियों ने उड़ाये थे 51 लाख
देवघर : एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़ 51,14,500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है.
रेलवे का पैसा लेकर भागने वाला हटिया स्टेशन का क्लर्क पकड़ाया
रांची : रेलवे के 2,29,311 रुपये लेकर भागने वाले हटिया रेलवे स्टेशन के वाणिज्यिक क्लर्क स्वराज बनर्जी को रेल पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. उसे टाटीसिल्वे स्टेशन से सुबह सवा सात बजे पकड़ा गया़ वह हावड़ा-हटिया क्रियायोग एक्सप्रेस से अपने घर लौट रहा था. उसके पास से 1,37,311 रुपये बरामद किये गये हैं. बरामद रुपये में 2000 के 10, 500 के 174, 200 के 50, 100 के 200 नोट थे़
41 नामजद समेत 500 पर प्राथमिकी
थाना क्षेत्र के दामोदरपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट मामले में 41 नामजद के साथ 400 से 500 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सूत्रों के अनुसार एक पक्ष के 23 नामजद और 200 से 250 अज्ञात पर प्राथमिकी हुई है. दूसरे पक्ष के 18 नामजद के साथ 200 से 250 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
कल सुबह छह से रात के 10 बजे तक शहर में बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक
शहर में 15 अगस्त की सुबह छह बजे से रात के 10 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. वहीं मोरहाबादी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में करीब 500 पुलिस के जवान व अफसर के अलावा मजिस्ट्रेट भी तैनात रहेंगे. वाहनों के प्रवेश पर नियंत्रण के लिए विभिन्न स्थानों पर बैरिकेडिंग भी की जायेगी़
अगले माह के अंत तक शुरू हो जायेगा 16 हजार स्कूलों में पोषण वाटिका का निर्माण
पटना : अगले माह के अंत तक 16 हजार विद्यालयों में पोषण वाटिका का निर्माण शुरू हो जायेगा. इसके लिए सर्वेक्षण का कार्य चल रहा है. पोषण वाटिका के निर्माण के लिए कम से कम 500 वर्ग मीटर जगह चाहिए. साथ ही यह भी शर्त है कि यह जमीन बच्चों के सुबह के प्रार्थना और खेलने कूदने वाली जगह को छोड़कर हो.
सावन की अंतिम सोमवारी पर 500 मीटर ऊंचे पर्वत पर बुढ़वा महादेव मंदिर में उमड़ी भक्‍तों की भीड़
प्राकृतिक व धार्मिक स्‍थल 500 मीटर ऊंचे पर्वत पर स्थित बुढ़वा महादेव में सावन की अंतिम सोमवारी को अपार भीड़ उमड़ी. अंतिम सोमवारी के अवसर पर बड़कागांव, केरेडारी प्रखंड तथा आसपास के क्षेत्रों के लोगों ने रजरप्पा के भैरवी नदी से जल उठाकर 110 किलोमीटर पैदल यात्रा कर 500 मीटर ऊंचे पर्वत पर चढ़कर भगवान शंकर के शिवलिंग पर बेलपत्र के साथ जल चढ़ाया.
500 ग्राम प्लास्टिक के बदले मिलेगा भोजन
प्लास्टिक कचरों से फैल रहे प्रदूषण पर रोक लगाने और पर्यावरण संरक्षण की दिशा में शहर के कई समाजसेवियों द्वारा नायाब स्कीम की शुरुआत की गयी है. शनिवार को निष्काम खालसा सेवा व गोएथल मेमोरियल स्कूल एलुमिनी के संयुक्त तत्वावधान में हिलकार्ट रोड स्थित सलुजा होटल के सामने इस अनोखी योजना का आगाज किया गया.
500 मॉड्यूलर टॉयलेट में से सिर्फ 375 ही बन सके
पटना : स्वच्छ भारत मिशन के तहत राजधानी यानी नगर निगम क्षेत्र को ओडीएफ घोषित करना है. इसको लेकर निगम प्रशासन ने 500 मॉड्यूलर टॉयलेट और स्लम में सामुदायिक टॉयलेट बनाने की योजना बनायी थी. मॉड्यूडर टॉयलेट का कार्य जनवरी-फरवरी में ही पूरा करना था. लेकिन, अब तक 500 में से सिर्फ 375 मॉड्यूलर टॉयलेट ही बनाये गये है.
'Indian Idol' के इस कंटेस्‍टेंट के साथ जुड़ रहा है नेहा कक्‍कड़ का नाम, सामने आया सच
बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की खबरों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थी. दोनों कई मौकों पर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार कर चुके थे. लेकिन यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों की राहें जुदा हो गई. दोनों ने सोशल मीडिया पर एकदूसरे को ब्‍लॉक कर दिया है. नेहा पूरी तरह टूट गई थीं. उन्‍होंने कई बार सोशल प्‍लेटफॉर्म और टीवी शोज में अपने दिल का दर्द बयां किया था. अब खबरें हैं कि सिंगर विभोर पराशर को डेट कर रही हैं.
उपराष्ट्रपति आज रांची में, तीन घंटे रहेंगे, सुरक्षा सख्त
रांची : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के रांची आगमन के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अतिरिक्त 500 कांस्टेबल के अलावा एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर की भी तैनाती की गयी है. इनके अलावा रांची पुलिस, जैप आदि की टीम भी सुरक्षा में रहेगी. वीआइपी मूवमेंट को देखते हुए यातायात व्यवस्था को उसी अनुरूप किया गया है. रांची एयरपोर्ट पर शुक्रवार को ही बैरिकेडिंग व्यवस्था दुरुस्त कर दी गयी है.
बिहार में 500 से अधिक दागी पुलिस अफसरों से छिनी थानेदारी, जानें क्‍या है पूरा मामला
अब इन पुलिस अफसरों से लिया जायेगा विधि-व्यवस्था का काम पटना : राज्य के सभी थानों में 15 अगस्त से अपराध नियंत्रण व विधि-व्यवस्था और अनुसंधान विंग अलग-अलग काम करने लगेंगे. इससे पहले बिहार में 1075 थानों और 225 आउटपोस्ट में तैनात दागी थानेदार और ओपी प्रभारी को हटाने की समय सीमा गुरुवार को समाप्त हो गयी.
देशीय भाषाओं के अंतरराष्ट्रीय वर्ष में खास है इस बार का विश्व आदिवासी दिवस, जानें...
हर साल 9 अगस्त का दिन ''विश्व के देशीय लोगों के अंतरराष्ट्रीय दिवस'' (International Day of the World’s Indigenous People) के रूप में मनाया जाता है. आम बोलचाल की भाषा में इसे ''विश्व आदिवासी दिवस'' के रूप में जाना जाता है.
पटना : 500 करोड़ टर्न ओवर वाली कंपनी को जिम्मा, तीन फाइव स्टार होटलों का निर्माण अक्तूबर से होगा
पटना : पटना में तीन फाइव स्टार होटलों के निर्माण की प्रक्रिया तेज हो गयी है. सुल्तान पैलेस, होटल पाटलिपुत्र अशोक और बांकीपुर बस स्टैंड परिसर में बनने वाले पांच सितारा होटल के निर्माण का आकलन किया गया.
प सिंहभूम की रहस्मयी किताब है 500 साल पुराना बेनीसागर
जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर मझगांव प्रखंड में पौराणिक कहानियों का सागर ‘बेनीसागर’ अब भी अपने अंदर कई अनसुलझे रहस्य छिपाये हुए है. इसीलिए कहा जाता है कि यह पुरातात्विक स्थल वह रहस्यमयी किताब हैं, जो शोधकर्ताओं, पुरातत्वविदों के साथ ही पर्यटकों को भी बरबस अपनी ओर खींचता है.
अभियुक्तों को आज सुनायी जायेगी सजा
कैरो थाना क्षेत्र के चीपोठेका टोली गांव में 17 अप्रैल 2016 को गोवर्धन उरांव के घर में बाहर से दरवाजा बंद कर घर में लगभग 500 लोगों की भीड़ ने आग लगा दी थी. इस घटना में गोवर्धन भगत उनकी पत्नी मादो भगत, सुखमनिया भगत की मौत हो गयी थी. लालदेव भगत बुरी तरह जल कर मरते मरते बचा.
मथुरा के एक मकान में तीन युवक छाप रहे थे 500 और 2000 के नकली नोट, गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने गोविंद नगर थाना क्षेत्र के एक मकान में छापा मारकर तीन युवकों को कथित रूप से नकली नोट छापने के आरोप में पकड़ा है.
बिहार में यहां लगती है जिस्म की बोली, पढ़ी-लिखी और फर्राटेदार अंगरेजी बोलनेवाली लड़कियां धंधे में शामिल
कर थोड़े अचंभित हो जायेंगे. जिला मुख्यालय के जनकपुर धाम के पास रेड लाईट एरिया में अपनी ऊंची शौक को पूरा करने के लिए बाहर से लड़कियां और महिलाएं आकर अपने जिस्म का सौदा करती हैं. इसके लिए उनके 500 से 1000 रुपये तक के अलग-अलग रेट तय किये जाते हैं.
जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को भारतीय सेना ने किया नाकाम, एक जवान घायल
भारतीय सेना ने घाटी के मैकचल सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी. आतंकी पांच से छह की संख्या में भारतीय क्षेत्र में 500 मीटर तक अंदर घुस आए थे. बता दें कि पिछले कुछ समय से गृह मंत्रालय के निर्देश पर घाटी में सुरक्षाबल के जवान हरपल मुस्तैद हैं.