11 results found for ''India''
UEM India का बदल गया नाम, अब तोशिबा वॉटर सॉल्यूशंस के रूप में जानी जायेगी कंपनी
नयी दिल्ली : तोशिबा समूह ने अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी यूईएम इंडिया का नाम बदलकर तोशिबा वॉटर सॉल्यूशंस कर दिया है. समूह ने मंगलवार को यह जानकारी दी. तोशिबा वॉटर सॉल्यूशंस के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक कोइची मत्सुई ने कहा कि कंपनी का तोशिबा नाम औपचारिक रूप से अपनाने से भारत और विदेशों में उसका ग्राहक आधार बढ़ेगा.
Train 18 is symbol of engineering talent in India: Piyush Goyal
Train 18 is symbol of engineering talent in India: Piyush Goyal
Cricket Club of India ने अपने रेस्टोरेंट की दीवार पर इमरान खान की तस्वीर को ढका
मुंबई : क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए अपने रेस्टोरेंट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर को ढक दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये और कई गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है.
India में फिर से दस्तक देगी Honda सेडान सीरीज की Civic मॉडल, March में नये रूप में होगी लॉन्चिंग
बेंगलुरु : जापानी कार निर्माता कंपनी होंडा के सेडान सीरीज में सिविक कारों के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी है और वह यह कि कंपनी की ओर से भारत में सेडान सीरीज के सिविक कार को दोबारा लॉन्च किया जा रहा है. जापान की कार निर्माता कंपनी होंडा अगले महीने यानी मार्च में भारत में अपनी सेडान सीरीज की सिविक कार के नये संस्करण को लॉन्च करने जा रही है.
West Bengal में स्नैक्स की नयी उत्पादन लाइन शुरू करेगी Pepsico India
कोलकाता : पेप्सिको इंडिया ने पश्चिम बंगाल में अपने परिचालन के विस्तार की योजना बनायी है. इसके तहत कंपनी राज्य में अपने स्नैक्स बनाने वाले प्लांट में नयी उत्पादन लाइन लगाने जा रही है. हालांकि, कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस अतिरिक्त स्नैक्स लाइन लगाने पर उसे कितना खर्च करना पड़ेगा.
IRDA ने सरकारी बीमा कंपनी United India Insurance पर ठोका नौ लाख रुपये का जुर्माना
हैदराबाद : भारतीय बीमा विनियामक एवं विकास प्राधिकरण (इरडा) ने सार्वजनिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनी यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड पर कुछ प्रक्रियाओं का उल्लंघन करने पर नौ लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. बीमा क्षेत्र के नियामक ने अक्टूबर, 2015 के दौरान की जांच में पाया कि कंपनी ने कुछ निश्चित प्रक्रियाओं का उल्लंघन किया है. उसके बाद उसने पिछले साल अगस्त में कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया.
Air India के सीएमडी प्रदीप सिंह खरोला बनाये गये नये सिविल एविएशन सेक्रेटरी, राधेश्याम जुलानिया को खेल का जिम्मा
नयी दिल्ली : केंद्र सरकार के कुछ विभागों में आला दर्जे के अधिकारियों के फेरबदल में एयर इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक प्रदीप सिंह खरोला को बुधवार को नागर विमानन सचिव नियुक्त किया गया. एक सरकारी आदेश में इसकी जानकारी दी गयी. खरोला 1985 के कर्नाटक कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी हैं.
This interim budget will boost India’s economy: PM Modi
This interim budget will boost India’s economy: PM Modi