9 results found for ''IPL''
IPL : किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ेंगे गौतम
राजस्थान रायल्स ने गुरुवार को आईपीएल की खिलाड़ियों की ‘ट्रांसफर विंडो'' खत्म होने से पहले गेंदबाजी ऑलराउंडर के गौतम को किंग्स इलेवन पंजाब को देने पर सहमति जताई.
IPL : राजस्‍थान रॉयल्स ने रहाणे को बदलकर दिल्ली से मार्कंडेय और तेवतिया को लिया
राजस्थान रायल्स ने गुरुवार को अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स को दिया और बदले में उसे इस टीम से लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय और गेंदबाजी ऑलराउंडर राहुल तेवतिया मिले.
IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब का साथ छोड़ इस टीम से जुड़े आर अश्विन, इतने करोड़ में हुई डील
दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की जगह दिल्ली कैपिटल्स टीम से खेलेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब को गुरुवार को दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बदले दिल्ली कैपिटल्स टीम से डेढ़ करोड़ रुपये मिले.
IPL मैच से पहले राष्ट्रगान बजाया जाये, किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक ने BCCI को दिया प्रस्ताव
किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने बीसीसीआई को प्रस्ताव दिया है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 चरण में हर मैच के शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाया जाये.
IPL में फोर्थ अंपायर के फैसले पर बोले गिलक्रिस्ट, थर्ड अंपायर को देखनी चाहिए
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि तीसरे अंपायर को नो बॉल देखनी चाहिए, लेकिन वह आईपीएल में चौथे अंपायर के यह फैसला करने के खिलाफ नहीं हैं, बशर्ते सही निर्णय लिया जाए.
...तो अगले साल से IPL में नो-बॉल पर नजर रखने के लिए नियुक्त होगा स्पेशल अंपायर
क्रिकेट का सबसे बड़ी लीग आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) हमेशा चर्चा में रहता है. इस लीग का पिछला सीजन यानी 2019 काफी सफल रहा था.
IPL 2020 : खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को, फ्रेंचाइजी कर सकते हैं 85 करोड़ खर्च
इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र के लिये खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी. आईपीएल की संचालन परिषद ने मंगलवार को यहां एक बैठक में यह फैसला लिया.
IPL में Substitute player पर विचार, गांगुली करेंगे आखिरी फैसला
आईपीएल मैच के दौरान किसी खिलाड़ी के बदले स्थानापन्न खिलाड़ी उतारने को लेकर बुधवार को मुंबई में होने वाली संचालन परिषद की बैठक में विचार किया जा सकता है, लेकिन इस पर अंतिम फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष 0सौरव गांगुली ही करेंगे.
भारत दौरे से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, शाकिब पर लगा दो साल का बैन, IPL से भी बाहर
एक संदिग्ध भारतीय सटोरिये द्वारा आईपीएल समेत तीन बार पेशकश किये जाने की जानकारी नहीं देने पर बांग्लादेश के कप्तान और स्टार हरफनमौला शाकिब अल हसन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने दो साल का प्रतिबंध लगा दिया है जिससे वह तीन नवंबर से शुरू हो रहे भारत दौरे पर नहीं आ सकेंगे.