64 results found for ''IPL''
IPL 2019: ...तो क्या इसलिए बार-बार हार रही है राजस्थान रायल्स की टीम
मोहाली : राजस्थान रायल्स के मुख्य कोच पैडी अपटन को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में सही संयोजन नहीं बनने के कारण टीम औसत से खराब प्रदर्शन कर रही है. राजस्थान रायल्स को मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने हराया जो इस सत्र में टीम की छठी हार है. आठ मैचों में चार अंक के साथ टीम तालिका में सातवें स्थान पर है.
IPL 2019 : मिलर ने की अश्विन की तारीफ, बताया आलराउंडर के रूप में महत्वपूर्ण
मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने आलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात यहां राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया.
IPL 2019: विजय अभियान जारी रखने उतरेगा दिल्ली, रबाडा और पंत पर होगी नजरें
नयी दिल्ली : दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बेजोड़ प्रदर्शन से जीत की हैट्रिक बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार को यहां मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल मैच में विजय अभियान जारी रखने उतरेगी जिसमें फिर से निगाहें ऋषभ पंत पर टिकी रहेंगी जो विश्व कप टीम में जगह नहीं पाने के कारण चर्चा के केंद्र में हैं.
IPL 2019 : राजस्थान रायल्स को हराने के बाद अश्विन ने कही ये बात
मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में सही समय पर वापसी की है. उन्होंने साथ ही आईपीएल पदार्पण मैच में दो अहम विकेट चटकाने वाले युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की तारीफ भी की. लगातार दो हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया और अब टीम 10 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है.
IPL 2019: मुश्‍किल में किंग्स इलेवन पंजाब, हेनरिक्स और मुजीब चोटिल
मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोइजेस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गये हैं जिससे आईपीएल के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गयी है.
IPL 2019: अश्वमेधी रथ पर सवार धौनी के धुरंधरों का सामना सनराइजर्स से
हैदराबाद : विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके अंबाती रायुडू अपने बल्ले से जवाब देना चाहेंगे जब शानदार फार्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी. महेंद्र सिंह धौनी की टीम प्लेआफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है. ऐसे में रायुडू का विश्व कप टीम से बाहर रहना एकमात्र निराशा का सबब है. हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ अर्धशतक जमाकर फार्म हासिल किया.
IPL: हार का दूसरा नाम क्यों बन गई है विराट कोहली की बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स?
मुंबई के ख़िलाफ आठवें मैच में मिली सातवीं हार ने चमत्कार की उम्मीद भी तोड़ी.
IPL के आखिरी चरण से बाहर रह सकते हैं स्मिथ और वार्नर
नयी दिल्ली : आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में चुने गए बल्लेबाज डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे. स्मिथ और वार्नर आईपीएल में राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं. दोनों ने गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी की है.
IPL 2019: पहली जीत के बाद मुंबई के रंग में भंग डालने उतरेगी आरसीबी
मुंबई : मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज करने के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर अब इस लय को कायम रखकर सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मुंबई इंडियंस के रंग में भंग डालना चाहेगी. लगातार छह हार के बाद कप्तान विराट कोहली और भरोसेमंद एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों की मदद से आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस सत्र की पहली जीत दर्ज की. बेंगलोर की टीम कोहली और एबी डिविलियर्स पर काफी निर्भर है.
IPL 2019: छह मैचों के बाद कोहली ब्रिगेड ने चखा जीत का स्वाद
छह मैचों के बाद कोहली ब्रिगेड ने चखा जीत का स्वाद
#IPL2019 : बटलर की धमाकेदार की पारी से राजस्थान रॉयल्स ने IPL में दर्ज की दूसरी जीत
राजस्थान रायल्स ने जोस बटलर की 89 रन की शानदार पारी से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हराकर सात मैचों में दूसरी जीत का स्वाद चखा.
IPL 2019: आरसीबी को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी
क्रिकेट में खासतौर से टी-20 में जब तक आखिरी गेंद न फेंक दी जाये, मैच को खत्म हुआ नहीं माना जाना चाहिए. आइपीएल का आधा सफर पूरा होने तक हमें कई मैच आखिरी गेंद और आखिरी ओवर में खत्म होते देखने को मिले हैं. शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी.
Jio New Plan : Rs 251 में हर रोज मिलेगा 2GB डाटा
अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं और कंपनी के नये ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. IPL (Indian Premier League) Season को लेकर जियो ने 251 रुपये का एक नया 4G प्लान लॉन्च किया है, जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा. आइए जानें जियो के इस ऑफर के बारे में-
Jio New Plan : Rs 251 में हर रोज मिलेगा 2GB डाटा
अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं और कंपनी के नये ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. IPL (Indian Premier League) Season को लेकर जियो ने 251 रुपये का एक नया 4G प्लान लॉन्च किया है, जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा. आइए जानें जियो के इस ऑफर के बारे में-
IPL 2019 अंपायरों पर जितना दबाव डालोगे, मुश्किलें उतनी बढ़ेंगी : जहीर खान
आईपीएल के वर्तमान सत्र में अंपायरिंग का स्तर लगातार चर्चा का विषय रहा है और मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि अंपायरों पर जितना अधिक दबाव बनाया जायेगा, मुश्किलें उतनी अधिक बढ़ेंगी.
IPL 2019 अंपायरों पर जितना दबाव डालोगे, मुश्किलें उतनी बढ़ेंगी : जहीर खान
आईपीएल के वर्तमान सत्र में अंपायरिंग का स्तर लगातार चर्चा का विषय रहा है और मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि अंपायरों पर जितना अधिक दबाव बनाया जायेगा, मुश्किलें उतनी अधिक बढ़ेंगी.
IPL 2019: छह हार के बाद पहली जीत की तलाश में उतरेगी कोहली की टीम, स्थिति ‘करो या मरो' वाली
लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में ‘करो या मरो'' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. आरसीबी के लिये इस सत्र में कुछ भी अनुकूल नहीं रहा.
IPL 2019: अंपायर से उलझे 'कैप्टन कूल' धौनी, लोगों ने कही ये बात
जयपुर : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान नोबाल के फैसले पर अंपायर से बहस के कारण काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है.
IPL 2019: पहली बार ‘कैप्टन कूल' धौनी ने खोया आपा, भरना होगा जुर्माना, जानें क्या है मामला
जयपुर : मिशेल सेंटनेर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रायल्स पर चार विकेट से जीत दिलायी लेकिन इस मैच में संभवत: पहली बार ‘कैप्टन कूल'' महेंद्र सिंह धौनी आपा खोते नजर आये.
कोहली के बचाव में उतरे कुलदीप यादव, IPL प्रदर्शन का वर्ल्‍ड कप में नहीं पड़ेगा असर
स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि आईपीएल में लगातार मिल रही हार से विराट कोहली की विश्व कप में फार्म पर असर पड़ेगा और कहा कि जब वह भारत के खेलते हैं तो उनके अंदर एक अलग तरह की भूख होती है.